logo-image

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 23 अगस्त 2019

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 23 अगस्त 2019

Updated on: 23 Aug 2019, 07:02 AM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 23 अगस्त 2019

calenderIcon 14:36 (IST)
shareIcon

सफाई कर्मियों के मौत के मामले ने पकड़ा तूल


गाजियाबाद। गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना क्षेत्र के कृष्ण कुंज में सीवर में उतरे 5 सफाई कर्मचारियों का मौत का मामला लखनऊ के बाद अब दिल्ली पहुंच गया है. राष्ट्रीय सफाई कर्मचारी आयोग के सदस्य मंजू दिलेर आज गाजियाबाद पहुंची जहां उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण किया. साथ ही मौके पर पहुंचे जल निगम अधिकारियों को कड़ी फटकार लगाई.

calenderIcon 14:33 (IST)
shareIcon

किडनैप किए गए बच्चे मिले


लोनी। ट्रोनिका सिटी थाना क्षेत्र के मुस्कान तिराहे के पास रशीद पुत्र कल्लू के घर मे मिले 5 मासूम बच्चे. बिहार के बताये जा रहे हैं मासूम. अंदेशा है कि बच्चों को बिहार से किडनैप कर लाया गया है. बताया जा रहा है कि 8 बच्चे किडनैप करके लाए गए थे. जिनमें से 3 बच्चे सुबह कोई व्यक्ति अपने साथ ले गया. फिलहाल पुलिस पांचों बच्चों को अपने साथ ले गयी और जांच में जुटी है.

calenderIcon 07:22 (IST)
shareIcon

ट्रक और रोडवेज बस में टक्कर


रायबरेली। रायबरेली में ट्रक और रोडवेज बस में हुई टक्कर. बस में सवार करीब 10 यात्री घायल हो गए. प्राथमिक उपचार के लिए सभी को भेजा गया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लालगंज. देर रात की घटना. घटना लालगंज थाना क्षेत्र के गांधी चौराहे के पास की है.

calenderIcon 07:18 (IST)
shareIcon

ट्राली बैग में मिला महिला का शव


फर्रुखाबाद। ट्रॉली बैग में मिला महिला का शव. कानपुर से चलकर फर्रुखाबाद आने वाली पैसेंजर ट्रेन जो रात्रि में 11 बजे पहुंचती है उसमें एक लावारिस बैग मिला. चैकिंग के दौरान गैलरी में लावारिस बैग में मिला शव.

calenderIcon 07:15 (IST)
shareIcon

गाजियाबाद में 25 हजार का इनामी गिरफ्तार


गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश में पुलिस के ताबड़तोड़ एनकाउंटर जारी हैं. इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में देर रात पुलिस बदमाशों की मुठभेड़ हुई. इसमें 25000 का इनामी प्रभात पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया. पुलिस और बदमाशों के बीच रात अलग अलग थाना क्षेत्रों में 4 घंटे में ये तीसरा एनकाउंटर था. कल रात तीन जगह पुलिस बदमाशों की मुठभेड़ हुई.

calenderIcon 07:11 (IST)
shareIcon

 UP में नाबालिग भाइयों ने 6 वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म कर हत्या की 


उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिला में दो नाबालिग भाइयों ने छह वर्षीय एक बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी. कक्षा एक में पढ़ने वाली बच्ची मंगलवार दोपहर को लापता हो गई थी.

calenderIcon 07:11 (IST)
shareIcon

 गाजियाबाद: सीवर की सफाई करने उतरे 5 मजदूरों की मौत, CM योगी ने आर्थिक मदद देने की घोषणा की 


गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना क्षेत्र में 5 मजदूरों की सीवर सफाई के दौरान मौत हो गई. अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक जहरीली गैस की चपेट में आने से सभी मजदूरों की जान चली गई. बताया जा रहा है कि कृष्णा कुंज कालोनी में सीवर सफाई के लिए एक मजदूर उतरा था.

calenderIcon 07:10 (IST)
shareIcon

 बड़ी खुशखबरी: योगी सरकार निकालने जा रही है 42 हजार शिक्षकों की बंपर भर्ती, ये होंगे Important Dates 


उत्तर प्रदेश में पढ़े-लिखे बेरोजगार युवकों के लिए एक बड़ी खुशखबरी मिलने वाली है. उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड ने प्रदेश के सहायता प्राप्त माध्यमिक विद्यालयों में शिक्षकों के खाली पदों को भरने के लिए बंपर भर्तियां करने जा रहा है. इसके जरिए यूपी में कुल 4329 स्कूलों में शिक्षकों के पद भरे जाएंगे.

calenderIcon 07:10 (IST)
shareIcon

 योगी मंत्रिमंडल में हुआ विभागों का बंटवारा, जानें किसे मिला कौन सा मंत्रालय


योगी आदित्यनाथ सरकार का पहला मंत्रिमंडल विस्तार बुधवार को हुआ था. इस विस्तार के बाद के बाद अब हर किसी की नजर मंत्रियों को दिए जाने वाले विभागों पर थी. गुरुवार देर रात मंत्रियों को आवंटित किए गए विभाग की लिस्ट जारी कर दी गई है.

calenderIcon 07:03 (IST)
shareIcon

आग से झुलसी पीड़िता की मौत


लखनऊ। सीतापुर में युवती को जिंदा जलाने के मामले में पीड़िता ने दम तोड़ दिया है. आग से बुरी तरह से जली युवती को सीतापुर से लखनऊ रेफर किया गया था. पीड़िता ने लखनऊ के सिविल अस्पताल में तोड़ा दम. एडीजी जोन राजीव कृष्णा ने युवती का लिया था हालचाल. पीड़ित परिवार को न्याय का आश्वासन देकर जांच के दिए थे निर्देश.