logo-image

उन्नाव: लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर ट्रक की टक्कर से वैन में लगी आग, 7 लोग जिंदा जले

उत्तर प्रदेश के उन्नाव के कोतवाली बांगरमऊ स्थित आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे टोल प्लाजा के सामने ट्रक और गलत साइड से आ रही वैन में जोरदार भिड़ंत हो गई है.

Updated on: 16 Feb 2020, 09:36 PM

नई दिल्‍ली:

उत्तर प्रदेश में एक बड़ा हादसा हो गया है. उन्नाव के कोतवाली बांगरमऊ स्थित आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे टोल प्लाजा के सामने ट्रक और गलत साइड से आ रही वैन में जोरदार भिड़ंत हो गई है. इस हादसे के बाद वैन में भीषण आग लग गई है. वैन में आग लगने से 7 लोग जिंदा जल गए हैं. सूचना पर आनन-फानन में पहुंची पुलिस ने हादसे में हुए घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया है.

यह भी पढे़ंः केंद्रीय मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक बोले- JNU-जामिया अच्छे संस्थान हैं, बदनामी बर्दाश्त नहीं होगी

उन्नाव में तेज रफ्तार ट्रक और रॉन्ग साइड से आ रही वैन के बीच टक्कर हो गई है. इससे वैन में आग लगने से 7 लोग जिंदा जल गए हैं. सूचना पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम घटनास्थल मौके पर पहुंच गई है. दमकल विभाग के कर्मचारी वैन में लगी आग को बुझा रहे हैं. बताया जा रहा है कि अभी तक वैन से सवार 5 लोगों का शव निकाला गया है और लोगों के फंसे होने की आशंका है.

वहीं, आजमगढ़ जिले के अहिरौला क्षेत्र में रविवार को टेंपो और ट्रक की आमने-सामने की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई. पुलिस सूत्रों ने बताया कि अहिरौला थाना क्षेत्र के झगड़ा पाकड़ गांव के पास टेंपो और ट्रक की आमने-सामने टक्कर हो गई. इस हादसे में रानू देवी (50), राजकुमार (35) और श्रेया (6) की मौके पर ही मौत हो गई.

यह भी पढे़ंःजापान तट पर खड़े क्रूज जहाज पर कोरोना वायरस की चपेट में आए दो और भारतीय

उन्होंने बताया कि हादसे में तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वे सभी अतरौलिया थाना क्षेत्र के बढ़या एदिलपुर गांव के रहने वाले हैं और सभी लोग अहिरौला थाना क्षेत्र के ग्राम बहेरा में एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे. सूत्रों ने बताया कि हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है.