logo-image

10 जुलाई को अमेठी का दौरा करेंगे राहुल गांधी

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की आज की ताजा खबर, ब्रेकिंग न्यूज 8 जुलाई 2019

Updated on: 08 Jul 2019, 06:17 AM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने आगरा बस दुर्घटना में मृतकों के आश्रितों को 5-5 लाख रुपये और गंभीर घायलों को ढाई लाख रुपये तक की मुआवजा राशि देने की घोषणा की है. वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा और परिवहन राज्य मंत्री स्वतंत्र देव सिंह से घटनास्थल पर पहुंचने का अनुरोध किया. उन्होंने कहा कि कि वे आगरा में बस दुर्घटना के स्थल की तुरंत जांच करें और अस्पताल में घायलों का दौरा कर उनकी चिकित्सा देखरेख करें. 

calenderIcon 13:44 (IST)
shareIcon

10 जुलाई को अमेठी का दौरा करेंगे राहुल गांधी

लोकसभा चुनाव में मिली हार के बाद राहुल गांधी का 10 जुलाई को अमेठी का पहला दौरा करने जा रहे हैं. राहुल गांधी 10 जुलाई को एक दिवसीय अमेठी दौरे पर रहेंगे. वो लखनऊ एयरपोर्ट से सड़क मार्ग के जरिए अमेठी पहुंचेंगे.

calenderIcon 13:21 (IST)
shareIcon

जौनपुर में चोरी के आरोप में दलितों को बांध कर पीटा

जौनपुर: चोरी करने के आरोप में तीन दलित युवकों के कपड़े उतार दिए गए और उनकी पिटाई की गई. ग्रामीणों को जब अन्य आरोपियों के ठिकानों का पता लगा तो वे उन्हें भी उठा लाए. आरोपियों को बुरी तरह पीटने के बाद उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया गया. रिपोर्ट्स के अनुसार, युवकों को एक मोबाइल स्टोर के मालिक ने शनिवार रात उस समय रंगे हाथों पकड़ लिया जब वे स्टोर का ताला तोड़ रहे थे.

calenderIcon 12:32 (IST)
shareIcon

उत्तराखंड में एक हफ्ते के लिए भारी बारिश का अलर्ट जारी

उत्तराखंड में मौसम विभाग ने 11 जुलाई से अगले 1 हफ्ते के लिए भारी से भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है. ऐसे में राज्य में आपदा प्रबंधन तंत्र और एसडीआरएफ भी अलर्ट मोड पर है. प्रदेश में खासतौर पर पहाड़ी क्षेत्रों में भारी बारिश के दौरान दिक्कतें सामने पेश आती हैं. ऐसे में आपदा प्रबंधन तंत्र से जुड़े विभागों को अलर्ट मोड पर रहने की जरूरत है. प्रदेश में आने वाले पर्यटकों को भी सुरक्षा और एतिहाद बरतने की जरूरत है.

calenderIcon 11:29 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश में मानसून ने दस्तक दी

उत्तर प्रदेश में मानसून ने दस्तक दे दी है. मौसम विभाग ने लखनऊ व आसपास के इलाकों में बादलों के छाने व सोमवार को रुक-रुककर बारिश होने संभावना जताई है. मानसून के प्रभाव से सोमवार को लखनऊ का न्यूनतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस रहा.

calenderIcon 11:28 (IST)
shareIcon

भ्रष्ट और कामचोर अधिकारियों के खिलाफ योगी सरकार की कार्रवाई जारी

उत्तर प्रदेश में भ्रष्ट और कामचोर अधिकारियों के खिलाफ योगी सरकार की कार्रवाई जारी है.गोरखपुर में इंटीग्रेटेड पॉवर डेवलपमेंट स्कीम (IDPS) के कार्यों में लापरवाही बरतने पर सीएम योगी के निर्देश पर एक्सईएन, एसडीओ और जेई समेत बिजली विभाग के तीन अधिकारी निलंबित कर दिया गया है. बता दें कि मुख्यमंत्री ने गोरखपुर में खराब अंडरग्राउंड केबिलिंग कार्य हेतु बिजली विभाग के अधिकारियों को निलम्बित करने का आदेश दिया था.

calenderIcon 11:26 (IST)
shareIcon

आगरा बस हादसे में योगी सरकार ने 5-5 लाख रुपये मुआवजे का एलान किया

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने आगरा बस दुर्घटना में मृतकों के आश्रितों को 5-5 लाख रुपये और गंभीर घायलों को ढाई लाख रुपये तक की मुआवजा राशि देने की घोषणा की है.

calenderIcon 11:25 (IST)
shareIcon

प्रयागराज में घर से बुलाकर युवक को मारी गोली, मौत

प्रयागराज: नवाबगंज थाना इलाके के लालगोपालगंज में घर से बुलाकर युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मृतक की पहचान बांधपुर गांव निवासी ज्ञान प्रकाश पांडेय के रूप में हुई है.

calenderIcon 11:21 (IST)
shareIcon

बागपत में चलते ट्रक में नाबालिग से रेप

बागपत: बड़ौत कोतवाली इलाके में चलते ट्रक में नाबालिग से रेप का मामला आया सामने है. बताया जा रहा है कि नाबालिग को अगवा कर उसके साथ रेप किया गया है. वहीं पुलिस पर आरोप लग रहे हैं कि वो मामले में कार्रवाई नहीं कर रही है.

calenderIcon 10:06 (IST)
shareIcon

सीएम योगी ने आगरा हादसे की जांच के आदेश दिए

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आगरा में यमुना एक्सप्रेसवे पर रोडवेज की अवध डिपो बस की दुर्घटना का संज्ञान लिया है. सीएम योगी ने प्रदेश के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा और परिवहन राज्य मंत्री स्वतंत्र देव सिंह से घटनास्थल पर पहुंचने का अनुरोध किया. उन्होंने कहा कि कि वे आगरा में बस दुर्घटना के स्थल की तुरंत जांच करें और अस्पताल में घायलों का दौरा कर उनकी चिकित्सा देखरेख करें. 



calenderIcon 09:55 (IST)
shareIcon

आगरा हादसे पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने दुख जताया

उत्तर प्रदेश के आगरा में हुए बस हादसे पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने दुख जताया है. उन्होंने जिला मजिस्ट्रेट से बात की और घायलों के समुचित इलाज के निर्देश दिए हैं. 



calenderIcon 09:02 (IST)
shareIcon

मथुरा में तेज रफ्तार वाहन ने दो लोगों को कुचला, दोनों की मौत

मथुरा: नौहझील थाना इलाके में यमुना एक्सप्रेसवे पर तेज रफ्तार वाहन ने ट्रक चालक और परिचालक को कुचल दिया. इस हादसे में दोनों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि एक्सप्रेसवे पर चालक और परिचालक पन्चर हुए ट्रक का टायर बदल रहे थे.

calenderIcon 08:52 (IST)
shareIcon

आगरा बस हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जताया दुख

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने यमुना एक्सप्रेस-वे पर आगरा में यूपी रोडवेज की अवध डिपो बस की दुर्घटना का संज्ञान लिया है. उन्होंने यात्रियों की मौत पर दुख और संवेदना व्यक्त की है और डीएम एसएसपी को घायलों को हर संभव चिकित्सा उपलब्ध कराने का निर्देश दिया है. 



calenderIcon 08:06 (IST)
shareIcon

जौनपुर में दर्दनाक हादसा, 4 लोगों की मौत

जौनपुर में दर्दनाक हादसा हुआ है. जौनपुर-रायबरेली राजमार्ग पर एक कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पुलिया में जा घुसी. इस हादसे में कार सवार सभी चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है. मरने वालों में एक महिला और तीन पुरुष बताए जा रहे हैं.

calenderIcon 07:31 (IST)
shareIcon

आगरा हादसे में मरने वालों का आंकड़ा बढ़कर 29 के करीब पहुंचा

आगरा में यमुना एक्सप्रेसवे पर हुए हादसे में मरने वालों का आंकड़ा बढ़कर 29 के करीब हो गया है. बताया मरने वालों में एक 15 साल की लड़की और एक बच्चे के अलावा बाकी सभी पुरुष हैं.

calenderIcon 07:17 (IST)
shareIcon

बागपत में पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, एक गिरफ्तार

बागपत: शहर कोतवाली इलाके में पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि दूसरा बदमाश चकमा देकर फरार हो गया. बताया जा रहा है कि गिरफ्तार बदमाश पर लूट के 20 से ज्यादा मुकदमे हैं.

calenderIcon 07:15 (IST)
shareIcon

मेरठ में मुठभेड़ के बाद पुलिस ने इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया

मेरठ: नौचंदी इलाके में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है. इस दौरान पुलिस ने 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है.

calenderIcon 07:14 (IST)
shareIcon

आगरा में बड़ा सड़क हादसा, 20 के करीब लोगों की मौत

आगरा में बड़ा सड़क हादसा हो गया है. सोमवार सुबह यमुना एक्सप्रेसवे पर एक डबल डेकर बस खाई में गिर गई. इस हादसे में करीब 20 लोगों के मारे जाने की खबर है. जबकि कई लोग घायल हुए हैं. आगरा में एत्मादपुर थाना इलाके में यह हादसा हुआ है.