logo-image

यूपी में पति के सामने पत्नी का किया गया गैंगरेप, विरोध करने पर मारी गोली

उत्तर प्रदेश के अमरोहा (Amroha) में हैवानियत की तस्वीर सामने आई है. जहां एक पति के सामने उसकी पत्नी का गैंगरेप किया गया.

Updated on: 09 Sep 2019, 07:48 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के अमरोहा (Amroha) में हैवानियत की तस्वीर सामने आई है. जहां एक पति के सामने उसकी पत्नी का गैंगरेप किया गया. जब पति ने विरोध किया तो उसे गोली मार दी गई. अमरोहा पुलिस ने बताया कि घटना पुरानी रंजिश की वजह से अंजाम दिया गया. इस मामले में 4 लोगों को मामला दर्ज किया गया है.

शनिवार देर रात बछरायूं थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली महिला चांदपुर से अपने पति के साथ दवाई लेकर लौट रही थी, तभी रास्ते में बाइक सवार 4 बदमाश ने उन्हें बंदूक के बल पर रोक दिया. इसके बाद महिला को खेत में लेकर जाकर गैंगरेप किया. हैवानों ने पति के सामने ही महिला की अस्मत को तार-तार कर दिया. जब पति ने इसका विरोध किया तो उसके हाथ में गोली मारकर फरार हो गया.

इसे भी पढ़ें:कांग्रेस नेता बोले- दूसरे के किए में फीता काटने वाले PM मोदी चंद्रयान-2 लॉन्च करने गए और फेल हो गए

मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया. साथ ही बदमाशों की तलाश को कांबिंग शुरू की. पुलिस ने बताया कि 2 पक्षों में एक पुराना विवाद है. जिसे लेकर एक पक्ष ने ऐसी हैवानित भरा काम किया. 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. जांच की जा रही है, रिपोर्ट आने पर कार्रवाई की जाएगी.