logo-image

उत्तर प्रदेश/उत्तराखंड की ताज़ा खबर, घर में घुसा ट्रक, मकान मालिक की मौत

नोएडा में एक के बाद एक अपराधिक वारदातों से सनसनी फैलती जा रही है. नोएडा के एक्सेस वे थाना क्षेत्र के सेक्टर 135 जेपी ग्रीन सोसाइटी के इलेक्ट्रीशियन को बाइक सवार दो बदमाशों ने सोसायटी के अंदर गोली मार दी है.

Updated on: 20 Jun 2019, 06:15 AM

नई दिल्ली:

बदायूं के उसावां थाना के एसबीआई बैंक शाखा के सामने भीषण हादसा हुआ है. जहां एक घर में अनियन्त्रित ट्रक घुस गया. मकान मालिक की हादसे में मौत हो गई. ट्रक घर की दीवार तोड़कर अंदर घुस गया और मकान मालिक को कुचल दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है.

calenderIcon 16:55 (IST)
shareIcon

भानु हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा

बुलंदशहर। अनिल उर्फ भानु हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा किया है. अनिल की मौत सड़क हादसे में नहीं हुई थी. दो लोगों ने योजना बना कर पिकअप वैन से फेंककर अनिल की हत्या की थी. एक आरोपी की पत्नी से मृतक के थे अवैध संबंध थे. आरोपी किशन ने अपने दोस्त शिवम के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया था. आरोपियों ने उसे हाइवे पर ले जाकर फेंक दिया. उसे एक अ5ात वाहन ने कुचल दिया. बुलंदशहर के शिकारपुर थाना क्षेत्र में दो दिन पहले घटना को अंजाम दिया गया था.

calenderIcon 16:50 (IST)
shareIcon

नोएडा में दिनदहाड़े इलेक्ट्रीशियन की गोली मारकर हत्या

नोएडा में एक के बाद एक अपराधिक वारदातों से सनसनी फैलती जा रही है. नोएडा के एक्सेस वे थाना क्षेत्र के सेक्टर 135 जेपी ग्रीन सोसाइटी के इलेक्ट्रीशियन को बाइक सवार दो बदमाशों ने सोसायटी के अंदर गोली मार दी है. घायल इलेक्ट्रीशियन पंकज मिश्रा को इलाज के लिए जेपी हॉस्पिटल जाया गया है. इलाज के दैरान इलेक्ट्रिशियन पंकज मिश्रा की मौत हो गई है. पंकज मिश्रा उत्तर प्रदेश के फैजाबाद जिले का रहने वाला है. वह जेपी ग्रीन सोसाइटी में इलेक्ट्रिशियन का करता था काम. मौके पर पहुंची पुलिस हत्या की जांच कर रही है.

calenderIcon 16:43 (IST)
shareIcon

बदमाशों के हौसले बुलंद, युवक पर की फायरिंग

संभल। संभल में दंबगों के हौसले बुलंद हैं. घर जा रहे युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग हुई है. रास्ते मे घेरकर दंबगों में दिया वारदात को अंजाम, गंभीर हालत में युवक को रेफर किया गया है. घटना की वजह आपसी रंजिश बताई जा रही है. सदर कोतवाली क्षेत्र का मामला है.

calenderIcon 16:23 (IST)
shareIcon

शादी का झांसा देकर छात्रा से रेप

बुलन्दशहर। यूपी के बुलन्दशहर में एम ए की छात्रा से रेप का मामला सामने आया है. शादी का झांसा देकर 8 माह से रेप करने का आरोप लगा है. पीड़ित छात्रा ने आरोपी अशोक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. बुलन्दशहर के होटल में रेप करने का आरोप लगा. पुलिस ने पीड़िता को मेडीकल परीक्षण के लिए भेजा है. बुलन्दशहर की जहांगीराबाद कोतवली क्षेत्र का मामला.

calenderIcon 15:37 (IST)
shareIcon

ट्रैफिक विभाग ही उड़ा रहा नियमों की धज्जियां

शाहजहांपुर। एआरटीओ ने उड़ाई सीएम के आदेशों की धज्जियां. एआरटीओ,बीएसए,पुलिस अधिकारी खुद सीट बेल्ट का इस्तेमाल नही कर रहे हैं. प्रशासन के कई अधिकारी भी नहीं कर रहे यातायात नियमों का पालन. डीएम ने एआरटीओ और सीओ को नोटिस जारी किया है. यूपी में सख्ती से हेलमेट और सीट बेल्ट का इस्तेमाल लागू है.

calenderIcon 15:31 (IST)
shareIcon

पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़

सहारनपुर। फतेहपुर इलाके में पुलिस व बदमाशों के बीच फायरिंग से हड़कंप मच गया है. सर्विलांस की टीम ने इलाके की घेराबंदी करके दो बदमाशों को पकड़ लिया है. लूट का मामला दर्ज किया गया है.

calenderIcon 15:21 (IST)
shareIcon

बलिया में दो अभियुक्त गिरफ्तार

बलिया। पूरे प्रदेश में अपराध और अपराधियों का विरोध चल रहा है. अभियान में बलिया पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. खेजुरी पुलिस टीम द्वारा 02 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है. 9 चोरी की बाईक बरामद की गई है. इस कार्रवाई से चोरो में हड़कंप मच गया है. खेजुरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत परनपुर करम्बर गांव के पास से हुई गिरफ्तारी.

calenderIcon 15:16 (IST)
shareIcon

20 साल बाद चमोली में गिरी बर्फ

चमोली। हेमकुंड साहिब बर्फबारी से ढक गया है. हेमकुंड साहिब गुरुद्वारा में 20 साल बाद जून में बर्फ गिरी है. इस कारण से तापमान में गिरावट आई है. पैदल मार्ग पर चलने में तीर्थयात्री को परेशानी हो रही है.

calenderIcon 15:09 (IST)
shareIcon

योगी आदित्यनाथ की बैठक शुरू

लखनऊ। लोकभवन में सीएम योगी आदित्यनाथ की समीक्षा बैठक शुरू हो गई है. सीएम योगी सचिवालय प्रशासन विभाग की समीक्षा कर रहे हैं. बैठक में अपर मुख्य सचिव सचिवालय प्रशासन महेश गुप्ता के अलावा अन्य विभागीय अधिकारी भी मौजूद हैं. बैठक में विभागीय समस्याओं और कार्यशैली को लेकर हो रही है चर्चा.

calenderIcon 15:07 (IST)
shareIcon

गंगा के अस्तित्व पर उठा सवाल, कई जगह सूखी नदी

वाराणसी में गंगा के अस्तित्व पर ही सवाल खडा हो गया है. अब तक हर साल गंगा में सिर्फ बालू के टीले निकला करते थे, पर अब तो कई जगह गंगा पूरी तरह सुख चुकी है. आलम ये है चारों तरफ सिर्फ रेत ही रेत नजर आ रहा है. गंगा के एक छोर से दूसरे छोर तक पैदल ही पार किया जा सकता है और गंगा में पानी न होने का हर्जाना वारणसी की जनता को भी भुगतना पड़ रहा है. यहां ग्राउंड वाटर नीचे चले जाने से पेय का जल संकट सामने आ रहा है तो दूसरी तरफ गंगा में जहाज चलाने के लिए जो वर्कशॉप खोला गया था वो भी गंगा में पानी की कमी से धूल फांक रहा है.

calenderIcon 11:26 (IST)
shareIcon

चीनी मिलों को मिलेंगे 200 करोड़ रुपये

देहरादून। डोईवाला-बाजपुर-नादेही-किच्छा चीनी मिलों को मदद राशि मिलेगी. चीनी मिलों को 200 करोड़ रुपये दिए जाएंगे. गन्ना किसानों का जल्द बकाया भुगतान होगा. सरकारी चीनी मिलों को घाटे से उबारने के लिए सरकार ने की पहल.

calenderIcon 09:17 (IST)
shareIcon

लखनऊ में नहर में गिरी अनियंंत्रित पिकअप, 7 बच्चे लापता

राजधानी लखनऊ के नगराम थाना इलाके में देर रात बड़ा हादसा हो गया. एक अनियंत्रित पिकअप गाड़ी इंदिरा नहर में गिर गई. इस हादसे के बाद 7 बच्चे लापता हो गए हैं. जिनमें 5 लड़के और 2 लड़कियां शामिल हैं.

calenderIcon 07:59 (IST)
shareIcon

पंजाबी गायिका हार्ड कौर के खिलाफ वाराणसी में केस दर्ज

पंजाबी गायिका हार्ड कौर के खिलाफ वाराणसी पुलिस ने केस दर्ज किया है. हार्ड कौर पर आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी के आरोप लगे हैं. पुलिस ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यकर्ता और वकील शशांक शेखर त्रिपाठी की शिकायत पर यह केस दर्ज किया है.

calenderIcon 06:41 (IST)
shareIcon

मिलावटी शराब को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सख्त

मिलावटी शराब को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सख्त निर्देश दिए हैं. सीएम योगी ने कहा कि बाराबंकी जैसी घटना की पुनरावृत्ति नहीं होनी चाहिए, ऐसी हर घटना की तह में जाएं. 

calenderIcon 06:40 (IST)
shareIcon

योग दिवस पर प्रदेश भर में कार्यक्रम आयोजित करेगी बीजेपी

भारतीय जनता पार्टी द्वारा प्रदेश में अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर 21 जून को प्रदेश भर में सभी 403 विधानसभा क्षेत्रों में कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राजधानी लखनऊ में राजभवन में आयोजित होने वाले योग दिवस के कार्यक्रम में सम्मिलित होंगे.