logo-image

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 17 सितंबर 2019

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 17 सितंबर 2019

Updated on: 17 Sep 2019, 06:45 AM

लखनऊ:

नोएडा में बिल्डर सुशांत अग्रवाल का फर्जीवाड़ा सामने आया है. बिल्डर ने हाईकोर्ट का फर्जी आदेश दिखाकर नोएडा अथॉरिटी के 26.8 करोड़ रुपये दबाने की कोशिश की. बिल्डर ने अप्रैल महीने में कोर्ट के आदेश से छेड़खानी कर फर्जी दस्तावेज प्राधिकरण में दिखाकर खुद को पेनल्टी से हटाया. जिसके बाद अगस्त महीने में प्राधिकरण द्वारा बिल्डर के खिलाफ धारा 420 की एफआईआर कटाई गई.

calenderIcon 14:25 (IST)
shareIcon

राज्यपाल आनंदी बेन पटेल ने पीएम मोदी की तारीफ की

बागपत: यूपी की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल ने पीएम मोदी के जन्मदिन पर उनकी तारीफ की है. उन्होंने कहा कि शौचालय निर्माण करा पीएम मोदी ने महिलाओ को इज्ज़त दिलाई.

calenderIcon 14:23 (IST)
shareIcon

50 हजार रुपए का इनामी बदमाश गिरफ्तार

नोएडाः पश्चिमी उत्तर प्रदेश विशेष कार्य बल (एसटीएफ) ने 50 हजार रूपए के इनामी बदमाश अजीत सिंह उर्फ प्रधान को यहां थाना बीटा-2 क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया है.

calenderIcon 14:20 (IST)
shareIcon

नोएडा में इनामी बदमाश समेत दो बदमाश गिरफ्तार

नोएडाः पुलिस ने लूटपाट के एक मामले में फरार चल रहे एक लाख रुपये के इनामी बदमाश सहित दो बदमाशों को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बदमाशों के पास से एक पिस्तौल, एक तमंचा और एक मोटरसाइकिल बरामद की है. पुलिस इन बदमाशों के आठ साथियों को पहले की गिरफ्तार कर चुकी है.

calenderIcon 11:31 (IST)
shareIcon

गाजियाबाद में तीन मंजिला इमारत गिरी, एनडीआरएफ की टीम मौके पर

गाजियाबादः कविनगर थाना क्षेत्र के पांडव नगर में न्यू एरा कॉलेज के पास तीन मंजिला इमारत गिर गई. एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची है. फैक्ट्री की खाली जमीन पर तीन मंजिला इमारत बनी थी. अभी तक कोई जानमाल की हानि की पुष्टि नहीं है.

calenderIcon 11:14 (IST)
shareIcon

मोदी के जन्मदिन पर गोरखनाथ चिकित्सालय में ब्लड बैंक कैम्प का उद्घाटन

गोरखपुरः प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर गुरु गोरखनाथ चिकित्सालय में ब्लड बैंक कैम्प का सीएम योगी ने किया उद्घाटन. यहां आज 69 लोग रक्तदान कर रहे हैं.

calenderIcon 10:09 (IST)
shareIcon

बीएचयू प्रशासन से राष्ट्रीय महिला आयोग ने रिपोर्ट तलब की

वाराणसीः राष्ट्रीय महिला आयोग ने छात्रा से प्रोफेसर द्वारा सेक्सुअल हर्रेसमेन्ट के मामले में विश्वविद्यालय प्रशासन से रिपोर्ट तलब की है.

calenderIcon 10:08 (IST)
shareIcon

मथुरा में पैसे के लेनदेन को लेकर दो पक्षों में झड़प

मथुराः थाना गोविंद नगर के मटिया गेट इलाके में पैसे के लेनदेन को लेकर एक ही समुदाय के दो पक्ष आमने सामने आ गए. इस दौरान दोनों पक्षों के बीच जमकर झड़प हुई. घटनास्थल पर पुलिस को देख उपद्रवी मौके से फरार हुए.

calenderIcon 08:42 (IST)
shareIcon

दिनेश शर्मा ने पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई दी

पीएम मोदी के जन्मदिन पर डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने लिखा, 'आधुनिक भारत के निर्माता , विश्व के सबसे लोकप्रिय व मजबूत व्यक्तित्व के धनी ,बेहद प्रखर वक्ता , हम सब के प्रेरणास्रोत ,हिंदुस्तान को मजबूती प्रदान करने वाले गौरवशाली प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं.'

calenderIcon 08:41 (IST)
shareIcon

केशव प्रसाद मौर्य ने प्रधानमंत्री को जन्मदिन की बधाई दी

उत्तर प्रदेशः डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने प्रधानमंत्री को जन्मदिन की बधाई दी है. उन्होंने ट्वीट किया, 'जिनका एक-एक पल मां भारती की सेवा में समर्पित है! विश्व के सबसे शक्तिशाली नेता एवं करोड़ों कार्यकर्ताओं के प्रेरणा स्त्रोत व देशवासियों के ह्रदय सम्राट यशस्वी माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं अनंत शुभकामनाएं!'

calenderIcon 08:41 (IST)
shareIcon

सीएम योगी की अपील, ये 3 संकल्प लेकर दें नरेंद्र मोदी को उपहार

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी जनता से पीएम मोदी के जन्मदिन पर तीन संकल्प लेने की अपील की है. योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के जन्मदिवस 17 सितंबर के अवसर पर इन 3 संकल्पों को लेकर उन्हें उपहार दें.

calenderIcon 07:23 (IST)
shareIcon

पीएम नरेंद्र मोदी से जन्मदिन से पहले उनके समर्थक ने मंदिर में चढ़ाया सोने का मुकुट

वाराणसी: पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन से पहले उनके एक प्रशंसक अरविंद सिंह ने सोमवार को संकटमोचन मंदिर में भगवान हनुमान को सोने का मुकुट चढ़ाया. 



calenderIcon 07:18 (IST)
shareIcon

स्वामी चिन्मयानंद की तबीयत बिगड़ी, डॉक्टरों ने घर पर ही चैकअप किया

शाहजहांपुर: कानून की छात्रा का यौन उत्पीड़न करने के आरोपी स्वामी चिन्मयानंद को कुछ स्वास्थ्य समस्याओं की शिकायत के बाद उनके आवास दिव्य धाम में डॉक्टरों की एक टीम चैक अप किया. 



calenderIcon 07:16 (IST)
shareIcon

संजय सेठ और सुरेंद्र नागर राज्यसभा के लिए निर्विरोध चुने गए

लखनऊः भाजपा उम्मीदवार संजय सेठ और सुरेंद्र नागर राज्यसभा के लिए निर्विरोध चुने गए हैं. सोमवार को उन्हें चुनाव का अपना प्रमाणपत्र सौंप दिया गया. 



calenderIcon 07:02 (IST)
shareIcon

उत्तराखंड बीजेपी खास तरह से मनाएगी पीएम मोदी का जन्मदिन

देहरादूनः पीएम नरेंद मोदी का जन्मदिन आज भाजपा प्रदेश में खास तरह से मनाएगी. प्रदेश कार्यालय में पीएम से जुड़ी चित्र प्रर्दशनी का आयोजन किया जाएगा. सीएम रावत और प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट इसका उद्घाटन करेंगे.

calenderIcon 06:53 (IST)
shareIcon

आजम खान की पत्नी की अग्रिम जमानत याचिका पर सुनवाई आज

रामपुरः बिजली चोरी के मामले में नामजद सपा सांसद आजम खान की पत्नी और राज्यसभा सदस्य डा. तजीन फातिमा की अग्रिम जमानत याचिका पर आज सुनवाई होगी. अपर जिला जज कोर्ट में यह सुनवाई होगी.

calenderIcon 06:52 (IST)
shareIcon

ललितपुर में टेम्पो अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराया, एक की मौत

ललितपुरः देर रात गाय को बचाने के प्रयास में एक टेम्पो अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराया. हादसे में टेम्पो सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि 6 महिलाओं सहित 9 लोग घायल हैं.

calenderIcon 06:51 (IST)
shareIcon

गाजियाबाद में डेंगू के मरीजों की संख्या बढ़कर 14 पहुंची

गाजियाबाद: जिले में डेंगू के मरीजों की संख्या बढ़कर 14 पहुंच गई है. बढ़ते डेंगू के मरीजों को लेकर स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है. जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग ने डेंगू की रोकथाम को लेकर एडवाइजरी जारी की है.

calenderIcon 06:49 (IST)
shareIcon

नोएडा के मॉल में शराब के नशे में धुत युवक-युवती का हंगामा

नोएडाः शराब के नशे में धुत युवक-युवती ने मॉल के गेट पर जमकर तोड़फोड़ की. पार्किंग ना देने के चलते बूम बैरियर तोड़कर की बदतमीजी और कैशियर को केबिन से निकालकर बुरी तरह पीटा.

calenderIcon 06:48 (IST)
shareIcon

आज सीएम योगी आदित्यनाथ गोरखपुर में रहेंगे

गोरखपुरः आज सीएम योगी आदित्यनाथ गोरखपुर में पीएम मोदी के जन्मदिन के अवसर पर उनके जीवन से जुड़ी प्रदर्शनी का उद्घाटन करेंगे. वहीं सरकार के मंत्री भी अपने प्रभार के जिलों में प्रदर्शनी का उद्घाटन करने के साथ स्वच्छता मिशन के तहत कार्य और अस्पतालों में फल वितरण करेंगे.

calenderIcon 06:46 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.