logo-image

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 16 सितंबर 2019

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 16 सितंबर 2019

Updated on: 16 Sep 2019, 06:38 AM

लखनऊ:

प्रयागराज में दोनों नदियों में आई बाढ़ ने निचले इलाकों में अपना रौद्र रूप दिखाना शुरू कर दिया है. निचले इलाको में बने सैकड़ो मकानों में बाढ़ का पानी घुस गया है. लोग अब इस बाढ़ के पानी से बचने के लिए अपना आशियाना छोड़ कर सुरक्षित स्थानों पर जाने लगे हैं. जो नहीं जा सकते उन्होंने अपनी छतों पर ही अपना डेरा डाल लिया है. लोगों को बचाने के लिए एनडीआरएफ भी पहुंच गई और लोगों का रेस्क्यू किया.

calenderIcon 13:49 (IST)
shareIcon

नोएडा में छात्र तीन दिन से लापता

नोएडाः थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सदरपुर कॉलोनी में रहने वाला एक 15 वर्षीय छात्र तीन दिन से लापता है. थाना सेक्टर 39 के प्रभारी निरीक्षक नीरज मलिक ने बताया कि सदरपुर कॉलोनी में रहने वाले मुख्तार खान ने थाना सेक्टर 39 में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनका 15 वर्षीय बेटा सरफराज 13 सितंबर से अपने घर से लापता है.

calenderIcon 13:48 (IST)
shareIcon

बाराबंकी में वॉल्वो बस अनियंत्रित होकर पलटी, दो व्यक्तियों की मौत

बाराबंकीः जिले के थाना रामसनेहीघाट क्षेत्र के तहत दरियाबाद पुल के निकट एक वॉल्वो बस अनियंत्रित होकर पलट गयी, इस दुर्घटना में बस सवार दो व्यक्तियों की मौत हो गई जबकि 20 यात्री घायल हो गए.

calenderIcon 12:32 (IST)
shareIcon

लखनऊ में 6 साल की बच्ची की गला रेतकर हत्या

लखनऊः राजधानी में रविवार रात अपने घर से लापता छह साल की बच्ची का शव उसके घर से दो किलोमीटर दूर एक अन्य घर से बरामद किया गया. उसकी गला रेतकर हत्या की दी गई है. पुलिस ने बताया कि मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है.

calenderIcon 12:27 (IST)
shareIcon

सोनभद्र में हाईवोल्टेज करेंट की चपेट में आने से युवक की मौत

सोनभद्रः घोरावल कोतवाली क्षेत्र के बर कन्हरा गांव में करेंट की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई. खेत में घास काटते समय अचानक हाईवोल्टेज करेंट आ गया था.

calenderIcon 12:26 (IST)
shareIcon

संतोष गंगवार के बयान पर बीजेपी प्रवक्ता जुगल किशोर ने सफाई दी

लखनऊः केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार के बयान पर बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता जुगल किशोर का कहना है कि विदेशी कम्पनियों को जो स्किल चाहिए, वो अभी युवाओं में नहीं है. मंत्री ने यही कहा है और अगर मंत्री ने कुछ कहा है तो सोचकर ही कहा होगा.

calenderIcon 12:16 (IST)
shareIcon

जरूरत हुई तो उत्तराखंड में भी लागू करेंगे NRC, मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत का बड़ा बयान

राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (एनआरसी) पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत ने कहा है कि अगर जरूरत हुई तो उत्तराखंड में भी एनआरसी को लागू किया जाएगा. मुख्यमंत्री ने कहा है कि एनआरसी के मुद्दे को कैबिनेट की बैठक में लाया जाएगा, जहां इस मुद्दे पर चर्चा की जाएगी और अगर जरूरत हुई तो उत्तराखंड में भी एनआरसी लागू किया जाएगा.

calenderIcon 11:16 (IST)
shareIcon

सीएम योगी की जनसभा से पहले सपा नेता नजरबंद

कानपुर: सीएम योगी आदित्यनाथ की जनसभा से पहले समाजवादी पार्टी के विधायकों अमिताभ बाजपेयी और इरफान सोलंकी और पार्टी कार्यकर्ता नजरबंद किए गए हैं.

calenderIcon 11:06 (IST)
shareIcon

पीएम मोदी के जीवन की उपलब्धियों पर आधारित फोटो प्रदर्शनी का उद्घाटन

लखनऊः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन की उपलब्धियों पर आधारित फोटो प्रदर्शनी का मुख्यंमत्री ने उद्घाटन किया है. बीजेपी प्रदेश कार्यालय में यह प्रदर्शनी लगी है. 

calenderIcon 11:04 (IST)
shareIcon

बाबरी मस्जिद मामले में कल्याण सिंह पर कोर्ट में सुनवाई आज

लखनऊः अयोध्या मामले में पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह को बतौर आरोपी तलब करने को लेकर लखनऊ की विशेष सीबीआई कोर्ट में आज सुनवाई होगी. सीबीआई को आज कोर्ट में कल्याण सिंह वर्तमान में किसी सांविधानिक पद पर नहीं है, इसका साक्ष्य पेश करना है.

calenderIcon 11:03 (IST)
shareIcon

नोएडा के स्टेडियम में युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या की

नोएडा: 21ए स्थित स्टेडियम में एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया. उसका शव पेड़ से लटकते हुए स्टेडियम में मिला. 

calenderIcon 09:15 (IST)
shareIcon

प्रयागराज में जर्जर बिल्डिंग भर भराकर गिरी, कोई हताहत नहीं

प्रयागराजः हीवेट रोड के पास पुराना पिक्चर हाल मोतीमहल की बिल्डिंग भर भराकर गिर गई. गनीमत रही कि हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ. 

calenderIcon 08:13 (IST)
shareIcon

मथुरा में अनियंत्रित बस डिवाइडर से टकराई, 12 लोग घायल

मथुराः बलदेव थाना इलाके में यमुना एक्सप्रेसवे पर तेज रफ्तार अनियंत्रित बस डिवाइडर से टकराई. हादसे में 12 सवारियां घायल हुईं, जिनमें से 2 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है.

calenderIcon 06:44 (IST)
shareIcon

जौनपुर में पंचायत ने सुनाया तुगलकी फरमान

जौनपुरः बदलापुर थाना क्षेत्र के खजुरन गांव के मुस्लिम समुदाय के लोगों ने पुलिस से पहले खुद ही सजा सुना दी. एक व्यक्ति द्वारा लड़की भगाकर लाने के सम्बंध में पंचायत बैठाई गई‌, जिसमें फरमान जारी किया गया कि जिसकी गलती निकलेगी उसे पंचायत में सभी के सामने पेड़ से बांधकर जूते से पीटा जाएगा. जिसकी भनक पुलिस को लगते ही 10 लोगों को हिरासत में ले लिया.

calenderIcon 06:42 (IST)
shareIcon

आज 3 जिलों के दौरे पर सीएम योगी

यूपीः सीएम योगी आदित्यनाथ आज कानपुर, बाराबंकी और मऊ जिलों के दौरे पर रहेंगे. विधानसभा उपचुनाव वाले तीनों जिलों में आज सीएम योगी विकास योजनाओं के शिलान्यास एवं लोकार्पण के अलावा जनसभाओं को भी संबोधित करेंगे.

calenderIcon 06:41 (IST)
shareIcon

आज होगा PM मोदी के जीवन और उपलब्धियों पर आधारित प्रदर्शनी का उद्धघाटन

लखनऊः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन और उपलब्धियों पर आधारित प्रदर्शनी का उद्धघाटन आज भाजपा मुख्यालय में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह करेंगे.

calenderIcon 06:40 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.