उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबरें, 22 जनवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

News State Bureau  |   Updated On : January 22, 2020 07:00:35 AM
उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबरें, 22 जनवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबरें (Photo Credit : फाइल फोटो )

नई दिल्ली:  

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबरें, 22 जनवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

  Jan 22, 2020  08:17:05 (IST)
CAA लागू होने के बाद उसका पालन जरूरी : आरिफ मोहम्मद

नागरिकता संशोधन कानून (Citozenship Amendment Act-CAA) को लेकर देश में चल रहे विरोध प्रदर्शनों पर केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने कहा, "कानून बन जाने के बाद उसका पालन जरूरी है।" डॉ. राम मनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय में मंगलवार को 'श्रीराम : वैश्विक सुशासन के प्रणेता' विषय पर संगोष्ठी आयोजित की गई। इसमें केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान भी पहुंचे और उनके साथ प्रख्यात लेखक तारीक फतेह भी मौजूद रहे।

खबर विस्तार से पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें- Click Here

  Jan 22, 2020  08:03:05 (IST)
'योगी सरकार कुलदीप सेंगर को बचा रही'

दुष्कर्म के मामले में मुजरिम करार दिए जा चुके कुलदीप सिंह सेंगर के पीछे समाजवादी पार्टी (सपा) हाथ धोकर पड़ गई है. सपा ने अब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सिर एक नए आरोप का ठीकरा फोड़ दिया है. मंगलवार रात पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता आई.पी. सिंह ने एक न्यूज एजेंसी से बातचीत में कहा, "योगी की सरकार खुद और भाजपा को बेदाग बताने का सिर्फ ढोंग करती है.

हकीकत अगर देखनी है तो आमजन सिर्फ एक नजर केवल दुष्कर्म के मुजरिम उन्हीं के पूर्व विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के कुकर्मो पर डाल लें. इसमें कोई विरोधी पार्टी भला क्या करेगी?

खबर विस्तार से पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें- Click Here

  Jan 22, 2020  07:14:31 (IST)
पैसे वसूली के लिए युवक की पिटाई

जीआरपी के सिपाहियों ने पैसों की वसूली के लिए यात्रियों की बेरहमी से पिटाई का मामला सामने आया है. जीआरपी के तीन सिपाहियों पर पिटाई का आरोप लगाया है. घटना थाना सदर बाजार के जीआरपी बैरक और रेलवे स्टेशन की है. रेलवे स्टेशन से आवासीय बैरक में ले जाकर निर्वस्त्र कर बेरहमी से की पिटाई. यात्रियों की शिकायत पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया.

  Jan 22, 2020  07:02:19 (IST)
उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड डेली लाइव में आपका स्वागत है

उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड डेली लाइव में आपका स्वागत है. उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड से जुड़ी दिन भर की सारी बड़ी खबरें जानने के लिए बने रहिए newsstate.com के साथ. 

First Published: Jan 22, 2020 07:00:35 AM

न्यूज़ फीचर

वीडियो