logo-image

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबरें, 18 जनवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबरें, 18 जनवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

Updated on: 18 Jan 2020, 06:30 AM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश के गौतम बुध नगर जनपद में पुलिस कमिश्नरेट कार्यालय का उद्घाटन करने राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आगामी 20 जनवरी को यहां आ सकते हैं. पुलिस के एक अधिकारी ने इसकी जानकारी दी. गौतमबुध नगर की पुलिस उपायुक्त वृंदा शुक्ला ने बताया कि जनपद में कमिश्नरेट प्रणाली लागू होने के बाद आयुक्त कार्यालय को लेकर नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों से बात हुई है. उन्होंने बताया कि सेक्टर 108 में बने ट्रैफिक पार्क के पास पुलिस आयुक्त का कार्यालय बनाए जाने पर नोएडा प्राधिकरण से सहमति हुई है.

calenderIcon 17:05 (IST)
shareIcon

पूर्व IAS कन्नन गोपीनाथन हिरासत में लिए गए


प्रयागराज पहुंचे पूर्व आईएएस कन्नन गोपीनाथन को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. एयरपोर्ट पर ही पुलिस ने उन्हें रोक लिया. सीएए के विरोध में हो रहे कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए पहुंचे थे प्रयागराज. एयरपोर्ट पर उन्हें लेने आई गाड़ियों को भी पुलिस ने कब्जे में लिया. पटेल संस्थान में होना आयोजित होना था कार्यक्रम. आल इंडिया पीपुल्स फोरम ने आयोजित किया था कार्यक्रम.

calenderIcon 06:36 (IST)
shareIcon

उत्तराखंड कैबिनेट का जल्द हो सकता है विस्तार

देहरादूनः उत्तराखंड की त्रिवेंद्र रावत सरकार जल्द ही अपना कैबिनेट विस्तार करने जा रही है. कैबिनेट के तीन खाली पद जल्द ही भरे जा सकते हैं.

calenderIcon 06:35 (IST)
shareIcon

वाराणसी में CAA के समर्थन में आज बीजेपी की रैली

वाराणसीः CAA के समर्थन में आज केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ स्वतंत्र देव सिंह भी वाराणसी में रैली में शामिल होंगे.

calenderIcon 06:33 (IST)
shareIcon

योगी आदित्यनाथ का आज गोरखपुर में आगमन

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आज गोरखपुर में आगमन होगा. मुख्यमंत्री गोरखपुर लिंक एक्सप्रेस के एग्रीमेंट के आदान प्रदान और किसानों के आभार कार्यक्रम में शामिल होंगे. इसके बाद जुडियान सहजनवां में सरकारी इंग्लिश मीडियम प्राइमरी स्कूल का लोकार्पण करेंगे.

calenderIcon 06:32 (IST)
shareIcon

कॉमनवेल्थ देशों के प्रतिनिधि कल अयोध्या में करेगे राम लला के दर्शन

लखनऊः कॉमनवेल्थ पार्लियामेंट्री एसोसिएशन कॉन्फ्रेंस में आये हुए राष्ट्रमंडल देशों के प्रतिनिधियों और देशभर के राज्यों के विधानसभा अध्यक्षों एवं सभापतियों का प्रतिनिधिमंडल आज अयोध्या में रामलला के दर्शन करेगा.

calenderIcon 06:31 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.