logo-image

आजम खान पर एक और जमीन कब्जाने का मुकदमा दर्ज

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 3 अगस्त 2019

Updated on: 03 Aug 2019, 06:15 AM

नई दिल्ली:

जौनपुर के पूर्व विधायक शचीन्द्र नाथ त्रिपाठी और अन्य के खिलाफ प्रयागराज की एमपी-एमएलए कोर्ट ने गैर जमानती वारंट जारी किया है. यह वारंट आचार संहिता के उल्लंघन के एक मामले में जारी किया गया है. हालांकि पूर्व विधायक की 2018 में ही मौत हो चुकी है. 2017 में सपा के टिकट पर नामांकन जुलूस में शामिल लोगों पर नारेबाजी करने का आरोप है. इस संबंध में लाइन बाजार थाने में केस दर्ज कराया गया था.

calenderIcon 18:58 (IST)
shareIcon

जिलाधिकारी ने अनाथ बच्चों को आवास पर बुलाकर खिलाया खाना


चमोली। जिलाधिकारी चमोली स्वाति एस भदौरिया ने एक नई पहल की है. जिले के 2 दर्जन से अधिक अनाथ बच्चों को अपने आवास पर बुलाकर उन्हें भोजन करवाया. जिलाधिकारी ने अनाथ बच्चों से बात की ओर उनकी प्रतिभा के लिए प्रतियोगिता करवाई। इस दौरान बच्चो ने डांस ओर गाना भी सुनाया ओर अपनी व्यक्तिगत जिंदगी और परेशानी के बारे में भी बताया। 

calenderIcon 18:44 (IST)
shareIcon

उम्भा पहुंचे CPI के महासचिव


सोनभद्र। सीपीआई महासचिव डी. राजा ने उम्भा गांव का दौरा किया. गोली कांड वाले घटना स्थल का लिया जायजा. ग्रामीणों से मिलकर डी राजा ने लिया हाल-चाल. कहा ग्रामीणों से मिलकर संवेदना प्रकट करने आये है उम्भा गांव.

calenderIcon 18:42 (IST)
shareIcon

तमंचे से केक काटने वाला गिरफ्तार


बागपत। चर्चित तमंचे से फायर कर केक काटने के मामले में तमंचे से फायर कर बर्थडे केक काटने वाला मुख्य आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस के हत्थे मुख्य आरोपी अर्जुन सरुरपुरिया चढ़ा है. वह दोस्तों के साथ मिलकर हर्ष फायरिंग में शामिल था. वर्चस्व कायम करने के लिए अवैध असलहों से फायरिंग करता था. अर्जुन सरुरपुरिया की कई वीडियो हो चुके थे वायरल. आपराधिक इतिहास खंगालने में पुलिस जुटी है. बागपत कोतवाली पुलिस ने किया गिरफ़्तार.

calenderIcon 16:55 (IST)
shareIcon

गलत इंजेक्शन लगाने के मामले में मामला दर्ज


ग्रेटर नोएडा। 9 माह के बच्चे को गलत इंजेक्शन लगाने के मामले में पुलिस ने मामला दर्ज किया है. पुलिस आरोपी मेडिकल संचालक के खिलाफ लापरवाही बरतने का मामला दर्ज कर जांच में जुटी है. सूरजपुर थाना क्षेत्र के सूरजपुर कस्बे के मामला है. आपको बता दें कि गलत इंजेक्शन लगाने से एक 9 माह के बच्चे की जान चली गई थी.

calenderIcon 12:24 (IST)
shareIcon

आजम खान पर एक और मुकदमा दर्ज


रामपुर में सांसद आजम खान और पूर्व सीओ आले हसन, इंस्पेक्टर कुशल वीर पर एक और एफआईआर दर्ज हुई है. एक और किसान ने जमीन कब्जाने का मुकदमा दर्ज करते हैं.

calenderIcon 11:38 (IST)
shareIcon

पूर्व विधायक के खिलाफ NBW


प्रयागराज। जौनपुर के पूर्व विधायक शचीन्द्र नाथ त्रिपाठी व अन्य के खिलाफ एनबीडब्लू जारी किया गया. एमपी-एमएलए कोर्ट ने जारी किया एनबीडब्लू. आचार संहिता के उल्लंघन के एक मामले में जारी किया गैर जमानती वारंट. हालांकि पूर्व विधायक की 2018 में ही मौत हो चुकी है. 2017 में सपा के टिकट पर नामांकन जुलूस में शामिल लोगों पर नारेबाजी करने का है आरोप. लाइन बाजार थाने में दर्ज कराया गया था केस.

calenderIcon 11:01 (IST)
shareIcon

भारी बारिश से भूस्खलन


पहाड़ों पर लगातार मानसून का कहर जारी है. रूद्रप्रयाग-केदारनाथ पैदल मार्ग के भीमबली और छोटी लिनचोली के बीच भूस्खलन होने से रास्ता बंद हो गया है. मजदूर पैदल मार्ग को साफ करने में जुटे हुए हैं. लगातार हो रही बारिश से कांवरियों को परेशानी हो रही है.

calenderIcon 10:21 (IST)
shareIcon

सड़क हादसे में 4 की मौत


आगरा। तेज रफ्तार ट्रक ने सवारियों से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली में टक्कर मार दी. हादसे में चार लोगों की मौत हो गई. करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए. ट्रक चालक को पुलिस ने किया गिरफ्तार. ट्रक को किया गया जब्त. ट्रैक्टर में बैठकर कांवड़ लेने जा रहे थे लोग. सैयां थाना क्षेत्र में हुआ हादसा. मृतको के परिवार में मचा कोहराम.

calenderIcon 08:05 (IST)
shareIcon

हापुड़ में भी मनाया जा रहा 'हरियाली तीज' का त्योहार

सावन के शुक्ल पक्ष की तृतीया यानी आज देशभर में हरियाली तीज का त्योहार मनाया जा रहा है. यह त्योहार महिलाओं में उत्साह और उमंग भर देता है. हापुड़ में भी 'हरियाली तीज' का त्योहार मनाया जा रहा है. 



calenderIcon 06:31 (IST)
shareIcon

बागपत में हर्ष फायरिंग के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार

बागपत: पुलिस ने हर्ष फायरिंग के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, जबकि दूसरा आरोपी फरार हो गया. पुलिस की कहना है कि घटना का एक वीडियो वायरल होने के बाद जांच शुरू हुई. यह वीडियो लगभग एक महीने पुराना था. 



calenderIcon 06:29 (IST)
shareIcon

हरदोई जिला अस्पताल के पास कचरे के ढेर में मिला नवजात का शव

हरदोई: कल जिला अस्पताल के पास कचरे के ढेर में एक नवजात शिशु का शव मिला. पुलिस का कहना है कि स्थानीय लोगों ने उन्हें सूचना दी कि आवारा कुत्ते एक नवजात के नोंच रहे हैं. हमने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. जांच जारी है. 



calenderIcon 06:27 (IST)
shareIcon

जौनपुर में पति ने पत्नी को फोन पर दिया तलाक

उत्तर प्रदेश के जौनपुर में सरकार द्वारा कानून लाए जाने के बाद भी एक शख्स ने शरीयत का हवाला देते हुए अपनी बेगम को फोन पर तीन तलाक दे दिया. पीडि़ता ने मुख्यमंत्री, पुलिस महानिदेशक व पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र भेजकर न्याय की गुहार लगाई है. उसने शौहर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई किए जाने की गुजारिश की है. पूरी खबर पढ़िए---शौहर बोला- मैं सरकार के कानून को नहीं मानता और पत्नी को फोन पर दे दिया तीन तलाक


 

calenderIcon 06:26 (IST)
shareIcon

काशी विश्वनाथ मंदिर में चढ़ाये गये फूल, धतूरा व बेलपत्र से बनेगी अगरबत्ती

वाराणसी: काशी विश्वनाथ मंदिर (Kashi Vishwanath Temple) में चढ़ाये गये फूल, धतुरा व बेलपत्र चढ़ने के बाद अब पूजा के काम में आएंगे. दरसल अब इन चढ़े हुए फूल और बेलपत्र से अगरबत्ती बनायी जा रही हैं. ताकि फिर से उन्हें ईशवर की आराधना में उपयोग किया जा सके. पूरी खबर पढ़िए---काशी विश्वनाथ मंदिर में चढ़ाये गये फूल, धतूरा व बेलपत्र से बनेगी अगरबत्ती, महकेगा आपका घर

calenderIcon 06:25 (IST)
shareIcon

वाराणसी में खुला पानी बैंक

वाराणसी: पानी की कमी से आज पूरे विश्व के साथ भारत में भी सबसे बड़ी समस्या बनती जा रही है. आलम ये है कि शुद्ध पेय जल मिलना बहुत बड़ी चुनौती बनती जा रही है. ऐसे में वाराणसी में एक अनोखा पानी बैंक खोला गया है. जहां रोज मुफ्त में 20 से 80 लीटर तक शुद्ध पेय जल लोगों को वितरित किया जाता है. पूरी खबर पढ़िए---वाराणसी में खुला पानी बैंक, खाता खुलवाने के लिए ये है शर्त


 

calenderIcon 06:24 (IST)
shareIcon

रवि किशन की ये फोटो हो रही है वायरल

गोरखपुर से बीजेपी के सांसद और भोजपुरी फिल्मों के सितारे रविकिशन की कुछ तस्वीरें शुक्रवार को सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुईं. इस तस्वीर में रविकिश स्कूली बच्चों के साथ बारिश में नजर आ रहे हैं. राजधानी दिल्ली के कुछ इलाकों में शुक्रवार को भारी बारिश हुई. इसी बीच रविकिशन संसद की ओर जा रहे थे. पूरी खबर पढ़िए---रवि किशन की ये फोटो हो रही है वायरल, सच्चाई जानकर आप भी करेंगे तारीफ


 

calenderIcon 06:23 (IST)
shareIcon

उन्नाव रेप कांड: नंबर प्लेट छिपाने का कारण निकला झूठा


 

calenderIcon 06:22 (IST)
shareIcon

उन्नाव रेप केस मामले में एक और चौंकाने वाला बड़ा खुलासा

उन्नाव रेप केस मामले में एक के बाद एक चौकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. न्यूज स्टेट की टीम ने जब विधायक के घर पर जाकर छानबीन की तो पता चला कि विधायक का परिवार लगातार पीड़िता पर नजर रखे हुए था. नजर रखने के लिए विधायक और उसके परिवार के लोगों ने सीसीटीवी कैमरों का सहारा लिया हुआ था. पूरी खबर पढ़िए---Exclusive: लगातार CCTV कैमरे से रखी जा रही थी रेप पीड़िता पर नजर


 

calenderIcon 06:21 (IST)
shareIcon

बागपत में ट्रक ने पुलिस जीप को टक्कर मारी, एक सब इंस्पेक्टर की मौत

बागपत: बड़ौत कोतवाली क्षेत्र में NH-709B पर टीयोढ़ी गांव के पास अनियंत्रित ट्रक ने पुलिस की गाड़ी को टक्कर मार दी. इस हादसे में एक सब इंस्पेक्टर की मौत हो गई, जबकि 3 पुलिसकर्मी घायल हो गए.

calenderIcon 06:19 (IST)
shareIcon

गाज़ियाबाद में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 25 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया

गाज़ियाबाद: भोजपुर इलाके में पुलिस के साथ मुठभेड़ में 25 हज़ार का इनामी बदमाश गोली लगने से घायल हो गया, जिसे बाद में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार बदमाश पर एक दर्जन से ज्यादा आपराधिक मामले दर्ज हैं.

calenderIcon 06:18 (IST)
shareIcon

देवबंद में पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़, एक गिरफ्तार

देवबंद: चौकी बॉर्डर के पास पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हुई. चेकिंग के दौरान बदमाशों को पुलिस ने रुकने का इशारा किया था. इसी दौरान बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग की. जवाबी कार्रवाई में 10 हजार के इनामी बदमाश को गोली लग गई, जिसे बाद में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

calenderIcon 06:16 (IST)
shareIcon

आगरा में 50 वर्षीय महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

आगरा में 50 वर्षीय महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने से हड़कंप मच गया. सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और जांच पड़ताल में जुटी हुई है.