logo-image

बागपत: युवती की हत्या के बाद जलाया गया शव

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 18 जुलाई 2019

Updated on: 18 Jul 2019, 06:17 AM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम के प्रबंध निदेशक राज शेखर ने कहा कि यदि राष्ट्रीय राजमार्ग, एक्सप्रेस वे मार्गों व रात्रिकालीन सेवाओं की लम्बी दूरी की बसों को दो चालकों के बिना मार्ग पर रवाना किया जाता है कि बस स्टेशन के इंचार्ज को निलम्बित कर दिया जाएगा. इससे पहले प्रबंध निदेशक ने प्रयागराज में सिविल लाइंस डिपो कैम्पस का निरीक्षण किया और इंटेलिजेंट ट्रांसपोर्ट मैनेजमेंट सिस्टम सिस्टम की स्थापना व कार्य प्रगति की जांच की.

calenderIcon 18:21 (IST)
shareIcon

युवती का जला हुआ शव बरामद

बागपत। गांव के बाहर युवती का जला हुआ शव मिलने से हड़कम्प मच गया. हत्या के बाद पहचान छुपाने के लिए जलाया गया शव. युवती की शिनाख़्त नही हो पाई है. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर मोर्चरी भेजा है. थाना सिंघावली अहीर क्षेत्र के महेशपुर चौपड़ा गाँव का मामला.

calenderIcon 18:13 (IST)
shareIcon

आर्थिक तंगी से परेशान युवक ने लगाई फांसी

बलिया। आर्थिक तंगी से परेशान युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी. 06 वर्षों से युवक बीमार था. घर में 02 छोटे बच्चे और पत्नी के साथ रहता था युवक. घर मे दो वक्त की रोटी की भी नहीं होती थी व्यवस्था. मुहल्ले वालों की मदद से युवक के घर का चूल्हा जलता था. सरकारी योजनाएं नहीं पहुचीं थी गरीब के घर. शौचालय से लौटने के बाद मवेशी के घर मे लुंगी का फंदा बना कर लटका युवक फाँसी पर. नरही थाना क्षेत्र के कोट मंझरिया का मामला.

calenderIcon 17:21 (IST)
shareIcon

खेमका परिवार की मुश्किलें बढ़ी

कानपुर। खेमका परिवार के लिए मुश्किलें बढ़ीं. अदालत ने आयुष खेमका के ख़िलाफ़ NBW जारी किया गया है. गिरफ़्तार करके कोर्ट मे पेश करने का आदेश दिया गया है. आयुष खेमका रेप के मामले में वांछित है. नामी गुटखा व्यापारी का भतीजा है आयुष खेमका.

calenderIcon 07:11 (IST)
shareIcon

कौशाम्बी में तेज रफ्तार कंटेनर ने 3 लोगों को रौंदा, 2 की मौत

कौशाम्बी: सैनी कोतवाली इलाके के त्रिलोकपुर में कानपुर की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार कंटेनर ने डिवाइडर क्रॉस कर , मकान के बाहर सो रहे एक ही परिवार के तीन लोगों को रौंद दिया. इस हादसे में मां-बेटे की मौके पर मौत हो गई, जबकि दूसरा बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया.

calenderIcon 07:08 (IST)
shareIcon

सहारनपुर में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद एक शातिर अपराधी को गिरफ्तार किया

सहारनपुर: सरसावा इलाके में चेकिंग के दौरान पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान एक शातिर अपराधी को गिरफ्तार किया है. बदमाश का नाम मोंटी बताया जा रहा है. जिसकी कई संगीन मामलों में तलाश थी.

calenderIcon 07:07 (IST)
shareIcon

इटावा में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, 2 गिरफ्तार

इटावा: चौबिया थाना इलाके में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश घायल हो गया. जबकि पुलिस ने दूसरे बदमाश को घेराबंदी करके गिरफ्तार कर लिया. दोनों बदमाशों पर कई संगीन मामले दर्ज हैं.

calenderIcon 06:34 (IST)
shareIcon

आज से शुरू होगा यूपी विधानमंडल का मॉनसून सत्र

लखनऊ: आज से यूपी विधानमंडल के मानसून सत्र का आगाज होगा. 18 से 26 जुलाई तक यूपी विधानमंडल का मानसून सत्र चलेगा. आज पहले दिन 11 बजे सदन की कार्यवाही शुरू होते ही दिवंगत सदस्यों के लिए शोक प्रस्ताव रखा जाएगा.  शोक प्रस्ताव के बाद कल 11 बजे तक के लिए सदन की कार्यवाही स्थगित होगी. 19 जुलाई को सदन के पटल पर 4 अध्यादेश रखे जाएंगे.