logo-image

BHU कैंपस में चाय विक्रेता की हत्या

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 24 सितंबर 2019

Updated on: 24 Sep 2019, 07:17 AM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 24 सितंबर 2019

calenderIcon 12:03 (IST)
shareIcon

युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या


प्रयागराज। युवक की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या. मेजा थाना क्षेत्र के गिरवाही गांव के समीप नहर किनारे हुई हत्या. मृतक युवक की अब तक नहीं हुई शिनाख्त. गोली मारकर बाइक सवार हमलावर हुए फरार. मौके पर पहुंची मेजा थाना पुलिस शव कब्जे में लेकर जांच में जुटी.

calenderIcon 10:24 (IST)
shareIcon

BHU कैंपस में चाय विक्रेता की हत्या


वाराणसी। बीएचयू परिसर में चाय विक्रेता की अपराधियों ने पत्थर से सिर कुचकर हत्या कर दी. बीएचयू के आयुर्वेद संकाय स्थित उसके दुकान के पास ही उसकी लाश मिली हैं. पुलिस जांच में जुटी.

calenderIcon 07:43 (IST)
shareIcon

 'सरकारी कॉलेजों से MBBS करने वाले हर डॉक्टर को दो साल गांव में काम करना होगा'


उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने डॉक्टरों के लिए एक नया फरमान जारी किया है. योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को कहा कि सरकारी मेडिकल कॉलेजों से एमबीबीएस की डिग्री हासिल करने वाले डॉक्टरों को अब गांवों में दो साल काम करना अनिवार्य होगा. यह बात सीएम योगी ने लखनऊ में प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना (आयुष्मान भारत) की पहली वर्षगांठ पर आयोजित कार्यक्रम में कहा कि इसके लिए डॉक्टरों से बॉन्ड भरवाया जा रहा है. अब सरकारी मेडिकल कॉलेजों से MBBS करने वाले हर डॉक्टर को दो साल तक गांवों में काम करना होगा. पूरी खबर पढ़ें

calenderIcon 07:37 (IST)
shareIcon

गाजियाबाद में युवक को मारी गोली


गाजियाबाद। प्रेमनगर कॉलोनी में अज्ञात बदमाशों ने युवक को मारी गोली. नफीस नामक युवक को गोली मारकर हत्या. युवक को कराया गया हॉस्पिटल में भर्ती. इलाज के दौरान हुई मौत. बताया जा रहा है कि मृतक युवक सट्टेबाजी का काम करता था. आपसी रंजिस में गोली मारने की आशंका. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी. लोनी थाना क्षेत्र का मामला.

calenderIcon 07:35 (IST)
shareIcon

20 हजार का इनामी गिरफ्तार


बुलंदशहर। बदमाश पर कहर बनकर टूटी डिबाई पुलिस. सुबह चेकिंग के दौरान हुई मुठभेड़ के बाद 20000 का वांछित नीरज पुत्र राजपाल को दबोचा 1 माह पूर्व धर्मपुर क्षेत्र में व्यापारी के साथ हुई लूट में फरार चल रहा था. आरोपी बदमाश विभिन्न थानों के लूट चोरी के दर्जनभर मुकदमों का है वांछित. वांछित के दाहिने पैर में लगी पुलिस की गोली 1 बदमाश मौके से फरार. पुलिस ने आरोपी बदमाश के पास से दो खोखा कारतूस व तमंचा तथा एक बाइक बरामद की है. डिबाई थाना क्षेत्र के दौलतपुर जहांगीराबाद मार्ग पर ग्राम नगला किड्ढा के पास हुई मुठभेड़.

calenderIcon 07:31 (IST)
shareIcon

रुहेलखंड यूनिवर्सिटी में नहीं थम रही रैगिंग


बरेली। एमजेपी रुहेलखंड यूनिवर्सिटी में नहीं थम रही रैगिंग की घटना। एमबीए के सीनियर छात्रों की रैगिंग से यूनिवर्सिटी में हड़कंप. सुरक्षा प्रभारी ने बाहरी लड़को को दौड़ाया और एक छात्र को पकड़ा। पकड़ा गया छात्र फार्मेसी का है. यूनिवर्सिटी के चीफ वार्डेन ने बीटेक के दो और फार्मेसी के एक छात्र को किया निलंबित। जांच के लिए लिखा डीन को पत्र। यूनिवर्सिटी में आये दिन रैगिंग की घटनाओं से छात्र दहशत में।

calenderIcon 07:26 (IST)
shareIcon

आजम के घर का गेट नोटिस से भरा



रामपुर। जमीन कब्जाने, मकान तोड़ने, हत्या, चोरी, डकैती आदि आरोपों में फंसे समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खां के घर पर अब पुलिस और अदालती नोटिसों का अम्बार लगा. पुलिस ने उनके आवास के मुख्य गेट पर दर्जनभर नोटिस चस्पा कर दिए हैं. आज़म खान के घर पर गंज थाने की पुलिस ने धारा 160 ओर 91 के तहत नोटिस चस्पा किए,आज़म खान के साथ उनकी पत्नी राज्यसभा सदस्य डॉ. तजीन फात्मा और बेटे विधायक अब्दुल्ला के नाम से नोटिस चस्पा किए.