logo-image

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 21 सितंबर 2019

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 21 सितंबर 2019

Updated on: 21 Sep 2019, 06:42 AM

लखनऊ:

मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने देहरादून में जहरीली शराब के सेवन से हुई 6 लोगों की मौत पर दुख प्रकट किया. उन्होंने इस प्रकरण को काफी गम्भीर बताते हुए कहा कि दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाना सुनिश्चित किया जाएगा. मुख्यमंत्री ने जल्द से जल्द मजिस्ट्रियल जांच कराने के निर्देश दिये हैं. सीएम ने मुख्य सचिव, डीजीपी व आबकारी आयुक्त को इस मामले में दोषी पाये जाने वालों पर शीघ्र कारवाई करने के निर्देश दिये.

calenderIcon 14:45 (IST)
shareIcon

युवती ने दो युवकों पर लगाया अपहरण का आरोप

नोएडाः सेक्टर 49 थाना क्षेत्र की एक युवती ने दो युवकों पर नशीला पदार्थ पिलाकर अपहरण करने का आरोप लगाया है. घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

calenderIcon 14:39 (IST)
shareIcon

बिजनौर से पूर्व विधायक रूचि वीरा बसपा से निष्कासित

पूर्व विधायक और आंवला सीट से बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के टिकट पर लोकसभा का चुनाव लड़ चुकीं रूचि वीरा को बसपा ने अनुशासनहीनता व पार्टी विरोधी गतिविधियों के कारण निष्कासित कर दिया है.

calenderIcon 14:32 (IST)
shareIcon

एटा में पटाखा फैक्ट्री में ब्लास्ट, 3 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेशः एटा जिले में एक पटाखा फैक्ट्री में ब्लास्ट हो गया है. इस हादसे में अब तक 3 लोगों की मौत हो चुकी है. जबकि 9 के करीब लोग घायल बताए जा रहे हैं. अभी भी मलबे में कई लोगों के दबे होने की आशंका जताई जा रही है. तीन गंभीर घायलों को आगरा मेडिकल कॉलेज में रेफर किया गया. बाकी का एटा के जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है.

calenderIcon 13:42 (IST)
shareIcon

गोंडा में धारदार औजार से अधेड़ की हत्या

गोंडाः जिले के कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के अन्तर्गत सालपुर गांव में बीती रात एक व्यक्ति की धारदार औजार से गला काटकर हत्या कर दी गई. अपर पुलिस अधीक्षक महेन्द्र कुमार ने बताया कि बासदेव सिंह (65) बीती रात गांव के बाहर अपनी आटा चक्की की दुकान पर सो रहे थे. अज्ञात व्यक्तियों ने धारदार औजार से उनकी गला काटकर हत्या कर दी.

calenderIcon 12:28 (IST)
shareIcon

कानपुर में किसान की हत्या

कानपुरः रसूलाबाद कोतवाली क्षेत्र के जिन्दानिवादा गांव में खेत पर सो रहे किसान की हत्या कर दी गई. पुलिस जांच में जुटी है.

calenderIcon 12:26 (IST)
shareIcon

रूड़की में श्रद्धालुओं से भरी बस पलटी, 40 घायल

रूड़कीः लोनी से हरिद्वार 9 देवी दर्शन के लिए जा रही श्रद्धालुओं से भरी बस पलट गई. हादसे में 40 श्रद्धालु गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

calenderIcon 08:34 (IST)
shareIcon

यूपी के किसानों ने अपनी मांगों को लेकर मार्च शुरू किया

नोएडाः यूपी के किसानों ने गन्ने की फसल के बकाये के भुगतान, पूरी कर्जमाफी और दूसरों के बीच खेती में इस्तेमाल होने वाली बिजली बनाने की अपनी मांगों को लेकर मार्च शुरू किया. 



calenderIcon 07:03 (IST)
shareIcon

बागपत में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़

बागपत: खेकड़ा थाना क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है. इस दौरान पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार किया है. शुक्रवार को गिरफ्तार बदमाश ने एक फाइनेंसर को गोली मारकर एक लाख रुपये लूटे थे.

calenderIcon 06:57 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश के किसान आज दिल्ली में किसान घाट तक मार्च करेंगे

भारतीय किसान संगठन और कृषि मंत्रालय के बीच नोएडा में विफल होने के बाद उत्तर प्रदेश के किसान आज दिल्ली में किसान घाट तक मार्च करेंगे. दूसरों के बीच बिजली की दरों में वृद्धि के खिलाफ मार्च 11 से शुरू हुआ. 



calenderIcon 06:57 (IST)
shareIcon

बिजनौर में बच्चा चोरी के शक में महिला की पिटाई

बिजनौरः बच्चे को उठाने के संदेह पर गढ़मलपुर गांव के पास भीड़ ने महिला की पिटाई कर दी. पुलिस ने कहा, 'लोग ने मौके पर पहुंचने पर पुलिस के साथ दुर्व्यवहार किया. हमने 2 मामले दर्ज किए, 1 पुलिस की ओर से और दूसरा बच्चे के माता-पिता की ओर से. अब तक 15 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. 



calenderIcon 06:50 (IST)
shareIcon

मऊ में जमीनी विवाद में तीन लोगों की हत्या

मऊः रानीपुर थाना इलाके के मठिया गांव में जमीनी विवाद में तीन लोगों की हत्या कर दी गई. जबकि एक की हालत गंभीर बनी हुई है.

calenderIcon 06:48 (IST)
shareIcon

राजधानी लखनऊ में आज से शुरू होगा पुस्तक मेला

लखनऊः राजधानी में आज से पुस्तक मेला शुरू होगा, जो 29 सितंबर तक चलेगा. इस बार पुस्तक मेला बेहद हद खास होगा. यह मेला महात्मा गांधी की 150वीं जयंती को समर्पित है. 

calenderIcon 06:46 (IST)
shareIcon

देहारादून में 6 लोगों की मौत मामले में दो पुलिसकर्मी निलंबित

देहारादूनः जहरीली शराब से 6 लोगों की मौत के मामले में एसएसपी देहरादून अरुण मोहन जोशी ने कार्रवाई करते हुए नगर कोतवाली प्रभारी इंस्पेक्टर शिशुपाल नेगी और धारा चौकी प्रभारी कुलवंत सिंह को निलंबित किया.

calenderIcon 06:45 (IST)
shareIcon

गांधी की 150वीं जयंती पर कार्यक्रम को लेकर बैठक

उत्तराखंडः महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर प्रदेश भर में कार्यक्रम को लेकर उत्तराखंड नेताओं की बैठक हुई.

calenderIcon 06:42 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.