logo-image

गोरखपुर में पुलिस पर पशु तस्करों ने पथराव किया

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 21 जुलाई 2019

Updated on: 21 Jul 2019, 06:08 AM

नई दिल्ली:

गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र के डासना स्थित दूधिया पीपल के सामने बदमाशों ने बीजेपी नेता डॉ बीएस तोमर की ताबड़तोड़ गोलियां मारकर हत्या कर दी. बीएस तोमर डासना से बीजेपी के मंडल अध्यक्ष भी थे. घटना के बाद से ही डासना में तनाव का माहौल है. जिसके चलते भारी संख्या में पुलिस फोर्स को तैनात किया गया. घटनास्थल पर खुद गाजियाबाद के एसएसपी सुधीर कुमार सिंह एसपी देहात नीरज कुमार जादौन और आईजी आलोक सिंह पहुंचे.

calenderIcon 18:05 (IST)
shareIcon

घर पर गिरा पहाड़

टिहरी जिले के अंतर्गत ऋषिकेश चम्बा के बीच फकोट के पास ऋषिकेश गंगोत्री राष्टीय राजमार्ग 94 पर आल वेदर रॉड का काम कर रही कंस्ट्रक्शन कंपनी की लापरवाही से बड़ा हादसा हुआ. फकोट में मकान के ऊपर पहाड़ गिर गया. मकान के अंदर रह रहे लोग बाल-बाल बच गए. आसपास के लोगों ने फंसे हुए लोगों को निकाला.

calenderIcon 18:02 (IST)
shareIcon

घर के बाहर गड्ढे में डूबे दो सगे भाई

बहराइच। घर के सामने स्थित गड्ढे में दो सगे भाई डूब गए. इस वजह से एक की मौत हो गई. गड्ढे में बारिश का पानी भरा हुआ था. खैरीघाट इलाके के बरुही टेपरी ग्राम का मामला बताया जा रहा है.

calenderIcon 18:02 (IST)
shareIcon

दोस्त के कहने पर दोस्त की हत्या

बागपत। दोस्त के कहने पर दोस्त की हत्या. चाकुओं से गोद गोदकर वारदात को अंजाम दिया था. रुपयों के लेनदेन को लेकर हुआ था विवाद. हत्या कर 5 दिन पूर्व कृष्णा नदी में फेंक दिया था शव. पुलिस ने हत्यारे दोस्त सहित 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. थाना बिनोली पुलिस ने किया हत्या का ख़ुलासा.

calenderIcon 16:42 (IST)
shareIcon

गोरखपुर में पशु तस्करों ने पुलिस पर पथराव किया

गोरखपुर। गोरखपुर में बेखौफ पशु तस्करों की करतूत सीसीटीवी में कैद हुई है। जिसमें रात में चेकिंग के दौरान पशु तस्करों ने पुलिसकर्मियों पर पथराव किया है। पशु तस्करों की पत्थरबाजी में दारोगा और सिपाही घायल हुए हैं। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किस तरह पुलिसकर्मी पशु से लदे पिकअप सवार तस्करों को रोकने का इशारा कर रहे हैं। वहीं नजदीक आने पर तेज रफ्तार पिकअप सवार पशु तस्करों ने ईंट-पत्थर से बाइक सवार दारोगा और सिपाही पर हमला किया है।

calenderIcon 16:15 (IST)
shareIcon

न्यूज स्टेट पर खबर चलने के बाद हरकत में आई पुलिस

सहारनपुर। हथियार तस्कर द्वारा हथियारों के ट्रायल लेने के वायरल वीडियो के मामले में न्यूज स्टेट पर खबर चलने के बाद पुलिस हरकत में आई है. पूरे मामले की जांच व कार्रवाई के लिए पुलिस टीम देववंद के दुगचड़ा गांव रवाना हुई है.

calenderIcon 16:13 (IST)
shareIcon

आजम खां के खिलाफ पीड़ित परिवार राज्यपाल से मिले

लखनऊ। रामपुर में आजम खां के जौहर विश्वविद्यालय में किसानों की जमीन कब्जाने के मामले में 4 पीड़ित परिवारों के किसान यूपी राजभवन पहुंचे. उन्होंने राज्यपाल से मुलाकात कर जमीन वापस दिलाने की गुहार लगाई. राज्यपाल ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को मामले से अवगत कर उचित कार्यवाही कराने का आश्वासन दिया है.

calenderIcon 16:11 (IST)
shareIcon

दो दिन पूर्व रिटायर्ड बुजुर्ग की हत्या का खुलासा

बागपत। दो दिन पूर्व हुई बुजुर्ग रिटायर्ड अधिकारी की हत्या का खुलासा हुआ है. प्रॉपर्टी के लिए पोते ने की थी दादा की हत्या. दुकान में घुसकर फावड़े से काट कर दिया था वारदात को अंजाम. पुलिस ने आरोपी पोते को गिरफ़्तार किया है. हत्या में इस्तेमाल फावड़ा भी बरामद किया गया है. थाना सिंघावली अहीर पुलिस ने किया हत्या का खुलासा.

calenderIcon 16:06 (IST)
shareIcon

प्रतापगढ़ में नशे के सौदागर सक्रिय

प्रतापगढ़। प्रतापगढ़ में सक्रिय हैं नशे के सौदागर. मानिकपुर टाउन एरिया के दबंग तस्कर के घर में बिकता है स्मैक. घर की महिलाएं बेचती हैं स्मैक. कुंडा इलाके में उजागर हुआ नशे की तस्करी का खेल. घर की बुजुर्ग महिला बेच रही स्मैक की पुड़िया. दो सौ से पांच सौ रुपये तक बिकती है छोटी पुड़िया. पहले भी नशे के सामान की तस्करी में दबंग आरोपी जेल में जा चुका है. तस्कर का नाम राजेश पंडा बताया जा रहा है. स्थानीय पुलिस की मिलीभगत से चलता है नशे की तस्करी का कारोबार. मानिकपुर इलाके के टाउन एरिया का मामला.

calenderIcon 16:01 (IST)
shareIcon

दो यात्री जहर खुरानी का शिकार

एटा। दिल्ली से कानपुर जा रहे दो यात्री अखिलेश और आमिर उत्तर प्रदेश रोडवेज़ की बस में जहर खुरानी का शिकार हो गए.  जहर खुरानी के दौरान बेहोशी की हालत में अखिलेश से 20 हजार रुपये और मोबाइल और आमिर से 14000 और मोबाइल निकाल लिया गया.

calenderIcon 15:58 (IST)
shareIcon

मोटर सायकिल सवार को बस ने रौंदा

मथुरा। थाना जमुनापार इलाके के राया रोड में तेज रफ्तार रोडवेज बस ने मोटरसाइकिल सवार तीन लोगों को रौंद दिया. स्थानीय लोगों ने घायलों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया है. बस को छोड़ कर चालक परिचालक मोके से फ़रार हो गए.

calenderIcon 15:17 (IST)
shareIcon

उत्तरकाशी में 50 मीटर गहरी खाई में गिरी गाड़ी, दो लोग घायल

उत्तरकाशी: गगटाड़ी-सरनोल रोड पर गगराली पुल के पास एक गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हुआ. गाड़ी 50 मीटर नीचे गहरी खाई में नदी में पहुंची. हादसे में चालक सहित 2 लोग गंभीर घायल हुए.

calenderIcon 15:15 (IST)
shareIcon

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोनभद्र में पीड़िता परिवार से मुलाकात की

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को सोनभद्र में पीड़िता परिवार से मुलाकात की. सोनभद्र में जमीनी विवाद में फायरिंग की घटना से 10 लोगों की मौत हो गई थी. सीएम मृतकों के परिजनों से मुलाकात करने पहुंचे. सोनभद्र हत्याकांड मामले में सियासत पूरे चरम पर है.

calenderIcon 15:14 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश न्यायिक सेवा सिविल जज (जूनियर डिविजन) परीक्षा 2018 का अंतिम परिणाम घोषित

उत्तर प्रदेश न्यायिक सेवा सिविल जज (जूनियर डिविजन) परीक्षा 2018 (पीसीएस जे) का अंतिम परिणाम घोषित कर दिया गया है. इस भर्ती के जरिए सिविल जज जूनियर डिवीजन के 610 पदों पर चयन किया गया है। गोंडा की आकांक्षा तिवारी ने गाजियाबाद में रहकर टॉप किया है.

calenderIcon 15:12 (IST)
shareIcon

चीफ जस्टिस गोविंद माथुर ने सभी जिलों के डिस्ट्रिक्ट जजों को किया संबोधित

इलाहाबाद हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस गोविंद माथुर ने आज लखनऊ में सभी जिलों के डिस्ट्रिक्ट जजों को एन्टी सेपेट्री बेल के प्रावधानों को लेकर सम्बोधित किया. लखनऊ स्थित जज ट्रेनिंग एंड रिसर्च इंस्टीट्यूट में आयोजित वर्कशॉप में इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच के जज मुनीश्वर नाथ भंडारी और DK उपाध्याय ने भी सम्बोधित किया.

calenderIcon 15:12 (IST)
shareIcon

सहारनपुर में राजस्व विभाग की टीम ने चलाया विशेष अभियान

सहारनपुर: राजस्व विभाग की टीम ने विशेष अभियान चलाकर गागलहेड़ी थाना इलाके के बुड्डा खेड़ा पुंडीर से 170 बीघा जमीन कब्ज़ा मुक्त करवाई. ग्रामीणों ने जमीन पर अवैध कब्जा कर रखा था.

calenderIcon 11:54 (IST)
shareIcon

गाजियाबाद फर्जी एनकाउंटर में 8 पुलिसकर्मियों पर चलेगा केस

गाजियाबाद: फर्जी एनकाउंटर के आरोप में इंस्पेक्टर समेत 8 पुलिस वालों के खिलाफ केस दर्ज होगा. कोर्ट ने इंस्पेक्टर समेत 8 पुलिसकर्मियों के खिलाफ मुकदमा चलाने के आदेश दिए हैं. 27 जून को आमिर नाम के युवक के पैर में गोली मारी थी.

calenderIcon 10:20 (IST)
shareIcon

रायबरेली में महिला प्रधान के पति को मारी गोली, अस्पताल में भर्ती

रायबरेली: सरेनी थाना इलाके के गहरौली गांव में महिला प्रधान के पति पर जानलेवा हमला हुआ है. अज्ञात हमलावरों ने महिला प्रधान के पति को गोली मार दी, जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गए. फिलहाल अस्पताल में इलाज जारी है.

calenderIcon 10:17 (IST)
shareIcon

बाराबंकी में तेज रफ्तार रोडवेज बस खड़े कंटेनर में घुसी, 10 से ज्यादा यात्री घायल

बाराबंकी: नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहम्मदपुर चौकी के पास तेज रफ्तार रोडवेज बस सड़क किनारे खड़े कंटेनर में घुस गई. इस हादसे में 10 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं. सभी को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

calenderIcon 10:14 (IST)
shareIcon

गोवर्धन के राधा कुंड में स्नान के वक्त डूबने से श्रद्धालु की मौत

मथुरा: गोवर्धन के राधा कुंड में स्नान के दौरान श्रद्धालु की पैर फिसलकर डूबने से मौत हो गई, जबकि दो श्रद्धालु बाल-बाल बचे.

calenderIcon 10:07 (IST)
shareIcon

लखनऊ में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 3 गिरफ्तार

लखनऊ: थाना कृष्णानगर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई. इस दौरान गोली लगने से तीन बदमाश घायल हो गए, जिन्हें बाद में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. मुठभेड़ में दो सिपाही भी घायल हुए हैं. सभी का अस्पताल में इलाज जारी है.

calenderIcon 07:12 (IST)
shareIcon

लखनऊ स्थित KGMU के पास मिला नवजात शिशु का शव

लखनऊ: किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी (KGMU) के पास कल एक शिशु का शव मिला. सर्कल ऑफिसर (चौक), दुर्गा प्रसाद तिवारी का कहना है कि केजीएमयू के पास 1-2 दिन का शिशु मृत पाया गया था. उसके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया. जांच जारी है. 



calenderIcon 07:09 (IST)
shareIcon

उत्तराखंड में 'कांवरियों की सुरक्षा में पुलिस और एसडीआरएफ की टीमें तैनात

उत्तराखंड: 'कांवरियों' को डूबने से बचाने के लिए हरिद्वार में पुलिस और एसडीआरएफ की टीमों को तैनात किया गया है. हरिद्वार एसएसपी का कहना है कि हमने ऐसे बिंदु चिन्हित किए हैं जहां 'कांवरियों' की निगरानी के लिए 'जल पुलिस' और एसडीआरएफ की टीमों को तैनात किया गया है. हमने सावधानी बोर्ड भी लगाए हैं. 



calenderIcon 07:07 (IST)
shareIcon

प्रयागराज में पुरानी रंजिश के चलते युवक को मारी गोली, अस्पताल में भर्ती

प्रयागराज: शिवकुटी थाना क्षेत्र के शिलाखाना मस्जिद के पास पुरानी रंजिश में एक युवक को गोली मार दी गई. घायल युवक का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

calenderIcon 09:23 (IST)
shareIcon

नैनीताल में जान जोखिम में डालकर नदी पार करते लोग

उत्तराखंड: बारिश के बाद नदियों का जलस्तर बढ़ा हुआ है. जिसकी वजह से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. नैनीताल के दानीजेला गांव में पुल न होने की वजह से लोग एक ट्रॉली के जरिए नदी पार करते हैं.