logo-image

प्राइवेट नंबर की कार से आरोपी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबरें, 19 नवंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

Updated on: 19 Nov 2019, 06:18 AM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबरें, 19 नवंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

calenderIcon 10:35 (IST)
shareIcon

गोरखपुर में शव रोड पर रख कर हंगामा


गोरखपुर। बेलीपार थाना क्षेत्र के पेट्रोल पंप के मैनेजर की बदमाशों द्वारा सोमवार को गोली मारकर हत्या कर दी. इस मामले में आज मृतक के परिजनों ने अलहदादपुर तिराहे पर शव रखकर जाम लगाया. आरोपियों की गिरफ्तारी तक परिजन दाह संस्कार से इंकार कर रहे हैं. मौके पर पुलिस पहुंची है.

calenderIcon 10:30 (IST)
shareIcon

प्राइवेट नंबर की कार से आरोपी को पकड़ने गई पुलिस पर हमला


लखनऊ। लखनऊ में प्राइवेट कार से छात्र को पकड़ने गई पुलिस पर लोगों ने हमला किया. गोमतीनगर के विभूतिखंड थाने की पुलिस प्राइवेट कार से नम्बर ढककर लूट के आरोपी छात्र को पुलिस उठाने गई थी. जहां स्थानीय लोगों ने अपहरण की आशंका पर पुलिस टीम पर हमला बोल दिया. पुलिसकर्मियों की पिटाई भी की. सूचना पर पहुंची पुलिस फोर्स पहुंची. लेकिन तब तक आरोपी फरार हो चुके थे. आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. लेकिन बड़ा सवाल ये की प्राइवेट कार से नम्बर ढक कर आरोपी को क्यों पकड़ने गई पुलिस.

calenderIcon 09:50 (IST)
shareIcon

सड़क हादसे में 3 की मौत


प्रयागराज। प्रयागराज मिर्जापुर हाइवे पर दर्दनाक हादसा. ट्रक और पिकअप की टक्कर में 3 की मौत 5 घायल. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजे. घायलो का CHC करछना में कराया गया भर्ती. करछना के भीरपुर इलाके की घटना.

calenderIcon 09:30 (IST)
shareIcon

पराली जलाने वाले किसानों पर FIR


बागपत। पराली जलाने वाले किसानों पर प्रशासन की बड़ी कार्रवाई. 11 किसानों पर दर्ज कराया गया मुक़दमा. बढ़ते प्रदूषण को रोकने के लिए जिला प्रशासन ने की कार्रवाई. थाना चाँदीनगर व बिनोली में दर्ज हुई किसानों पर एफआईआर.

calenderIcon 09:29 (IST)
shareIcon

लोन न चुका पाने पर बैंक ने मकान सीज किया


बलिया। यूनियन बैंक आफ इण्डिया ने एक मकान सीज किया. संपत्ति के मालिक ने लिया था बैंक से 70 लाख का लोन. मूलधन व ब्याज मिलाकर लेने थे कुल 80 लाख रूपये. दो सालों से किया जा रहा था ग्राहक से संपर्क, लोन न चुका पाने की सूरत में सम्पत्ति सीज की गई. यूनियन बैंक रिनिवल ऑफिस गोरखपुर के चीफ मैनेजर सुजीत कुमार ने स्थानीय पुलिस प्रशासन की सहायता से कराया संपत्ति को सीज.

calenderIcon 09:25 (IST)
shareIcon

श्रावस्ती-बलरामपुर दौरे पर सीएम योगी


लखनऊ। सीएम योगी आदित्यनाथ का आज श्रावस्ती-बलरामपुर के दौरे पर हैं. दोपहर 1 बजे पुलिस लाईन हेलीपैड पर उतरेगा सीएम योगी आदित्यनाथ का हेलीकॉप्टर. 1:10 बजे कलेक्ट्रेट सभागार के लिए कार द्वारा होंगे रवाना. दोपहर 1:05 बजे तक श्रावस्ती जिले के अधिकारियों के साथ करेंगे समीक्षा बैठक. 3:15 बजे पुलिस लाइन श्रावस्ती से हेलीकॉप्टर द्वारा बलरामपुर के लिए प्रस्थान करेंगे सीएम योगी.

calenderIcon 08:36 (IST)
shareIcon

सीएम योगी की कैबिनेट बैठक आज


लखनऊ। सीएम योगी आदित्यनाथ कैबिनेट की बैठक आज. कई अहम प्रस्तावों पर लग सकती है मुहर. चिकित्सा स्वास्थ्य, चिकित्सा सेवा, राज्य संपत्ति विभाग, भूतत्व एवं खनिकर्म के प्रस्तावों को दी जा सकती है मंजूरी. मेगा प्रोजेक्ट में अतिरिक्त लाभ का रास्ता हो सकता है साफ. राजकीय मेडिकल कॉलेज के संविदा शिक्षकों का मानदेय बढ़ाने का भी आ सकता है प्रस्ताव.

calenderIcon 06:56 (IST)
shareIcon

व्यापारी के साथ हुई टप्पेबाजी


मथुरा। व्यापारी के साथ हुई टप्पेबाजी के सीसीटीवी फुटेज आए सामने. पुलिस सीसीटीवी के आधार पर बदमाशों की तलाश में  जुटी है. कल कोसी कला इलाके के सर्राफा बाजार मे 2 शातिर चोरो ने टप्पेबाजी की घटना को दिया अंजाम. ज्वेलर्स को बातों में लगाकर ज्वेलरी का डिब्बा (100 ग्राम गोल्ड) किया था.

calenderIcon 06:41 (IST)
shareIcon

उन्नाव मामले में भाकियू ने गठित की कमेटी


उन्नाव। ट्रांसगंगा सिटी में किसानों-पुलिस के बीच विवाद हुआ. भारतीय किसान यूनियन ने 7 सदस्यी कमेटी गठित की है. आज भाकियू की टीम सुबह 10 बजे आएगी उन्नाव. कमेटी लखनऊ मंडल अध्यक्ष हरिनाम वर्मा के नेतृत्व में जांच करेगी. जिला प्रशासन से भी मुलाकात करेगी भारतीय किसान यूनियन की टीम.

calenderIcon 06:20 (IST)
shareIcon

धोखाधड़ी करने वाला सस्पेंड लेखपाल हुआ बर्खास्त


बलिया। धोखाधड़ी के मामले में सस्पेंड लेखपाल हुआ बर्खास्त. लेखपाल के सस्पेंड मामले को लेकर लेखपालों में मचा हड़कंप. राजस्व अभिलेखों के साथ जालसाज़ी करने के मामले में बर्खास्त किया गया है. लेखपाल द्वारा नियुक्ति में फर्जी अनुसूचित जाति का प्रमाण पत्र लगाया गया. सम्पूर्ण समाधान दिवस व आईजीआरएस की शिकायतों का निस्तारण पूरी तरह बाधित. राजस्व निरीक्षक सोहांव ने थाना नरही में लेखपाल के खिलाफ़ दिया तहरीर.