logo-image

बहन से छेड़छाड़ का विरोध करने पर हुई पिटाई, पीटने वालों में UP पुलिस का सिपाही भी शामिल

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबरें, 27 जनवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

Updated on: 27 Jan 2020, 06:27 AM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबरें, 27 जनवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

calenderIcon 15:07 (IST)
shareIcon

महिलाओं के दो गुटों में मारपीट


बुलंदशहर। छेड़छाड़ की शिकायत लेकर खुर्जा कोतवाली पहुँचे दो महिलाओं के गुट कोतवाली परिसर में भिड़े. जमकर हुई भिड़ंत और गाली-गलौच. आपस मे चले लात घूंसे. प्रथम पक्ष ने द्वितीय पक्ष पर लगाया युवती से छेड़छाड़ का आरोप.

calenderIcon 14:00 (IST)
shareIcon

दीपक चौरसिया पर हुए हमले का विरोध


फतेहपुर। न्यूज नेशन के वरिष्ठ पत्रकार दीपक चौरसिया और उनकी टीम पर कवरेज के दौरान दिल्ली के शाहीन बाग में हुए हमले के विरोध में जिले के पत्रकारों ने फतेहपुर प्रेस क्लब के अध्यक्ष नागेन्द्र प्रताप सिंह के नेतृत्व में प्रधानमंत्री को संबोधित एक ज्ञापन जिला अधिकारी को दिया. साथ ही पत्रकारों पर लगातार हो रहे हमलों की कड़ी निन्दा की.

calenderIcon 13:58 (IST)
shareIcon

कमरे में लटका मिला महिला का शव


ग्रेटर नोएडा। संदिग्ध परिस्थितियों में महिला का कमरे में फंदे से लटका हुआ मिला शव. हत्या कर शव लटकाए जाने की आशंका. परिजनों ने दहेज के चलते लगाया ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप. सूरजपुर थाना क्षेत्र के सकीपुर गांव का मामला.

calenderIcon 12:08 (IST)
shareIcon

अनियंत्रित होकर पलटा ट्रक


फतेहपुर। सदर कोतवाली क्षेत्र के लखनऊ बाईपास के पास मोरम लदा ट्रक अनियंत्रित होकर पलटा. जिसके कारण पास से जा रहें  बच्चे की दबने से मौत हो गई. पुलिस मौके पर पहुंची है.

calenderIcon 10:54 (IST)
shareIcon

बहन से छेड़छाड़ का विरोध करना पड़ा महंगा, हुई पिटाई


बागपत। बहन को कॉलेज छोड़कर लौट रहे युवक की बेरहमी से पिटाई. बहन से छेड़छाड़ का विरोध करने पर पिटाई का आरोप. पड़ोस के गांव के आधा दर्जन युवकों पर पिटाई का आरोप. यूपी पुलिस के एक सिपाही पर भी पिटाई का आरोप लगा है. युवक की हालत बेहद नाजुक है वह जिला अस्पताल में भर्ती है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. थाना छपरौली क्षेत्र का मामला.

calenderIcon 08:12 (IST)
shareIcon

आज बलिया आएंगी राज्यपाल


बलिया। महामहिम राज्यपाल आंनदी बेन पटेल का आगमन आज. वह गंगा यात्रा कार्यक्रम में शामिल होंगी. बैरिया तहसील क्षेत्र के दुबे छपरा घाट पर होगा गंगा यात्रा कार्यक्रम. ये है कार्यक्रम-



  • 09.30 बजे दुबे छपरा हेलीपैड आगमन.

  • 09.35 बजे गंगा पूजन स्थल दुबे छपरा घाट.

  • 09.40 बजे से 11.45 बजे तक गंगा यात्रा कार्यक्रम.

  • 11.45 बजे दुबे छपरा घाट से हेलीपैड तक.

  • 11.50 बजे बलिया से लखनऊ के लिये रवाना.

calenderIcon 06:42 (IST)
shareIcon

गौरव चंदेल हत्याकांड का आरोपी गिरफ्तार


हापुड़। गौरव चंदेल हत्याकांड में पुलिस ने मिर्ची गैंग के सदस्य उमेश व एक महिला को गिरफ्तार किया गया है. पकड़ी गई महिला मिर्ची गैंग के लीडर आशु की पत्नी है. गौरव चंदेल हत्याकांड में पकड़े गए दोनों आरोपियों की भूमिका का पुलिस ने खुलासा किया है. पकड़े गए बदमाश उमेश से पुलिस ने गौरव चंदेल की गाड़ी की चाबी व एक बरामद की है. बदमाश को निशानदेही पर बरामदगी के लिये ले जाते समय आरोपी से पुलिस की हुई मुठभेड़.

calenderIcon 06:32 (IST)
shareIcon

रामपुर में दो युवकों के शव मिले


रामपुर। दो युवकों के शव मिले. शव मिलने से गांव में फैली सनसनी. पटवाई थाना क्षेत्र के बकेनिया गांव की घटना. गांव के कुएं में मिली लाश. पुलिस ने शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.