logo-image

कांस्टेबल से रेप का आरोपी मौलाना मदरसे से गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 4 अक्टूबर 2019

Updated on: 04 Oct 2019, 06:36 AM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 4 अक्टूबर 2019

calenderIcon 12:26 (IST)
shareIcon

कांस्टेबल से रेप का आरोपी मौलाना गिरफ्तार


बाग़पत। महिला कांस्टेबल से रेप का आरोपी मौलाना गिरफ्तार. बेटे के इलाज़ के बहाने महिला कांस्टेबल से कर रहा था रेप. मोमीन मस्जिद का मौलाना जुबैर हुआ गिरफ्तार. कोतवाली बाग़पत पुलिस ने मदरसे से गिरफ्तार किया.

calenderIcon 12:23 (IST)
shareIcon

पश्चिमी यूपी में हाई अलर्ट


सहारनपुर। दिल्ली में जैश के आतंकियों के इनपुट के बाद पश्चिमी यूपी के सहारनपुर, शामली, मुज़फ़्फ़रनगर में अलर्ट जारी किए गए हैं. रेंज के डीआईजी उपेन्द्र अग्रवाल ने अलर्ट जारी किया. रेलवे स्टेशन, रोडवेज बस अड्डा, होटल व भीड़-भाड़ वाले इलाकों में विशेष सतकर्ता बरतने के आदेश दिए गए. देवबंद में भी खुफिया एजेंसियों को किया गया अलर्ट.

calenderIcon 10:54 (IST)
shareIcon

उन्नाव में तेजस एक्सप्रेस को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम


उन्नाव। तेजस एक्सप्रेस को लेकर उन्नाव जंक्शन पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. आरपीएफ स्टेशन के प्लेटफार्मों पर मुस्तैद है. लग्जरी ट्रैन को देखने को स्टेशन पर मौजूद यात्रियों में उत्साह. लखनऊ रेलवे अधिकारी, उन्नाव के स्थानीय अधिकारियों से लगातार संपर्क में हैं. लखनऊ से दिल्ली जाने वाली तेजस उन्नाव जंक्शन से कुछ देर में गुजरेगी.

calenderIcon 09:31 (IST)
shareIcon

बुलंदशहर हिंसा: मुख्य आरोपी योगेश राज रिहा


बुलंदशहर। 3 दिसंबर 2018 को हुई स्याना हिंसा के मामले में आगजनी व तोड़फोड़ के आरोप में FIR दर्ज की गई है. मुख्य आरोपी योगेश राज जिला कारागार से रिहा हो गया है. देशद्रोह  के मामले में भी हो चुकी थी जमानत. सुबह 8:00 बजे हुई रिहाई. रिहाई को रखा गया गुपचुप. रिहाई के वक्त भी स्थानीय पुलिस मौजूद रही.

calenderIcon 09:29 (IST)
shareIcon

जीन्स फैक्ट्रियों पर लगा जुर्माना


मुरादाबाद। जिले की 9 जीन्स फैक्ट्रियों पर कड़ी कार्यवाही. 1 करोड़ 18 लाख रुपए का जुर्माना डाला गया. प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड ने डाला जुर्माना. अपनी फैक्ट्रीयों से रामगंगा नदी में प्रदूषित पानी छोड़ने का है आरोप.

calenderIcon 09:10 (IST)
shareIcon

लुईस खुर्शीद की जमानत पर आज होगी सुनवाई


शाहजहांपुर। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद की पत्नी लुईस खुर्शीद की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. शाहजहांपुर जिला जज की अदालत से मांगी अग्रिम जमानत. लुईस खुर्शीद की अग्रिम जमानत मामले में आज सुनवाई होगी. लुईस खुर्शीद और दो अन्य लोगों के खिलाफ शाहजहांपुर जिले के थाना सदर बाजार में FIR दर्ज है.

calenderIcon 09:01 (IST)
shareIcon

41 लोगों पर मुकदमा दर्ज करने के आदेश


सहारनपुर। गंगोह विधानसभा उपचुनाव में प्रशिक्षण से गायब रहे 30 पीठासीन व 11 मतदान अधिकारियों पर जिला प्रसाशन ने की कार्रवाई. ADM ने सभी 41 लोगों पर दिए FIR दर्ज करने के आदेश. 21 अक्टूबर को होना है गंगोह विधानसभा का उपचुनाव. कार्यवाही से मचा हड़कंप.

calenderIcon 08:59 (IST)
shareIcon

कांग्रेस आज दर्ज कराएंगे बाबा रामदेव पर मुकदमा


देहरादून। कांग्रेसी कार्यकर्ता आज बाबा रामदेव के खिलाफ दर्ज कराएंगे मुकदमा. आज दोपहर 12.30 कोतवाली पहुँचकर रिपोर्ट दर्ज कराएंगे. बाबा रामदेव द्वारा सोनिया और राहुल गांधी पर की गई टिप्पणी से है नाराज़. कांग्रेस ने पहले प्रदेश भर में रामदेव के खिलाफ किया था प्रदर्शन. कांग्रेसी बाबा रामदेव से अपने बयान के लिए माफी मांगने की मांग कर रहे हैं.

calenderIcon 08:57 (IST)
shareIcon

दुकान में घुसकर तोड़फोड़


गाजियाबाद। दबंगों ने दुकान में घुसकर की तोड़फोड़. दुकानदार की भी जमकर पिटाई की. उधार के पैसे मांगने पर की गुंडई. 3 युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज. पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई. सिहानी गेट के राजनगर एक्सटेंशन की घटना.

calenderIcon 08:29 (IST)
shareIcon

तेजस आज पहुंचेगी गाजियाबाद


ग़ाज़ियाबाद। तेजस एक्सप्रेस आज पहुंचेगी गाजियाबाद. लखनऊ से दिल्ली चलने वाली तेजस एक्सप्रेस का गाजियाबाद में रेलवे कर्मचारी करेंगे विरोध. काले झंडे दिखाकर कर्मचारी करेंगे विरोध. कर्मचारी तेजस एक्सप्रेस के प्राइवेट ट्रेन होने को लेकर नाराज हैं.

calenderIcon 08:27 (IST)
shareIcon

आज से बंद होगा गंग नहर


गाजियाबाद। आज रात से बंद होगी मुरादनगर गंग नहर. सिल्ट सफाई के लिए 24 दिन बंद रहेगी नहर. गाजियाबाद, नोएडा के लोगों को नहीं मिलेगा गंगा जल का पानी. वसुंधरा वैशाली इंदिरापुरम इलाके में होती है गंगाजल की सप्लाई. गंगाजल परियोजना से होती है पानी की सप्लाई. नगर निगम करेगा वैकल्पिक व्यवस्था.

calenderIcon 08:26 (IST)
shareIcon

नगर निगम ने लगाया 5 लाख का जुर्माना


गाजियाबाद। नगरनिगम ने लगाया 5 लाख का जुर्माना। पैक ड्रिंकिंग वॉटर कम्पनी पर लगाया 5 लाख का जुर्माना. नगर निगम ने यह जुर्माना प्लास्टिक की खाली बोतलों को मार्किट से वापस इकट्ठा करने की योजना न बताने पर लगाया है. अगले 3 दिन के भीतर जमा करनी होगी जुर्माने की रकम. तय समय सीमा में जुर्माना जमा ना करने पर 5 हजार रुपए प्रतिदिन देनी होगी पेनाल्टी.

calenderIcon 08:10 (IST)
shareIcon

बेकाबू ट्रक पलटा


आगरा। थाना जगदीशपुरा के बिचपुरी नहर के पास बेकाबू ट्रक अनियंत्रित होकर पलटने के बाद ट्रक में अचानक भीषण आग लग गई. लोगों ने आग की सूचना डायल हंड्रेड पुलिस को दी. सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ियां और बिचपुरी चौकी इंचार्ज मौके पर पहुंच गए. कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया.

calenderIcon 07:14 (IST)
shareIcon

राज्यसभा उपचुनाव के नामांकन का आखिरी दिन आज


लखनऊ। राज्यसभा उपचुनाव के नामांकन का आखिरी दिन आज. बीजेपी उम्मीदवार सुधांशु त्रिवेदी आज करेंगे नामांकन. सीएम योगी और प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह की मौजूदगी में दोपहर 1 बजे विधानभवन में होगा नामांकन. 16 अक्टूबर को राज्यसभा सीट के लिए होगा मतदान. बीजेपी विधायकों की संख्या के चलते सुधांशु त्रिवेदी का राज्यसभा जाना तय. अरुण जेटली के निधन से खाली हुई है सीट.

calenderIcon 06:59 (IST)
shareIcon

IIT के दीक्षांत समारोह में पहुंचेंगे राष्ट्रपति


रुड़की। मामहिम राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद आज करेंगे IIT के दीक्षांत समारोह में शिरकत. आईआईटी के छात्र छात्रों को डिग्रिया करेंगे वितरित. लगभग 10 बजे पहुँचेगे बीईजी में बने हैलीपैड पर.

calenderIcon 06:42 (IST)
shareIcon

एटीएम वैन से 60 लाख गायब


प्रयागराज। प्रयागराज में एटीएम की कैश वैन से एक करोड़ 60 लाख की चोरी। कैश वैन का कैश बॉक्स एटीएम बूथ के बाहर से गायब। रेलवे स्टेशन कैम्पस में सिविल लाइंस साइड की घटना. एसबीआई के एटीएम में पैसे डाले जाने के दौरान की घटना. पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. अभी यह साफ़ नहीं कि वैन से पैसे कैसे गायब हुए. सीसीटीवी फुटेज से भी फिलहाल नहीं मिला कोई क्ल्यू.

calenderIcon 06:40 (IST)
shareIcon

बाबा विश्वनाथ के गर्भ गृह में प्रवेश से प्रतिबंद हटा


वाराणसी। बाबा विश्वनाथ के गर्भगृह में प्रवेश पर प्रतिबंध हटा. सावन के वक़्त से लागू हुई थी व्यवस्था. बाद में सिर्फ़ शाम को एक घंटे के लिए मिली थी सुविधा. अब किसी ख़ास पर्व पर भीड़ के वक़्त रहेगा प्रतिबंध.