logo-image

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 24 अगस्त 2019

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 24 अगस्त 2019

Updated on: 24 Aug 2019, 06:16 AM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 24 अगस्त 2019

calenderIcon 14:07 (IST)
shareIcon

युवक को सांप ने काटा, मौत


बलिया। दो सगे भाइयों को सर्प ने काटा. एक भाई की मौत हो गई.  दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से हुआ घायल.घायल व्यक्ति का जिला चिकित्सालय में चल रहा है इलाज. मृतक युवक को झाड़-फूंक कराने में लगे परिजन. परिजनों का रो रो कर हुआ बुरा हाल. बाँसडीहरोड थाना क्षेत्र के मझौली गांव का मामला.

calenderIcon 12:56 (IST)
shareIcon

बुजुर्ग को भीड़ ने पीटा


बुलंदशहर। बुलंदशहर में लाइव पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल. बच्चा उठाने के शक में ग्रामीणों ने लाठी डंडो से बुजुर्ग की जमकर की पिटाई. ग्रामीणों की पिटाई से बुजुर्ग हुआ लहूलुहान. बेरहम ग्रामीण बुजुर्ग की करते रहे पिटाई. बुजुर्ग लगाता रहा रहम की गुहार. मौके पर पहुंची डायल 100 पुलिस ने बुजुर्ग को बचाया. बुलंदशहर के सिकंदराबाद थाना क्षेत्र के गाजीपुर गांव का मामला.

calenderIcon 12:53 (IST)
shareIcon

नव विहिता को जिंदा जलाया


देहरादून। नवविवाहिता पर तेल डालकर लगाई आग. पति बोला ‘तीन तलाक दे चुका हूं, जो तेरी सरकार से हो कर लेना’. क्लेमेंट टाउन क्षेत्र में ससुरालियों ने तेल डालकर नवविवाहिता को लगाई आग. पीड़िता ने शौहर और उसके परिजनों पर दहेज के लिए जलाने का लगाया आरोप. राजीव नगर निवासी सीमा अहमद ने क्लेमेंट टाउन थाने में रिपोर्ट कराई दर्ज.

calenderIcon 12:42 (IST)
shareIcon

सांसद अक्षयवरलाल गौड़ की गैस एजेंसी से चोरी


बहराइच। भाजपा सांसद अक्षयबर लाल गौड़ की गैस एजेन्सी पर हुई चोरी. लाखों रुपए के चोरी की सम्भावना. इंडेन गैस  ऑफिस से देर रात में हुई है यह चोरी. गैस एजेन्सी सांसद के दामाद आशुतोष के नाम से है पंजीकृत. दरगाह इलाके का मामला.

calenderIcon 11:45 (IST)
shareIcon

बच्चों को नमक रोटी खिलाने के मामले में कार्रवाई


मिर्जापुर। मिर्जापुर के स्कूल में बच्चों को नमक रोटी खिलाए जाने के मामले में हुई बड़ी करवाई. एबीएसए को किया गया सस्पेंड. जल्द ही मिर्जापुर के बीएसए को भी हटाया जा सकता है. घटना को लेकर मुख्यमंत्री काफी सख्त हैं.

calenderIcon 10:44 (IST)
shareIcon

तहसील बना जुआ का अड्डा


आगरा। शाम ढलते ही तहसील बन जाती है जुआरियों का अड्डा. नाबालिक बच्चों सहित कई बड़े लोग खेलते हैं जुआ. नाबालिग बच्चे लगाते है हजारों रुपए के दांव. तहसील में जुआ खेलते जुआरियों के सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल. थाना शाहगंज के सदर तहसील का मामला.

calenderIcon 10:33 (IST)
shareIcon

गंगा में कूदा युवक


वाराणसी के राजघाट पुल से 45 वर्षीय सुनील उपाध्याय ने गंगा में लगाई छलांग. सुसाइड नोट में सूदखोरों द्वारा परेशान करने का किया जिक्र. गंगा में भारी बहाव के चलते अभी तक नही मिला शव. खोजबीन जारी.

calenderIcon 10:00 (IST)
shareIcon

नशे के खिलाफ चलेगा आंदोलन


देहरादून। राज्यपाल नशे के खिलाफ छेडे़ंगी अभियान. 30 अगस्त को राजभवन में दून पुलिस-प्रशासन,शैक्षिक संस्थान संचालकों के साथ होगी बैठक. साथ ही महिला सशक्तिकरण और उनके हितों की रक्षा के लिए भी चलाया जाएगा जागरूकता अभियान. महिला सशक्तिकरण के लिए 28 अगस्त होगा को शीर्ष महिला अधिकारियों का सम्मेलन.

calenderIcon 09:49 (IST)
shareIcon

बबूल के पेड़ से लटकता मिला शव


बहराइच। बबूल के पेड़ से लटकता मिला नाबालिग लड़की का शव. परिवार ने हत्या का लगाया आरोप. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. रामगांव इलाके के रेहुआ मंसूर का मामला.

calenderIcon 07:41 (IST)
shareIcon

सीएम योगी आदित्यनाथ का मथुरा कार्यक्रम


सीएम योगी आदित्यनाथ कृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर शनिवार को मथुरा में जाएंगे. जानिए उनका मिनट-टू-मिनट कार्यक्रम.


2 बजे वृंदावन के पवनहंस हेलीपैड पर लैंड करेगा सीएम योगी आदित्यनाथ का हेलीकॉप्टर.
2:10 पर वृंदावन मे टूरिस्ट फैसलिटेशन सेंटर का करेंगे उद्घाटन.
2:25 पर विजय कौशल महाराज की वृंदावन परिक्रमा मार्ग आश्रम जाएंगे सीएम योगी आदित्यनाथ.
3:10 पर वृंदावन से मथुरा पुलिस लाइन हेलीकॉप्टर द्वारा पहुंचेंगे सीएम.
3:25 पर पुलिस लाइन हेलीपैड से श्री कृष्ण जन्मस्थान कार द्वारा करेंगे प्रस्थान.
3:25 से 4:00 तक श्री कृष्ण जन्मस्थान मे दर्शन ओर पूजा अर्चना का रहेगा कार्यक्रम.
4:10 शाम से 5 तक रामलीला ग्राउंड के मैदान में सांस्कृतिक कार्यक्रम ,उद्बोधन ,लोकार्पण शिलान्यास और दहीहांडी कार्यक्रम में करेंगे शिरकत.
5:05 मिनट पर पर रामलीला मैदान से पुलिस लाइन हेलीपैड के लिए करेंगे प्रस्थान. हेलीपैड से हेलीकॉप्टर द्वारा आगरा जाएंगे सीएम योगी आदित्यनाथ.

calenderIcon 07:19 (IST)
shareIcon

बीच बचाव करने पहुंचे ताऊ की हत्या


गाजियाबाद। पति-पत्नी के बीच झगड़े में बीच-बचाव करने गए ताऊ की युवक ने गोली मारकर हत्या कर दी. आरोपी दीपेश दिवाकर गिरफ्तार किया गया है. अवैध तमंचा बरामद हुआ है. सिहानी गेट थाना क्षेत्र के राकेश मार्ग की घटना.

calenderIcon 06:59 (IST)
shareIcon

CM योगी के साथ बच्चों की इन Photo's को नहीं देखा, तो कुछ नहीं देखा



 
calenderIcon 06:24 (IST)
shareIcon

 बाबरी ढांचा विध्वंस के आपराधिक मामले की सुनवाई कर रहे जज ने मांगी सुरक्षा 


अयोध्या में विवादित ढांचा विध्वंस के आपराधिक मामले की सुनवाई कर रहे स्पेशल सीबीआई जज ने सुप्रीम कोर्ट को खत लिखकर पुलिस सुरक्षा मांगी है. सुप्रीम कोर्ट ने जज की मांग को जायज मानते हुए यूपी सरकार से जवाब मांगा है

calenderIcon 06:23 (IST)
shareIcon

 भाजपा की नजर अब सपा और बसपा के वोटबैंक पर, जानिए कैसे 


भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अब सपा और बसपा के वोट बैंक पर कब्जा जमाने के साथ उनके गढ़ को भी छीनने के फिराक में है. इसकी बानगी अभी हाल में हुए चुनावों और मंत्रिमंडल विस्तार में देखने को मिल रही है. पश्चिमी उत्तर प्रदेश कभी बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की मुखिया मायावती का गढ़ माना जाता रहा है.

calenderIcon 06:22 (IST)
shareIcon

 उपचुनाव के लिए शुरू हुई जोड़-तोड़, अखिलेश यादव से मिले ओपी राजभर 


प्रदेश में होने वाले उपचुनाव को लेकर राजनीतिक दलों ने अपनी-अपनी चाल चलनी शुरू कर दी है. सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने शुक्रवार को समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव से मुलाकात की. यह मुलाकात सपा प्रदेश कार्यालय पर हुई. दोनों नेताओं के बीच करीब आधे घंटे तक मुलाकात हुई.

calenderIcon 06:22 (IST)
shareIcon

सपा की राज्य एवं जिला कार्य कार्यकारिणी सहित सभी प्रकोष्ठ भंग


समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने तत्काल प्रभाव से प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल को छोड़कर, पार्टी की राज्य एवं ज़िला कार्यकारिणी सहित सभी प्रकोष्ठ को भंग कर दी है.

calenderIcon 06:21 (IST)
shareIcon

प्यार की नहीं मिली मंजूरी तो प्रेमी युगल ने उठाया ये खतरनाक कदम...


यूपी के बाराबंकी में एक प्रेमी युगल का फंदे से लटका शव मिला. थाना सफदरगंज क्षेत्र के ग्राम सरायं कायस्थान में शुक्रवार सुबह एक आम के पेड़ से प्रेमी युगल के शव फंदे से लटकते पाये गये.

calenderIcon 06:20 (IST)
shareIcon

गाजियाबाद एनकाउंटर में 25 हजार का ईनामी पकड़ा गया


गाजियाबाद विजयनगर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया. बदमाश का नाम सोनू बताया जा रहा है. बीते दिनो विजयनगर गोल चक्कर से सीमेंट का ट्रक बदमाश ने लूटा था. बदमाश विजय नगर से वांछित था. मुठभेड़ के दौरान इसका साथी जतिन अंधेरे का फायदा उठा कर फरार हो गया. बदमाश के पास से वैगनार कार, 315 बोर तमंचा, 1 खोखा 2 जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं.

calenderIcon 06:18 (IST)
shareIcon

बद्रीनाथ धाम में मनाई गई जन्माष्टमी


चमोली बद्रीनाथ धाम में धूम-धाम से मनाई गई कृष्ण जन्माष्टमी. हजारों की संख्या में तीर्थ यात्री और स्थानीय लोग रहे मौजूद. देर रात 8:00 बजे से 2:00 बजे तक चला मंदिर सभागार में कार्यक्रम. इस दौरान भगवान बद्री विशाल का ठीक 12:30 बजे  किया गया महाभिषेक. शनिवार को नंद बाबा की निकाली जाएगी भव्य झांकी.