logo-image

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबरें, 29 अक्टूबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबरें, 29 अक्टूबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

Updated on: 29 Oct 2019, 09:15 AM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबरें, 29 अक्टूबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

calenderIcon 16:20 (IST)
shareIcon

रेलवे ट्रैक पर मिला अज्ञात महिला का शव


प्रयागराज। प्रयागराज में रेलवे ट्रैक पर एक अज्ञात महिला का शव मिला है. हावड़ा-दिल्ली रेलमार्ग के डाउन लाइन पर मिला शव. मेजा थाना क्षेत्र के मंडी समिति मेजारोड के सामने ट्रैक पर मिला शव. मेजा पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस महिला की शिनाख्त करने में जुटी है.

calenderIcon 16:02 (IST)
shareIcon

अवैध असलहे से दीपावली का जश्न


रामपुर। रामपुर में अवैध तमंचों से फायरिंग करते वीडियो हुआ वायरल. शाहबाद में कुछ युवा इतने बेख़ौफ़ हो गए कि दीपावली की रात में शाहबाद की मेन मार्केट के बीचों बीच व कोतवाली से कुछ कदम की दूरी फायरिंग कर दीपावली का त्योहार मनाया.

calenderIcon 15:57 (IST)
shareIcon

स्प्रिट से शराब बनाने वाले गिरोह का भंडाफोड़


चंदौली। नक्सल क्षेत्र में स्प्रिट से शराब बनाने वाले गिरोह का भांडाफोड़. आबकारी व पुलिस की संयुक्त कार्यवाही. 1180 लीटर शराब बनाने वाली स्प्रिट बरामद. सरगना सहित 3 लोग गिरफ्तार किए गए हैं. बरामद लिक्विड की कीमत लगभग ₹12 लाख बताई जा रही है. काफी समय से शराब बनाकर बिहार सहित मैदानी इलाकों में भेजी जाती थी. सटीक सूचना पर नौगढ़ थाना क्षेत्र के मझगाई में कई गयी छापेमारी में मिली सफलता.

calenderIcon 15:56 (IST)
shareIcon

शहीद के घर पहुंचे शिवपाल


एटा। एटा में आज प्रगतिशील समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव अलीगंज के असदपुर गाँव पहुंचे. यहां उन्होंने जम्मू कश्मीर के लेह में विगत दिनों शहीद हुए सेना के जवान सनोज कुमार को उनके पैतृक गांव में जाकर श्रद्धान्जलि दी.

calenderIcon 15:52 (IST)
shareIcon

एक दिन में हुई तीन हत्याओं से दहला कानपुर


कानपुर देहात। एक दिन में हुई तीन हत्याओं से जनपद में मचा कोहराम. अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुई हत्याएं. रसूलाबाद क्षेत्र के ताजपुर गांव में युवती की गला दबाकर हत्या. शिवली थाना क्षेत्र के कैलई में दो पक्षो में जमकर चले लाठी डंडे. एक युवक की मौत हो गई. अबकरपुर थाना क्षेत्र के बारा में युवती की धारदार हथियार से काटकर हुई निर्मम हत्या से हड़कम्प मच गया. 15 दिन के अन्दर जिले में हुयी 11 हत्याएं. एक साथ 3 हत्याओं से दहला कानपुर देहात.

calenderIcon 15:50 (IST)
shareIcon

दस हजार का इनामी गिरफ्तार


बलरामपुर। 10,000 का इनामी अपराधी गिरफ्तार. शिवशंकर हत्याकांड का मुख्य आरोपी वीरू पथरकट्ट गिरफ्तार किया गया है. सनसनीखेज कांड के बाद हत्यारोपी फरार चल रहा था. वीरू पथरकट्ट पर पुलिस ने 10 हज़ार का इनाम घोषित किया था. अवैध संबंधों के शक में हुई थी शिव शंकर की हत्या. कोतवाली देहात पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल.

calenderIcon 15:49 (IST)
shareIcon

छात्रा की हत्या में सहयोगी गिरफ्तार


कानपुर देहात। छात्रा की हत्या करने के मामले में आरोपी आशिक मिजाज शिक्षक का सहयोगी गिरफ्तार कर लिया गया है . पुलिस ने देर रात छापेमारी कर शिक्षक के सहयोगी आरोपी को  गिरफ्तार किया. कुछ दिनों पहले आशिक मिजाज शिक्षक ने गोली मारकर एक छात्रा की हत्या कर दी थी. मुख्य आरोपी अभी भी फरार है. मंगलपुर थाना क्षेत्र के बहबलपुर गांव में हुयी थी छात्रा की हत्या.

calenderIcon 15:44 (IST)
shareIcon

रिश्वत लेने के आरोप में दरोगा निलंबित


भदोही। रिश्वत लेने के आरोप में एसपी ने दारोगा को किया निलंबित. औराई थाने के दारोगा आनन्द प्रकाश सिंह को किया गया निलंबित. मारपीट के मामले को रफा-दफा करने के नाम पर 25 हजार रिश्वत मांगने का आरोप. रुपये न देने पर मामले में धारा बढ़ाने की धमकी का आरोप. शिकायतकर्ता ने रिश्वत देने का वीडियो बनाकर एसपी से की थी शिकायत. शिकायत एसपी ने दरोगा को निलंबित करके जांच के आदेश दिए हैं.

calenderIcon 15:43 (IST)
shareIcon

गोवर्धन पूजा की गई


मथुरा। गोवर्धन में गौड़ीय संप्रदाय के लोगों ने धूमधाम से गोवर्धन पूजा की. गिर्राज जी को अन्नकूट का भोग लगाया. राधा- कृष्ण के नाम से गूंजी गिरिराज नगरी. ढोल मजीरा और राधा कृष्ण के संगीत के साथ सिर पर अन्नकूट का प्रसाद लेकर गौड़ीय संप्रदाय के हजारों की संख्या में लोग पहुंचे गिरिराज तलहटी.

calenderIcon 13:47 (IST)
shareIcon

बाइक को कार ने मारी टक्कर, युवक की मौत


शामली। थाना थानाभवन क्षेत्र में सड़क किनारे खड़े बाइक सवार युवक को बोलेनो कार ने मारी टक्कर। कार सवार मौके से फरार। युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुँची पुलिस। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। गाँव लुहारी का रहने वाला था मृतक। जलालाबाद लुहारी मार्ग की घटना।

calenderIcon 09:23 (IST)
shareIcon

नशे में गेटमैन का वीडियो वायरल


कानपुर देहात। रेलवे के गेटमैंन का वीडियो हुआ वायरल. शराब के नशे में ड्यूटी करते हुये गेटमैंन का वीडियो वायरल हुआ है. गेटमैन की छोटी सी लापरवाही से ले सकती हैं, हजारों लोगों की जान. दिल्ली हावड़ा रेल रूट के झींझक रेलवे फाटक का मामला.

calenderIcon 09:22 (IST)
shareIcon

खत्म हुई गुलदार की दहशत


श्रीनगर गढवाल। खत्म हुई गुलदार की दहशत. बछेली गांव में आदमख़ोर गुलदार मारा गया. शिकारी जॉय हुकिल ने मारा गुलदार. बीते 23 अक्तूबर को भक्तियाना की एक महिला को गुलदार ने शिकार बनाया था. ग्रामीणों की मांग के बाद वन विभाग और शिकारी जाय हूकिल ने डाला था गांव के जंगल में डेरा.