BREAKING NEWS
  • पाकिस्तानी पीएम की पूर्व पत्नी रेहम खान का दावा, इमरान खान को मिलता है अवैध धन- Read More »
  • छोटा राजन का भाई उतरा महाराष्ट्र के चुनावी रण में, इस पार्टी ने दिया टिकट - Read More »
  • IND vs SA, Live Cricket Score, 1st Test Day 1: भारत ने टॉस जीता पहले बल्‍लेबाजी- Read More »

विवेक तिवारी हत्‍याकांड: जांच रिपोर्ट में पकड़ा गया आरोपी कांस्टेबल प्रशांत का ये बड़ा झूठ

Anil Yadav  |   Updated On : February 17, 2019 08:43:24 AM
विवेक तिवारी (फाइल फोटो)

विवेक तिवारी (फाइल फोटो) (Photo Credit : )

लखनऊ :  

एप्‍पल (Apple) के एरिया सेल्‍स मैनेजर विवेक तिवारी हत्याकांड की मजिस्ट्रियल जांच पूरी हो गई है. जांच में आरोपी कांस्टेबल प्रशांत का झूठ पकड़ा गया है. जांच के अनुसार, विवेक तिवारी के साथ गाड़ी में जा रहीं सना के बयान में एक्सयूवी गाड़ी चल रही थी, जबकि सीसीटीवी फुटेज में गाड़ी कवरेज में नही मिली. सूत्रों के अनुसार, जांच में कहा गया है कि कांस्टेबल संदीप ने सना के बाएं हाथ पर डंडे से हमला किया था. गोली चलाने के पहले कोई चेतावनी नहीं दी गई थी. कांस्टेबल प्रशांत की बाइक पर कार चढ़ाने की भी कोशिश नहीं की गई थी. जांच रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि प्रशांत को पिस्टल चलाने की ट्रेनिंग नहीं मिली थी. रिपोर्ट में कहा गया है कि प्रशांत ने अनावश्‍यक रूप से गोली चलाई, जिससे विवेक की मौत हो गई. अपर नगर मजिस्ट्रेट सलिल कुमार पटेल ने डीएम को रिपोर्ट सौंप दी है.

विवेक तिवारी की मौत पर बोले थे योगी आदित्यनाथ, आरोपी को देंगे कड़ी सजा, देखें VIDEO

बता दें कि लखनऊ के गोमती नगर इलाके में पिछले साल 1.30 बजे मकदूमपुर पुलिस चौकी के पास दो सिपाहियों ने एसयूवी में सवार 'एप्पल' के एरिया सेल्स मैनेजर विवेक तिवारी को गोली मार दी थी. गोली लगते ही तिवारी का संतुलन बिगड़ गया और उनका वाहन डिवाइडर से टकरा गया. सिर पर गोली लगने के कारण विवेक की मौके पर ही मौत हो गई. यह देखते ही दोनों आरोपी सिपाही मौके से भाग निकले थे.

दूसरे पुलिसकर्मियों ने विवेक को अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था. हादसे के वक्त विवेक तिवारी के साथ रहीं सना की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर गोलीबारी करने वाले सिपाहियों -प्रशांत कुमार और संदीप- को गिरफ्तार कर लिया था.

First Published: Feb 17, 2019 08:30:04 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो