logo-image

जेल कोई भी हो, सपा के बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद के रसूख के आगे सब कुछ बौना, AUDIO VIRAL

अहमदाबाद जेल में बंद अतीक का एक ऑडियो वाइरल हो गया. वाइरल ऑडियो में प्रॉपर्टी डीलर मो. जैद को प्रयागराज से अगवा कर देवरिया जेल में अतीक ने पिटवाया था

Updated on: 09 Dec 2019, 09:36 PM

प्रयागराज:

सपा के बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद के जेल में रहने के बावजूद भी दबंगई कायम है. जेल से ही फोन पर वह अपना धंधा चला रहा है. इसका खुलासा तब हुआ, जब अहमदाबाद जेल में बंद अतीक का एक ऑडियो वाइरल हो गया. वाइरल ऑडियो में प्रॉपर्टी डीलर मो. जैद को प्रयागराज से अगवा कर देवरिया जेल में अतीक ने पिटवाया था. उससे फोन पर हुई बातचीत का आडियो वायरल हुआ है. बातचीत में अतीक ने कहा कि प्रधान का नाम लेने पर ही उसे गुस्सा आ गया और उसने जैद की धुनाई कर दी थी.

अतीक अहमद की दबंगई का यह पहला किस्सा नहीं है. देवरिया जेल में बंद होने के दौरान भी अतीक ने सपा नेता आसिफ़ सिद्दीकी मुम्बई के बड़े कारोबारी से रंगदारी मांगी थी. उस वक्त भी एक आडियो वायरल हुआ था. एक बार फिर से अतीक की दबंगई का आडियो जेल से वायरल हुआ है. इस बातचीत में प्रयागराज के धूमनगंज में जमीन की रजिस्ट्री कराने का विवाद सामने आया है. ऑडियो के अनुसार जैद ने अतीक के मना करने के बाद भी उस जमीन की रजिस्ट्री करा ली थी जिस कारण देवरिया जेल में मो. जैद ख़ालिद की धुनाई हुई थी.

बता दें की जिस जैद ने अतीक अहमद के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई, उसी से बातचीत का आडियो वायरल हुआ है. दूसरा यह भी महत्वपूर्ण है कि यह ऑडियो उस वक्त वायरल हुआ, जब धूमनगंज पुलिस एक जमीन कब्जे के मामले में मो. जैद ख़ालिद और उसके ससुर आबिद प्रधान के खिलाफ फायरिंग व रंगदारी की एफआईआर दर्ज कर जैद के भाई समेत दो को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है. बताया जा रहा है की जिस जमीन को अतीक अहमद ने जैद को खरीदने के लिए मना किया था, उस जमीन को लेने के लिए जैद को आबिद प्रधान और फरहान ने हामी भरी थी. उन्हीं के कहने पर मो. जैद ने जमीन खरीदी थी.

धूमनगंज पुलिस रंगदारी के मामले में अतीक के करीबी शूटर फरहान को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है और आबिद प्रधान की तलाश कर रही है. जेल से चल रहे इस खेल को समझने में प्रयागराज पुलिस भी घनचक्कर है. सवाल उठना लाज़मी है कि आखिर देवरिया से बरेली और नैनी जेल से अहमदाबाद जेल में ट्रांसफर करने का क्या फायदा हुआ. वहीं अतीक अहमद के रसूख़ का अंदाज़ा भी इस ऑडियो से एक बार फिर सुर्खियों में है कि जेल कोई भी हो पर अतीक अहमद के रसूख के आगे सब कुछ बौना साबित हो जाता है. वहीं इस पूरे मामलें पर प्रयागराज के एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने कहा कि इस ऑडियो की जांच कराई जाएगी. इसकी सच्चाई क्या है? आडियो का स्रोत क्या है? अगर रिकार्डिंग सही हुई तो कार्रवाई की जाएगी. इस पर एक्सपर्ट को लगाया गया है.