उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबरें, 3 दिसबंर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : December 03, 2019 07:12:39 AM
प्रतीकात्मक फोटो।

प्रतीकात्मक फोटो। (Photo Credit : फाइल फोटो )

लखनऊ:  

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबरें, 3 दिसबंर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

  Dec 03, 2019  15:09:18 (IST)

विधानसभा का शीतकालीन सत्र कल से

देहरादून। उत्तराखंड विधानसभा का शीतकालीन सत्र कल से. स्पीकर की मौजूदगी में कार्य मंत्रणा समिति की बैठक शुरू. कांग्रेस की ओर से नेता प्रतिपक्ष डॉ इंदिरा हृदयेश और पूर्व स्पीकर गोविंद सिंह कुंजवाल बैठक में मौजूद. सरकार की ओर से कैबिनेट मंत्री और प्रभारी संसदीय मंत्री मदन कौशिक बैठक में मौजूद रहे. सदन में चलाए जाने वाले एजेंडे को लेकर बैठक में लिया जाएगा फैसला. सदन के कार्यों को लेकर हो रही है चर्चा.

  Dec 03, 2019  12:59:26 (IST)

कानपुर देहात में ट्राला ने महिला को रौंदा

कानपुर देहात। तेज रफ्तार के कहर ने ली एक महिला की जान. हाईवे क्रॉस कर रही महिला को ट्राला ने रौंदा. ट्राला चालक ट्राला लेकर मौके से हुआ फरार. सूचना के घण्टो बाद भी मौके पर नहीं पहुंची पुलिस. गुस्साए ग्रामीणों ने नेशनल हाईवे 25 की दोनों लाइन को किया जाम. हाईवे के दोनों लाइनों में लगी वाहनों की लम्बी कतारें. घण्टो जाम में फंसे लोग, नहीं पहुची पुलिस. अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के नबीपुर गांव के पास नेशनल हाईवे का मामला.

  Dec 03, 2019  07:17:32 (IST)

आगरा में युवती की हत्या करके प्रेमी ने खाया जहर

आगरा। युवती की हत्या के मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है. प्रेमी हेत सिंह ने दिया था हत्या की वारदात को अंजाम. ज़हर खाकर हत्यारोपी हेत सिंह खुद थाने पहुँचा. गंभीर हालत में पुलिस ने युवक को हॉस्पिटल में भर्ती कराया. जहां उसकी मौत हो गई. युवती प्रेमी के अलावा दूसरे युवक से भी करने लगी थी बात. इसी वजह से हेत सिंह ने दिया हत्याकांड को अंजाम. खेरागढ़ के खांकागढ़ के प्राइमरी स्कूल में की गई थी युवती की हत्या.

First Published: Dec 03, 2019 07:12:39 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो