logo-image

पति ने रक्षाबंधन पर मायके जाने से कर दिया मना तो पत्नी ने मौत को लगा लिया गले, पढ़िए पूरी खबर

उत्तर प्रदेश के हरदोई से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक 32 साल की महिला ने गुरुवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

Updated on: 16 Aug 2019, 10:40 AM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के हरदोई से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक 32 साल की महिला ने गुरुवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. महिला ने ऐसा अपने पति द्वारा उसे रक्षा बंधन पर अपनी मां के घर जाने की अनुमति नहीं देने पर किया. यह घटना हरदोई जिले के कोतवाली इलाके की है.

यह भी पढ़ें- UP के बुलंदशहर में थाने के सभी सिपाही और पुलिसकर्मी किए गए लाइन हाजिर, ये है वजह

बताया जा रहा है कि अंशुल सिंह नाम का व्यक्ति अपनी पत्नी अनामिका को सुबह अपनी मां के घर नहीं जाने की बात कहकर घर से चला गया. मृतक की मां का घर सीतापुर में है. बाद में अनामिका ने अपनी साड़ी से सिलिंग फैन से लटकर आत्महत्या कर ली. दोपहर के करीब उसके आठ साल के बेटे अहम ने उसका शव देखा और रोते हुए घर से निकला.

यह भी पढ़ें- रक्षाबंधन के मौके पर राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने सीएम योगी को बांधी राखी, देखें Photo's

पड़ोसियों ने बच्चे को रोते हुए देखा और उन्हें घटना की जानकारी हुई और उन्होंने पुलिस को सूचना दी. उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. अनामिका के संबंधी हरदोई पहुंचे, लेकिन उन्होंने उसके पति के खिलाफ कोई शिकायत नहीं दर्ज की. अंशुल व अनामिका सिंह के दो बेटे अहम, आरव व एक छह माह की बेटी है. अंशुल इलेक्ट्रॉनिक सामानों की दुकान चलाता है.

यह वीडियो देखें-