logo-image

लखनऊ मेट्रो में आई खराबी, एक ही पटरी पर दौड़ रही मेट्रो

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड की ताज़ा खबरें, 16 जनवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

Updated on: 16 Jan 2020, 06:44 AM

लखनऊ:

भाजपा के निष्कासित विधायक कुलदीप सिंह सेंगर ने 2017 में उन्नाव में एक नाबालिग लड़की से दुष्कर्म मामले में अपनी दोषसिद्धि और उम्रकैद को चुनौती देने के लिए बुधवार को दिल्ली उच्च न्यायालय का रुख किया. सेंगर ने निचली अदालत के 20 दिसंबर के फैसले को चुनौती दी. अदालत ने उसे उम्रकैद की सजा सुनायी थी और 25 लाख रुपये का जुर्माना लगाया था. अदालत ने सेंगर को भारतीय दंड संहिता और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) कानून के तहत दोषी ठहराया था.

calenderIcon 16:05 (IST)
shareIcon

चेक गणराज्य के विदेश मंत्री पहुंचे ताजमहल



आगरा। चेक गणराज्य के विदेश मंत्री ने पत्नी के साथ किया ताजमहल का दीदार. ताजमहल की सुंदरता को बताया बेमिसाल. बारिश के चलते देर तक नहीं कर सके ताजमहल का दीदार. इन दिनों भारत के दौरे पर हैं चेक गणराज्य के विदेश मंत्री टॉमस पेट्रिसेक.

calenderIcon 13:48 (IST)
shareIcon

लखनऊ मेट्रो में आई खराबी


लखनऊ। लखनऊ मेट्रो की एक लाइन में आई खराबी. यात्रियों करना पड़ा है मेट्रो का इंतजार. एक ही पटरी पर दौड़ रही है मेट्रो जिसके चलते यात्रियों को उठानी पड़ रही है परेशानी. मुंशी पुलिया से लेकर एयरपोर्ट तक मेट्रो यात्री हुए परेशान.

calenderIcon 07:17 (IST)
shareIcon

शामली पुलिस लाइन में तैनात सिपाही ने आत्महत्या की

शामलीः पुलिस लाइन में हरेंद्र सिंह नाम के एक सिपाही ने आत्महत्या कर ली. सिपाही का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला. अभी तक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है.

calenderIcon 06:52 (IST)
shareIcon

ठंड की वजह से लखनऊ में आज स्कूलों की छुट्टी

अत्यधिक ठंड और तेज शीतलहर को देखते हुए राजधानी लखनऊ के प्री प्राइमरी से कक्षा 8 तक के सभी बोर्ड के स्कूलों को आज बंद रखने के आदेश दिए गए हैं.

calenderIcon 06:51 (IST)
shareIcon

भाजपा के नए प्रदेश अध्यक्ष का आज चुनाव होगा

देहरादूनः भाजपा के नए प्रदेश अध्यक्ष का आज चुनाव होगा. सुबह 11 बजे से भाजपा प्रदेश कार्यालय में बैठक होगी. जिसमें केंद्रीय पर्यवेक्षक राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान और केंद्रीय संसदीय कार्यमंत्री अर्जुन राम मेघवाल मौजूद रहेंगे.

calenderIcon 06:45 (IST)
shareIcon

उत्तराखंड में भारी हिमपात, बारिश की चेतावनी

मौसम विभाग ने उत्तराखंड के विभिन्न हिस्सों में भारी हिमपात और बारिश की चेतावनी जारी की है. मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार चमोली, पिथौरागढ़, रूद्रप्रयाग और उत्तरकाशी जिलों में 3000 मीटर या उससे अधिक उंचाई वाले क्षेत्रों में छिटपुट जगहों पर 16 और 17 जनवरी को भारी हिमपात होने की संभावना है.

calenderIcon 06:44 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.