logo-image

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबरें, 25 जनवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबरें, 25 जनवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

Updated on: 25 Jan 2020, 06:41 AM

लखनऊ:

तीन तलाक पर कानून बनने के बाद भी तीन तलाक के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. आगरा में 1 हफ्ते के अंदर तीन तलाक का यह दूसरा मामला सामने आया है. जहां पर पीड़िता को पहले तो दहेज के लिए तमाम यातनाएं दी गईं, जब मांगें पूरी ना हुई तो मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया और तीन बार तलाक बोलकर तलाक दे दिया. पीड़िता ने अपने मायके में आकर ससुरालजनों पर दहेज के लिए प्रताड़ना और साथ ही पति पर तीन तलाक बोलकर तलाक देने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है.

calenderIcon 16:30 (IST)
shareIcon

जेई से मारपीट करने के मामले में हड़ताल


प्रयागराज। प्रयागराज विकास प्राधिकरण के जेई से मारपीट व जानलेवा हमले के विरोध में घटना के विरोध में जेई और कर्मचारी हड़ताल पर गए. हमले के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग हो रही है. हड़ताल से पीडीए में सभी पटल पर कामकाज पूरी तरह से ठप हो गया है. पीडीए के कर्मचारी हड़ताल कर सभा व प्रदर्शन कर रहे हैं. इंदिरा भवन बिल्डिंग कैम्पस में जारी है कर्मचारियों व जेई की हड़ताल.

calenderIcon 13:04 (IST)
shareIcon

50 हजार का इनामी गिरफ्तार


लखनऊ। 50,000 का इनामी डकैत तावर अली गिरफ्तार. यूपी एसटीएफ ने बरेली ने कोतवाली इलाके से किया तावर अली को गिरफ्तार. हत्या लूट डकैती के 12 मामलों में था वांटेड. छैमार गैंग का खूंखार डकैत है तावर अली.

calenderIcon 06:47 (IST)
shareIcon

उप्र पुलिस की डयूटी से रिटायर होंगी ब्रिटिश कालीन राइफलें

लखनऊः गणतंत्र दिवस के मौके पर उत्तर प्रदेश पुलिस से ब्रिटिश कालीन ‘‘थ्री नाट थ्री (.303)’’ राइफलें सेवा से बाहर हो जाएंगी.

calenderIcon 06:46 (IST)
shareIcon

जेवर हवाईअड्डे के लिये यमुना इंटरनेशनल एयरपोर्ट का गठन

उत्तर प्रदेश सरकार ने ग्रेटर नोएडा के जेवर में एशिया का दूसरा सबसे बड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डा बनाने के लिये ‘यमुना इंटरनेशनल एयरपोर्ट प्राइवेट लिमिटेड’ कंपनी का गठन कर दिया है.

calenderIcon 06:44 (IST)
shareIcon

योगी आदित्यनाथ आज कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे

लखनऊः मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज गोमती नगर विस्तार के अवनि ऑडिटोरियम में कुंभ सेवा मेडल वितरण समारोह समेत कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे.

calenderIcon 06:42 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.