logo-image

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबरें, 22 नवंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबरें, 22 नवंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

Updated on: 22 Nov 2019, 06:00 AM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबरें, 22 नवंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

calenderIcon 13:15 (IST)
shareIcon

बदमाशों का नोएडा में दबदबा


नोएडा। नोएडा में ठगों का एक बार फिर से दबदबा देखने को मिल रहा है. नोएडा के पॉश इलाके में बुजुर्ग महिला को हाथ पकड़कर सड़क पार कराने के बहाने से ठगी से 4 तोले की सोन लेकर ठग फरार हो गया. सेक्टर 44 में रहने वाली बुजुर्ग महिला अट्टा मार्किट में पर्दे खरीदने आई थी. विनायक अस्पताल के पास ही वह ठगी का शिकार हो गई.

calenderIcon 10:12 (IST)
shareIcon

एटा के होटल में लगी आग


एटा। एटा जिले के प्रमुख होटल माया पैलेस में लगी आग. होटल के किचेन में आग लग गई. मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंची है. फायर कर्मियों ने होटल कर्मचारियों की मदद से आग पर काबू पाया. बड़ा हादसा होते होते बचा. लाखों रुपये का हुआ नुकसान. कोई भी हताहत नहीं.

calenderIcon 09:36 (IST)
shareIcon

दुष्कर्म के बाद युवती को जिंदा जलाया


संभल। संभल में किशोरी से दुष्कर्म कर आग लगाने की घटना सामने आई है. किशोरी को घर से खींचकर ले पड़ोसी युवक गया था. दुष्कर्म के बाद घर पहुँची किशोरी ने माँ को दी घटना की जानकारी. जानकारी के बाद आरोपी युवक ने घर मे घुसकर किशोरी पर तेल डालकर किया आग के हवाले. घटना को अंजाम देकर आरोपी युवक समेत परिजन फरार हो गए. नख़ासा थाना इलाके के सिरसी कस्बे की घटना.

calenderIcon 08:08 (IST)
shareIcon

जलकल विभाग के अवर अभियंता का शव मिला


बुलंदशहर। डिबाई नगर पालिका कार्यालय में जलकल विभाग में अवर अभियंता पद पर तैनात हिमांशु कुमार का शव नगर पालिका परिसर में बने आवास के रसोई घर मे संदिग्ध परिस्थितियों में जमीन पर पड़ा मिला. हिमांशु कुमार के द्वारा जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या करने की आशंका जताई जा रही है. हिमांशु गोंडा जनपद के रहने वाले थे. शव मिलने की सूचना पर ईओ नगर पालिका सहित एसडीएम मौके पर पहुंचे.

calenderIcon 08:06 (IST)
shareIcon

ट्रक ने बस में मारी टक्कर, आधा दर्जन घायल


इटावा। इटावा में तेज रफ्तार जा रहे ट्रक ने बस को टक्कर मार दी. हादसे में आधा दर्जन लोग घायल हो गए. पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की पड़ताल में जुटी है. बस में 40 लोग सवार थे. मामला बकेवर थाना क्षेत्र का है.

calenderIcon 06:32 (IST)
shareIcon

सड़क किनारे मिले शव


सहारनपुर। थाना गागलहेड़ी के छजपुरा में दो व्यक्तियों के शव सड़क किनारे मिलने से हड़कम्प मच गया. दोनों के शवों पर गंभीर चोटों के निशान मिले हैं. मौत के कारणों का पता नहीं चल सका है. प्रथम दृष्टया पुलिस दुर्घटना में मौत होना मान रही है. पुलिस ने दोनों शवों को जिला अस्पताल की मोर्चरी में भिजवा मामले की तफ्तीश की शुरू कर दी है.