logo-image

राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने टीबी रोग से ग्रसित बच्ची को लिया गोद

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 25 अगस्त 2019

Updated on: 25 Aug 2019, 06:37 AM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 25 अगस्त 2019

calenderIcon 13:47 (IST)
shareIcon

राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने टीबी रोग से ग्रसित बच्ची को लिया गोद


राजभवन में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने टीबी रोग से ग्रसित एक बच्ची को गोद लिया है. राजभवन के कई अन्य अधिकारियों-कर्मचारियों ने मिलकर कई अन्य बच्चियों को भी गोद लिया है.

calenderIcon 13:01 (IST)
shareIcon

यूपी में उपचुनाव की घोषणा


यूपी में विधानसभा उपचुनाव का ऐलान. निर्वाचन आयोग ने हमीरपुर विधानसभा उपचुनाव की तारीखों का किया ऐलान. अगले महीने 23 सितंबर को होगा मतदान. 27 सितंबर को घोषित होगा परिणाम.

calenderIcon 06:34 (IST)
shareIcon

CM त्रिवेंद्र रावत समेत उत्तराखंड के इन नेताओं ने अरुण जेटली के निधन पर जताया दुख


सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने ट्वीट करके कहा कि पूर्व केंद्रीय मंत्री श्री अरुण जेटली जी के आकस्मिक निधन की खबर से स्तब्ध हूं. ईश्वर से प्रार्थना है दिवंगत आत्मा को अपने चरणों में स्थान दें. जेटली जी, अटल जी व मोदी जी की कैबिनेट के मजबूत स्तंभ थे. आर्थिक, कॉर्पोरेट, और कानून के मामलों पर उनकी विशेषज्ञता की कमी देश को खलेगी.

calenderIcon 06:34 (IST)
shareIcon

 ट्रिपल तलाक का मुकदमा नहीं लिख रही है पुलिस, दर-दर भटक रही पीड़िता 


ट्रिपल तलाक बिल को मंजूरी मिल जाने के बावजूद एक पखवारे से बहराइच में दो-दो महिलाएं अपने-अपने पिता को साथ लेकर पति द्वारा तीन तलाक दिए जाने की गुहार लगा रही हैं. रोज थाने और पुलिस अधीक्षक की चौखट पर दौड़ने के बाद एक का तो मुकदमा पुलिस ने दर्ज कर लिया लेकिन एक अभी भी दर-दर भटक रही है.

calenderIcon 06:33 (IST)
shareIcon

 मायावती और अखिलेश यादव ने अरुण जेटली के निधन पर शोक व्यक्त किया, कहा... 


अरुण जेटली के निधन पर यूपी की पूर्व सीएम और बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि पूर्व केन्द्रीय वित्त/रक्षा मंत्री व बीजेपी के प्रमुख नेता श्री अरुण जेटली के निधन की खबर अति-दुःखद. वे बीमार थे व उनका हालचाल लेने हाल ही में मैं एम्स गयी थी. वे नामी वकील व अच्छे इंसान थे. देश की राजनीति में उनके योगदान को भुलाया नहीं जा सकेगा. उनके परिवार के प्रति गहरी संवेदना.

calenderIcon 06:32 (IST)
shareIcon

 अरुण जेटली के निधन पर सीएम योगी समेत इन नेताओं ने जताया दुख 


भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली का शनिवार को निधन हो गया. 66 साल की उम्र में अरुण जेटली ने दिल्ली के एम्स में आखिरी सांस ली. अरुण जेटली को सांस में तकलीफ के चलते 9 अगस्त को एम्स में भर्ती करवाया गया था. 

calenderIcon 06:31 (IST)
shareIcon

 मायावती ने कहा- मोदी सरकार ने आर्थिक मंदी से निपटने के लिए उठाए उचित कदम, लेकिन काफी नहीं


बहुजन समाज पार्टी(बीएसपी) की अध्यक्ष मायावती ने आर्थिक मंदी के खतरे से उबरने के संबंध में केंद्र द्वारा उठाए गए कदम को उचित बताया है. मायावती ने ट्वीट किया, 'देश में भीषण गरीबी, बेरोजगारी, महंगाई, तनाव आदि से पीड़ित करोड़ों जनता को अब आर्थिक मंदी की मार के खतरे के संबंध में 18 अगस्त को बसपा द्वारा की गई मांग को संज्ञान में लेकर केंद्र ने कल कुछ जरूरी कदम उठाए हैं. अच्छी बात है, पर यह काफी नहीं है. केंद्र को अभी निश्चित नहीं हो जाना चाहिए.'

calenderIcon 06:31 (IST)
shareIcon

कई घंटे सड़क पर किया एंबुलेंस का इंतजार, पुलिसकर्मी की गाड़ी में महिला ने दिया बच्चे को जन्म


बांदा के देहात कोतवाली के भज्जू सिंह का पुरवा निवासी एक महिला का प्रसव पुलिसकर्मी के वाहन में हुआ. कारण सरकारी एंबुलेंस का समय पर नहीं पहुंच पाना बताया गया है. पुलिस की गाड़ी में महिला को ले जाया जा रहा था. तभी रास्ते में उसने एक बच्चे को जन्म दे दिया.