logo-image

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 30 सितंबर 2019

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 30 सितंबर 2019

Updated on: 30 Sep 2019, 06:36 AM

लखनऊ:

गाजियाबाद के लिंक रोड थाना क्षेत्र में एटीएम पैसों की बरामदगी में गबन के मामले में फरार इंस्पेक्टर लक्ष्मी सिंह चौहान के लिंक रोड स्थित सरकारी आवास पर एसपी सिटी श्लोक कुमार के नेतृत्व में तलाशी ली गई, जहां से लगभग सवा लाख रुपए बरामद भी किए गए है. इसके अलावा अन्य अहम सबूत भी जुटाए गए हैं.

calenderIcon 12:54 (IST)
shareIcon

प्लास्टिक वेस्ट से बनी सड़क का नितिन गडकरी ने शुभारंभ किया

गाजियाबादः प्लास्टिक वेस्ट से बन रही सड़क का हरी झंडी दिखाकर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने शुभारंभ किया. उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह और मेरठ के सांसद राजेन्द्र अग्रवाल भी साथ हैं.

calenderIcon 12:03 (IST)
shareIcon

वाराणसी में दिनदहाड़े व्यक्ति की गोली मारकर हत्या

वाराणसीः दिनदहाड़े सदर तहसील के सामने फॉर्च्यूनर गाड़ी से आये व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस जांच में जुटी.

calenderIcon 12:02 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश में छिटपुट बूंदाबांदी के आसा

लखनऊः पिछले कई दिनों से उत्तर प्रदेश की राजधानी के आस-पास के इलाकों में हो रही बारिश के कारण तापमान में काफी कमी आई है. मौसम विभाग के अनुसार, अभी दो-तीन दिनों तक मौसम ऐसा ही बना रहेगा. बादलों की आवाजाही के साथ कुछ हिस्सों में छिटपुट बूंदाबांदी भी होने के आसार हैं.

calenderIcon 11:48 (IST)
shareIcon

नोएडा में पार्क में मिला अज्ञात व्यक्ति का शव

नोएडाः थाना फेस-2 क्षेत्र के सेक्टर 88 के पास अज्ञात बदमाशों ने एक व्यक्ति की हत्या कर शव को पार्क में फेंक दिया. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

calenderIcon 11:42 (IST)
shareIcon

सीतापुर में घर के बाहर से दो भाई-बहन लापता

सीतापुरः शहर कोतवाली क्षेत्र के काजियारा कस्बे में घर के बाहर से दो भाई-बहन लापता हो गए. परिजन और पुलिस बच्चों की तलाश में जुटे हुए हैं.

calenderIcon 11:40 (IST)
shareIcon

कांग्रेस की न्‍याय यात्रा को नहीं मिली अनुमति, कई नेता गिरफ्तार

शाहजहांपुरः स्वामी चिन्मयानंद पर यौन शोषण का आरोप लगाने के बाद रंगदारी मांगने के मामले में गिरफ्तार शाहजहांपुर की छात्रा को इंसाफ दिलाने के लिए कांग्रेस सोमवार से लखनऊ तक न्‍याय यात्रा निकालने वाली थी, लेकिन उसे अनुमति नहीं मिली. प्रशासन ने धारा 144 का हवाला देते हुए उसे पदयात्रा निकालने की इजाजत देने से मना कर दिया. 

calenderIcon 11:39 (IST)
shareIcon

गाजियाबाद में पेड़ से लटकी मिली युवक की लाश

गाजियाबादः कविनगर थाना क्षेत्र के डायमंड फ्लाईओवर के पास उस समय हड़कंप मच गया, जब लोगों ने पेड़ से लटके हुए एक युवक की लाश देखी. लोगो ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने पेड़ पर लटके हुए शव को नीचे उतारा.

calenderIcon 10:59 (IST)
shareIcon

भाजपा नेता प्रतापगढ़ से अपना दल के प्रत्याशी बने

उत्तर प्रदेशः 11 सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए भाजपा ने अपने 10 प्रत्याशियों का एलान कर दिया है. भाजपा ने प्रतापगढ़ सीट अपने सहयोगी अपना दल (एस) को दिया है. यहां से भाजपा नेता राजकुमार पाल अब अपना दल के टिकट पर चुनाव मैदान में हैं.

calenderIcon 09:53 (IST)
shareIcon

युवक ने चलती ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या

मुजफ्फरनगरः सिंधावली रेलवे क्रॉसिंग के निकट बीएससी अंतिम वर्ष के एक छात्र ने चलती ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने सोमवार को बताया कि छात्र की पहचान परवेश (25) के रूप में की गई है. उसने रविवार को आत्महत्या की.

calenderIcon 08:38 (IST)
shareIcon

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे का तीसरा खंड आज से खुलेगा

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे का डासना से हापुड़ तक का तीसरा खंड आज से आम जनता के लिए खुल जाएगा. सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी इसे आज राष्ट्र को समर्पित करेंगे.

calenderIcon 06:50 (IST)
shareIcon

बांदा में इमारत की दीवार गिरने से एक की मौत

बांदाः शहर के चौक बाजार में एक निमार्णाधीन इमारत की दीवार गिर गई. दीवार के मलबे में दबकर एक मजदूर की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए हैं.

calenderIcon 06:43 (IST)
shareIcon

बागपत में गौ तस्करों और पुलिस के बीच मुठभेड़

बागपत: अहेड़ा रेलवे फाटक के पास गौ तस्करों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई. इस दौरान गोली लगने से 2 आरोपी घायल हो गए. वहीं पुलिस ने गाड़ी को जब्त कर गौवंश को आजाद करवाया. 

calenderIcon 06:41 (IST)
shareIcon

उपचुनाव के लिए आज बीजेपी प्रत्याशी भरेंगे पर्चा

यूपीः भारतीय जनता पार्टी के सभी प्रत्याशी आज उपचुनाव के लिए नामांकन दाखिल करेंगे. प्रदेश अध्यक्ष मा. स्वतंत्र देव सिंह और उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा लखनऊ में प्रत्याशी के साथ मौजूद रहेंगे.

calenderIcon 06:39 (IST)
shareIcon

चिन्मयानंद मामले में कांग्रेस आज से शुरू करेगी पदयात्रा

शाहजहांपुरः स्वामी चिन्मयानंद मामले को लेकर कांग्रेस आज से पदयात्रा शुरू करेगी. यह पदयात्रा शाहजहांपुर से लखनऊ तक की जाएगी.

calenderIcon 06:37 (IST)
shareIcon

बारिश की वजह से गोरखपुर में आज सभी स्कूल रहेंगे बंद

गोरखपुरः भारी बरसात को देखते हुए आज जिले में 12वीं तक के सभी सरकारी और गैर सरकारी विद्यालय को जिलाधिकारी ने बंद करने का आदेश दिया है.

calenderIcon 06:36 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.