जब दुल्हन को लग्जरी गाड़ी से उतरवाकर बैलगाड़ी में लाया गया घर, ये है वजह

News State Bureau  |   Updated On : January 19, 2020 11:32:32 AM
जब दुल्हन को लग्जरी गाड़ी से उतरवाकर बैलगाड़ी में लाया गया घर, ये है वजह

दुल्हन को लग्जरी गाड़ी से उतरवाकर बैलगाड़ी में लाया गया घर (Photo Credit : प्रतिकात्मक तस्वीर )

नई दिल्ली:  

आज के समय में लोग नई नवेली दुल्हन को विदा करा कर लाने के लिए लग्जरी गाड़ी बुक करते हैं. कई लोग तो हेलीकॉप्टर तक बुक करा लेते हैं. लेकिन क्या आपने आज के समय में बैलगाड़ी पर किसी दुल्हन की विदाई होते देखा है. भले ही ये आपको थोड़ा अटपटा लगे लेकिन ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के मथुरा से सामने आया है. एक खबर के मुताबिक जहां दुल्हें को अपनी दु्लहन बुग्गी में बैठाकर घर लाना पड़ा.

यह भी पढ़ें: वकील का आरोप- CAA का किया समर्थन तो इमाम ने करवा दिया हुक्का-पानी बंद

घटना मथुरा के फरह ब्लॉक के गांव शाहपुर की है. यहां के निवासी मनीष की बारात महरौली गई थी. शनिवार को दुल्हन को विदा कराकर परिवार अपने गांव शाहपुर लौटा. जैसे ही गांव जाने वाले रास्ते पर दुल्लन की डोली पहुंची तो वहां से आगे जाने के लिए बुग्गी का इंतजाम किया गया. इसके बाद दुल्हन को कार से उतरवाकर बैलगाड़ी में बैठाया गया और घर ले जाया गया. दरअसल ये केवल शौक के लिए नहीं किया गया था बल्कि आगे का रास्ता खराब होने की वजह से किया गया था. दरअसल गांव की सड़क पर इतना कीचड़ जमा हो गया था कि वह तालाब बन गई थी. ऐसे में वहां से कार से जाना संभव नहीं था. यही वजह थी कि आगे जाने के लिए बुग्गी का इंतजाम किया गया.

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश: CAA बवाल के दौरान लूटी गई थी दारोगा की पिस्टल, कब्रिस्तान के पास बरामद

इस सड़क के बारे में बाकी गांव वालों ने बताया कि पिछले कई महीनों से सड़क का यही हाल है. गांववालों ने इसका जिम्मेदार गांव के प्रधान को ठहराया और कहा कि सड़क किनारे नाली तो खुदवा ली लेकिन नाली का निर्माण अभी तक नहीं हुआ.

First Published: Jan 19, 2020 11:30:31 AM

न्यूज़ फीचर

वीडियो