logo-image

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 18 सितंबर 2019

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 18 सितंबर 2019

Updated on: 18 Sep 2019, 06:24 AM

लखनऊ:

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह के खिलाफ ग्रेटर नोएडा के थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है. बीजेपी युवा मोर्चा के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने भगवा पर दिए बयान को लेकर दिग्विजय सिंह की थाने में शिकायत की है. बीजेपी गौतमबुद्ध नगर युवा मोर्चा के अध्यक्ष ने लिखित में कांग्रेस नेता पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है. साथ ही बयान को हिंदुओं का अपमान बताया है.

calenderIcon 13:39 (IST)
shareIcon

उत्तराखंड सचिवालय में तैनात एएसआई पूरन सिंह कार्की लापता

देहरादूनः उत्तराखंड सचिवालय की सुरक्षा में तैनात एएसआई पूरन सिंह कार्की लापता हो गए. वो पीएसी की 31वीं वाहिनी में तैनात हैं. एएसआई पूरन सिंह कार्की 16 सितंबर सुबह 5 बजे से लापता हैं. गुमशुदा एसआई पूरन कार्की की गुमशुदगी की रिपोर्ट धारा चौकी में दर्ज कराई गई है. 

calenderIcon 11:18 (IST)
shareIcon

सहारनपुर में MBBS छात्रों को पार्टी करना महंगा पड़ा

सहारनपुरः राजकीय मेडिकल कालेज में MBBS के छात्रों को पार्टी करना महंगा पड़ गया. कॉलेज प्रसाशन ने 24 छात्रों को 2 हफ्ते के लिए सस्पेंड कर दिया और आर्थिक दंड भी लगाया.

calenderIcon 11:13 (IST)
shareIcon

अगर विधानसभा से सदस्यता खत्म हुई तो लड़ूंगा उपचुनाव- शिवपाल यादव

इटावाः विधानसभा सदस्यता पर लटक रही तलवार के बीच प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने बड़ा एलान किया है. उन्होंने कहा है कि अगर उनकी विधानसभा से सदस्यता खत्म हो जाती तो वो फिर से जसवंतनगर विधानसभा सीट से उपचुनाव लड़ेंगे.

calenderIcon 10:25 (IST)
shareIcon

नोएडा प्राधिकरण के दो कर्मचारी काम में लापरवाही पर निलंबित

नोएडाः प्राधिकरण के सीईओ रितु महेश्वरी ने दो कर्मचारियों को काम में लापरवाही पर निलंबित कर दिया. आरोप है कि कर्मचारियों ने पत्र देने में कोताही की और समय से नहीं दिया है. इसके अलावा पत्र भी गलत बैंक के नाम से जारी कर दिया था इसकी वजह से आवंटी पर 4 .97 का ब्याज बढ़ गया.

calenderIcon 10:22 (IST)
shareIcon

सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने केदारनाथ मंदिर में दर्शन

उत्तराखंड: सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत अपनी पत्नी मधुलिका रावत के साथ आज केदारनाथ मंदिर गए. सेना प्रमुख का बद्रीनाथ जाने का कार्यक्रम भी है. 



calenderIcon 10:15 (IST)
shareIcon

मथुरा में फर्जी बीएड डिग्री धारक 60 शिक्षक निलंबित

मथुरा: फर्जी बीएड डिग्री धारक 60 शिक्षकों को निलंबित कर दिया गया है. हालांकि अभी तक फ़र्जी शिक्षकों के खिलाफ FIR नहीं हुई है.  

calenderIcon 08:23 (IST)
shareIcon

गोरखपुर में सीएम योगी का जनता दरबार

गोरखपुरः मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज जनता दरबार लगाया और लोगों की समस्याओं का सुना. 

calenderIcon 06:54 (IST)
shareIcon

वाराणसी में निचले इलाकों में गंगा नदी के जलस्तर बढ़ने से आई बाढ़

वाराणसीः निचले इलाकों में गंगा नदी के जलस्तर में वृद्धि के कारण बाढ़ आ गई है. एक स्थानीय का कहना है, जल स्तर लगातार बढ़ रहा है और खतरे के निशान के करीब पहुंच रहा है. कई घाट पानी में डूब गए हैं. हम समस्याओं का सामना कर रहे हैं. 



calenderIcon 06:40 (IST)
shareIcon

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज गोरखपुर में

लखनऊः मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज गोरखपुर में हिंदुस्तान उर्वरक एवं रसायन कारखाने का निरीक्षण करेंगे. इसके बाद कई योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे.

calenderIcon 06:38 (IST)
shareIcon

प्रयागराज में बाढ़ के चलते स्कूलों में तीन दिन का अवकाश घोषित

प्रयागराजः बाढ़ के चलते स्कूलों में तीन दिन का अवकाश घोषित कर दिया गया है. गंगा और यमुना नदी के तट से 5 किलोमीटर के दूरी के स्कूलों में अवकाश रहेगा.

calenderIcon 06:30 (IST)
shareIcon

चन्दौली में आकाशीय बिजली गिरने से किसान की मौत

चन्दौलीः शहाबगंज थाना क्षेत्र के पखनपुरा गांव में आकाशीय बिजली के चपेट में आने से किसान की मौत हो गई, जबकि दूसरा व्यक्ति झुलस गया.

calenderIcon 06:29 (IST)
shareIcon

फतेहपुर में खड़े ट्रक से टकराई कार, एक की मौत

फतेहपुरः हुसेनगंज थाने के देवरी मोड़ के पास श्रद्धालुओं से भरी सफारी कार खड़े ट्रक से टकराई गई. इस हादसे में कार सवार एक युवक की मौके पर मौत हो गई, जबकि तीन घायल हो गए.

calenderIcon 06:28 (IST)
shareIcon

बलिया में बाढ़ प्रभावित लोगों ने नेशनल हाईवे पर बनाया आशियाना

बलियाः बाढ़ से लोगों के घरों में पानी घुस गया है. जिससे बाढ़ पीड़ित अब अपना आशियाना बदलने को मजबूर हो गए हैं. उन्होंने नेशनल हाइवे नंबर-31 पर ही अपना आशियाना बना लिया है.

calenderIcon 06:27 (IST)
shareIcon

लखनऊ में बच्ची का अपहरण कर रहे संदिग्ध को लोगों ने पकड़कर पीटा

लखनऊः आईटी कॉलेज के पास बच्ची का अपहरण करने की कोशिश कर रहे संदिग्ध युवक को लोगों ने पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी. इसक बाद आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया गया.

calenderIcon 06:25 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.