logo-image

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबरें, 17 नवंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबरें, 17 नवंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

Updated on: 17 Nov 2019, 10:26 AM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबरें, 17 नवंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

calenderIcon 17:32 (IST)
shareIcon

परिजनों को गोली मारकर फरार हुआ युवक


मुजफ्फरनगर। शामली जिले के कैराना शहर में झगड़े के बाद एक व्यक्ति ने अपनी 50 वर्षीय मां और दो नाबालिग भाई-बहनों को गोली मार दी. जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. कैराना के एसएचओ यशपाल धामा ने बताया कि यह घटना शनिवार को हुई. आरोपी की पहचान भूरा (25) के रूप में हुई है. एसएचओ ने बताया कि भूरा का किसी मुद्दे पर अपनी मां मीना के साथ झगड़ा हो गया, जिसके बाद उसने मां और इसके बाद अपनी बहन आसमा और भाई उस्मान पर गोली चला दी.

calenderIcon 17:26 (IST)
shareIcon

चलती रोडवेज बस में लगी आग



जौनपुर। जौनपुर में चलती रोडवेज बस के इंजन में शॉर्ट सर्किट से लगी आग. बस में सवार सभी यात्री सुरक्षित बचा लिए गए. बस चालक ने दिखाई बहादुरी, आग बुझाने में झुलसा बस चालक. रोडवेज बस श्रावस्ती से चलकर वाराणसी जा रही थी. बदलापुर थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग 56 सिंगरामऊ रोड़ की घटना.

calenderIcon 17:23 (IST)
shareIcon

तालाब में डूबकर युव की मौत


सोनभद्र। तालाब में डूबने से युवक की मौत. युवक को डूबता देख एक अधेड़ व्यक्ति ने बचाने का प्रयास किया. मृतक को बचाने गया अधेड़ शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल व्यक्ति को आनन फानन में घोरावल सीएचसी में कराया गया भर्ती. पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल में जुटी. घोरावल कोतवाली क्षेत्र के बर कन्हरा गाँव की घटना.

calenderIcon 17:22 (IST)
shareIcon

पुलिस अधीक्षक की कार्रवाई, कई हुए लाइनहाजिर


एटा। एटा जिले की जसरथपुर थाना पुलिस द्वारा बीती रात अलीगंज थाना छेत्र में सुनील सीमेंट एजेंसी के पास अजीत नामक युवक से चेकिंग के नाम पर रोकने और मांगे गए रुपये न देने पर अजीत की आंख के पास डंडा मारने से आंख में चोट लगने के आरोपों के बाद एटा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह ने कार्रवाई की है. उन्होंने मौके पर चेकिंग कर रहे एक सब इंस्पेक्टर देवराज सिंह और चार सिपाहियों धर्मेंद्र, श्याम सिंह, चंद्रपाल, खड़ग सिंह को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर किया है.

calenderIcon 17:19 (IST)
shareIcon

स्कार्पियो ने मारी टक्कर, एक की मौत, दो घायल


बागपत। तेज रफ़्तार स्कॉर्पियो ने मारी भैंसा बुग्गी को टक्कर. चाचा की मौके पर मौत हो गई और भतीजा और भतीजी घायल हो गए. बुग्गी में सवार होकर सभी खेत से लौट रहे थे. पुलिस ने शव को मोर्चरी में भेज दिया है. वहीं घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कोतवाली बागपत क्षेत्र के सरूरपुर गाँव की घटना.

calenderIcon 13:58 (IST)
shareIcon

अपराधियों के खिलाफ चलाया ऑपरेशन


मथुरा। SSP शलभ माथुर ने अपराधियों के खिलाफ चलाया ऑपरेशन क्लीन. जनपद के अलग-अलग थाना क्षेत्रों से 62 अपराधियों को किया गिरफ्तार. हत्या, दहेज, पास्को एक्ट, बलात्कार, अपहरण ,गैंगस्टर के मामले में वांछित चल रहे थे.

calenderIcon 11:28 (IST)
shareIcon

PF Scam: अभिनव गुप्ता के करीबियों की तलाश


लखनऊ। पीएफ घोटाला मामले में गिरफ्तार पीके गुप्ता के बेटे अभिनव गुप्ता के दो करीबियों की तलाश की जा रही है. सूत्रों के अनुसार अभिनव गुप्ता के दो करीबियों ने ब्रोकिंग फर्मों में पैसा जमा कराने का काम किया। अभिनव गुप्ता और उसके दोनो करीबी मिलकर पैसे का हर फेर करते थे.

calenderIcon 10:33 (IST)
shareIcon

जौनपुर में बढ़ा क्राइम ग्राफ


जौनपुर। चोरी व लूट से जिले का क्राइम ग्राफ बढ़ा है. ज्वेलरी की दुकान का ताला तोड़कर नगदी सहित लाखों रुपए के गहनों की चोरी हुआ. अज्ञात चोरों ने बीती रात को दिया चोरी घटना को अंजाम. बदलापुर थाना क्षेत्र के बदलापूर कस्बे का मामला. बदलापुर थाने के ठीक बगल में है ज्वेलरी की दुकान की है.