logo-image

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबरें, 17 अक्टूबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबरें, 17 अक्टूबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

Updated on: 17 Oct 2019, 06:37 AM

लखनऊ:

बरेली जिले से लापता हुए सेना के सिपाही रजत सिंह के मामले में सरकार की ओर से केस डायरी सीलबंद लिफाफे में प्रगति रिपोर्ट के साथ हाईकोर्ट में पेश की गई. कोर्ट में थाना मिलिट्री कैंट बरेली के कमांड ऑफिसर सुनवाई के समय रहे मौजूद. हाईकोर्ट में अगली सुनवाई 20 नवंबर को होगी. बता दें कि रजत सिंह 28 अगस्त 2018 से बरेली जिले के बीआई मार्केट से लापता हुआ था.

calenderIcon 14:56 (IST)
shareIcon

शामली में बस ने बाइक को टक्कर मारी, महिला की मौत

शामलीः झिंझाना थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार रोडवेज बस ने बाइक को टक्कर मार दी. इस हादसे में बाइक सवार महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. घटना के बाद बस चालक फरार हो गया. 

calenderIcon 12:38 (IST)
shareIcon

बागपत में अस्पताल के कर्मचारी को मरीज के तीमारदारों ने पीटा

बागपतः जिला अस्पताल के कर्मचारी के साथ मरीज के तीमारदारों ने मारपीट की. पिटाई से नाराज स्टाफ ने कार्य का बहिष्कार किया. मौके पर पहुंच पुलिस ने आरोपियों को गिरफ़्तार किया.

calenderIcon 12:08 (IST)
shareIcon

यूपी लोकसेवा आयोग ने बदल दिए कई बड़े नियम

उत्तर प्रदेश लोकसेवा आयोग ने पीसीएसकी मुख्य परीक्षा के विषयों में बड़ा बदलाव किया है. यूपी लोक सेवा आयोग ने पीसीएस 2019 की मुख्य परीक्षा में पांच विषयों को हटा दिया है. यूपीपीएससी ने रक्षा अध्ययन, समाज कार्य, अरबी, फारसी और कृषि अभियांत्रिकी विषय को भी मुख्य परीक्षा से बाहर कर दिया है. अब 33 के बजाय 29 विषयों में मुख्य परीक्षा होगी.

calenderIcon 10:53 (IST)
shareIcon

मुजफ्फरनगर में गोमांस ले जाने के आरोप में एक गिरफ्तार

मुजफ्फरनगरः पुलिस ने कथित तौर पर गोमांस ले जा रहे एक शख्स को गिरफ्तार किया है. इससे पहले दोनों पक्षों में गोलीबारी हुई, जिसमें एक पुलिस कांस्टेबल घायल हो गया, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

calenderIcon 10:45 (IST)
shareIcon

बांदा में टीले की मिट्टी में दबने से दो महिलाओं की मौत

बांदाः जिले के फतेहगंज थाना क्षेत्र के कुरुहूं गांव के जरकढ़ा डेरा में बुधवार को गुफानुमा टीला ढहने से दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई.

calenderIcon 09:54 (IST)
shareIcon

हापुड़ में कैंटर ने 3 युवकों को टक्कर मारी, एक की हालत गंभीर

हापुड़ः बाबूगढ़ थाना क्षेत्र में सेना भर्ती के लिए आए तीन अभ्यार्थियों को कैंटर ने टक्कर मार दी. हादसे में एक अभ्यर्थी गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

calenderIcon 09:53 (IST)
shareIcon

वाराणसी में 9 दिसम्बर तक धारा 144 लागू

आने वाले त्योहारों को देखते हुए वाराणसी में 9 दिसम्बर तक धारा 144 लागू की गई है. जिलाधिकारी के आदेश पर लागू जिले में धारा-144 लागू रहेगी.

calenderIcon 09:51 (IST)
shareIcon

कानपुर में ट्रैक्टर की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत

कानपुरः अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के रनिया कस्बा में नेशनल हाईवे क्रास करते समय तेज रफ्तार ट्रैक्टर की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई. पुलिस जांच में जुटी है.

calenderIcon 09:13 (IST)
shareIcon

संतकबीरनगर में गैस रिसाव से लगी आग, 4 लोग झुलसे

संतकबीरनगरः महुली थाना क्षेत्र के काली जगदीशपुर गांव में गैस रिसाव से आग गई है. इस आग में एक ही परिवार के 4 सदस्य झुलस गए. सभी को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उनकी हालत गम्भीर बनी हुई है.

calenderIcon 06:54 (IST)
shareIcon

वाराणसी में अमित शाह आज स्कन्द गुप्त के इतिहास पर चर्चा में हिस्सा लेंगे

वाराणसीः देश के गृहमंत्री अमित शाह आज वाराणसी आ रहे हैं. इस दौरान गृहमंत्री 'गुप्त वंश के वीर स्कंदगुप्त विक्रमादित्य का ऐतिहासिक पुन: स्मरण एवं भारत राष्ट्र का राजनीतिक भविष्य' विषय पर काशी हिंदू विश्वविद्यालय में आयोजित अंतर्राष्ट्रीय संगोष्ठी में मुख्य वक्ता के रूप में भाग लेंगे.

calenderIcon 06:45 (IST)
shareIcon

सहारनपुर में 550 होमगार्डों को निकाला गया

सहारनपुरः शासन के निर्देश पर एसएसपी दिनेश कुमार ने जनपद के विभिन्न थानों शाखाओं में तैनात 550 होमगार्डों की ड्यूटी तत्काल प्रभाव से समाप्त कर दी है.

calenderIcon 06:44 (IST)
shareIcon

मेरठ में पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, दो गिरफ्तार

मेरठः दौराला थाना क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है. इस दौरान पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. अवैध असलाह और लूटी गई नकदी बरामद की गई है.

calenderIcon 06:43 (IST)
shareIcon

आज फिर आमने-सामने होंगे आजम खान और जया प्रदा

रामपुर उपचुनावः एक बार फिर आजम खान और जया प्रदा आमने-सामने होंगे. सपा सांसद आजम खान अपनी पत्नी के लिए आज साइकिल रैली निकालेंगे. वहीं बीजेपी उम्मीदवार के लिए जया प्रदा कई जन सभाएं करेंगी.

calenderIcon 06:41 (IST)
shareIcon

सीएम योगी आज वाराणसी दौरे पर रहेंगे

लखनऊः मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज वाराणसी का भ्रमण करेंगे. यहां वो कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे.

calenderIcon 06:39 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.