logo-image

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबरें, 9 जनवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबरें, 9 जनवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

Updated on: 09 Jan 2020, 06:33 AM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबरें, 9 जनवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

calenderIcon 13:34 (IST)
shareIcon

वक्फ बोर्ड में होगा बड़ा फेरबदल


लखनऊ। अल्पसंख्यक कल्याण, वक़्फ़ और हज मंत्री मोहसिन रजा ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में मार्च के बाद शिया और सुन्नी वक़्फ़ बोर्ड में होगा बड़ा फेरबदल. 31 मार्च के बाद दोनों वक़्फ़ बोर्ड के अध्यक्षों और सदस्यों के चुनाव की प्रक्रिया होगी शुरू. इस मुद्दे पर bjp संगठन मंत्री सुनील बंसल, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और मंत्री मोहसिन रज़ा ने की पार्टी दफ्तर में मीटिंग. मार्च में खत्म हो रहा है दोनों वक़्फ़ समितियों का कार्यकाल. दोनों वक़्फ़ बोर्ड की कार्यकारिणी में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को मिलेगी तरजीह.

calenderIcon 13:16 (IST)
shareIcon

बदमाश को पुलिस ने पकड़ा


आगरा। आगरा के थाना शमसाबाद पुलिस ने आगरा व मध्यप्रदेश के चर्चित श्री भगवान गैंग के बदमाशों को दबोचने में सफलता हासिल की है. थाना पुलिस ने गैंग के नौं बदमाशों को बीती रात दबोचा. पुलिस ने गैंग के कब्जे से भारी मात्रा में चांदी व सोने के जेवरातों को किया बरामद. गैंग ने आगरा में चार दर्जन से अधिक की चोरी व लूट की घटनाओं को दिया है अंजाम. आगरा पुलिस को मिली बड़ी सफलता.

calenderIcon 12:31 (IST)
shareIcon

भारी मात्रा में पकड़ी गई शराब


हल्द्वानी। हल्द्वानी कोतवाली के टीपी नगर चौकी पुलिस ने भारी मात्रा में शराब पकड़ी. 300 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब के साथ चार तस्कर गिरफ्तार. टीपी नगर क्षेत्र के चांदनी चौक घुड़दौडा के पास से पुलिस ने किया शराब का जखीरा बरामद. पहाड़ों को सप्लाई करने के लिए ले जाया जा रहा था शराब का जखीरा. पकड़े गए तस्करों में दो यूपी रामपुर और दो नैनीताल जिले के रहने वाले.

calenderIcon 10:48 (IST)
shareIcon

पहाड़ी पर गैस टैंकर पलटा


मिर्ज़ापुर। पहाड़ी पर गैस से भरी टैंकर गाड़ी पलटी. बड़ा हादसा होते-होते बचा. स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम. देहात कोतवाली क्षेत्र के बरकछा पहाड़ी के पास की घटना.

calenderIcon 10:47 (IST)
shareIcon

सड़क किनारे मिला शव


फ़िरोज़ाबाद। फ़िरोज़ाबाद में 26 वर्षीय युवक का शव सड़क किनारे मिला. एक भट्ठे के पास किनारे पड़ा मिला शव. पुलिस ने शव की पहचान ओमकार के रूप में की है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. थाना रसूलपुर के मोड़ा का मामला.

calenderIcon 09:37 (IST)
shareIcon

कार सवार बमाश ने की ट्रक चालक से लूट


लोनी। दिनदहाड़े कार सवार बदमाशों ने ट्रक चालक से की लूट. कार सवार बदमाशों ने ट्रक चालक से मारपीट मोबाइल व पैसे लूटे. आई 20 कार सवार बदमाशों ने ट्रक चालक से की लूट. लोनी के बंथला चौकी क्षेत्र का मामला. लोनी भोपुरा रोड पर किरण फार्म हाऊस के सामने की घटना.

calenderIcon 08:55 (IST)
shareIcon

खाली प्लाट में मिला शव


बागपत। एनएच-709 (B) हाइवे किनारे खाली प्लॉट में शव मिलने से हड़कंप मच गया. हत्या कर खाली प्लॉट में फेंका गया युवक का शव. बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या की आशंका. शव की नहीं हो पाई शिनाख़्त. मौक़े पर पहुँच तफ़्तीश में जुटी पुलिस. कोतवाली बागपत क्षेत्र के ज्ञान एनक्लेव का मामला.

calenderIcon 08:53 (IST)
shareIcon

कानपुर में कार ओवरटेक होकर गिरी


कानपुर। ओवरटेक करने के चलते तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर नहर में गिरी. कार को नहर में देख स्थानीय लोगों की लगी भीड़. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने कार को नहर से बाहर निकलवाने में जुटी. कार चालक ने किसी तरह बचाई अपनी जान. मामला साढ थाना क्षेत्र के बरईगढ़ नहर का.

calenderIcon 06:35 (IST)
shareIcon

सिटी मजिस्ट्रेट को तलब करने का अधिकार नहीं


प्रयागराज। शिकायत पर सिटी मजिस्ट्रेट को आरोपी को तलब करने का अधिकार नहीं. हाईकोर्ट ने मजिस्ट्रेट का आदेश किया रद्द. जाति सूचक गाली देने, मारपीट व धोखाधड़ी की अपर सिटी मजिस्ट्रेट गाजियाबाद से की गई थी शिकायत. कोर्ट ने कहा बिना एफआईआर दर्ज किए मजिस्ट्रेट को किसी व्यक्ति को तलब करने का अधिकार नहीं. सुधीर मलिक की याचिका को स्वीकार करते हुए दिया आदेश. जस्टिस अभिनव उपाध्याय और जस्टिस रविनाथ तिलहरी की खंडपीठ ने दिया आदेश.