logo-image

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबरें, 3 दिसबंर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबरें, 3 दिसबंर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

Updated on: 03 Dec 2019, 07:12 AM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबरें, 3 दिसबंर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

calenderIcon 15:09 (IST)
shareIcon

विधानसभा का शीतकालीन सत्र कल से


देहरादून। उत्तराखंड विधानसभा का शीतकालीन सत्र कल से. स्पीकर की मौजूदगी में कार्य मंत्रणा समिति की बैठक शुरू. कांग्रेस की ओर से नेता प्रतिपक्ष डॉ इंदिरा हृदयेश और पूर्व स्पीकर गोविंद सिंह कुंजवाल बैठक में मौजूद. सरकार की ओर से कैबिनेट मंत्री और प्रभारी संसदीय मंत्री मदन कौशिक बैठक में मौजूद रहे. सदन में चलाए जाने वाले एजेंडे को लेकर बैठक में लिया जाएगा फैसला. सदन के कार्यों को लेकर हो रही है चर्चा.

calenderIcon 12:59 (IST)
shareIcon

कानपुर देहात में ट्राला ने महिला को रौंदा


कानपुर देहात। तेज रफ्तार के कहर ने ली एक महिला की जान. हाईवे क्रॉस कर रही महिला को ट्राला ने रौंदा. ट्राला चालक ट्राला लेकर मौके से हुआ फरार. सूचना के घण्टो बाद भी मौके पर नहीं पहुंची पुलिस. गुस्साए ग्रामीणों ने नेशनल हाईवे 25 की दोनों लाइन को किया जाम. हाईवे के दोनों लाइनों में लगी वाहनों की लम्बी कतारें. घण्टो जाम में फंसे लोग, नहीं पहुची पुलिस. अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के नबीपुर गांव के पास नेशनल हाईवे का मामला.

calenderIcon 07:17 (IST)
shareIcon

आगरा में युवती की हत्या करके प्रेमी ने खाया जहर


आगरा। युवती की हत्या के मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है. प्रेमी हेत सिंह ने दिया था हत्या की वारदात को अंजाम. ज़हर खाकर हत्यारोपी हेत सिंह खुद थाने पहुँचा. गंभीर हालत में पुलिस ने युवक को हॉस्पिटल में भर्ती कराया. जहां उसकी मौत हो गई. युवती प्रेमी के अलावा दूसरे युवक से भी करने लगी थी बात. इसी वजह से हेत सिंह ने दिया हत्याकांड को अंजाम. खेरागढ़ के खांकागढ़ के प्राइमरी स्कूल में की गई थी युवती की हत्या.