logo-image

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 15 अगस्त 2019

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 15 अगस्त 2019

Updated on: 15 Aug 2019, 11:05 AM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की खबरें पाइए न्यूज स्टेट के साथ.

calenderIcon 18:08 (IST)
shareIcon

बीजेपी नेता को थानाध्यक्ष ने धमकाया


अम्बेडकरनगर। थानाध्यक्ष जहाँगीर गंज पीएन तिवारी का बीजेपी नेता को धमकाने का  आडियो वायरल हुआ है. थानाध्यक्ष ने कहा मार मारकर क्षेत्र में जितनी लूट हुई है सब तुम पर खोल दूंगा. एसओ ने कहा जहाँगीरगंज में दिखाई दिए तो उठा के बन्द कर दूंगा. पीड़ित ने एसपी से की शिकायत.

calenderIcon 18:05 (IST)
shareIcon

एनएच 2 पर सड़क हादसा


फतेहपुर। थरियांव थाना क्षेत्र के आम्बापुर NH2 पर कार से भिड़ी बाइक. हादसे में बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया है.ज्से  जिला अस्पताल रेफर किया गया है. सामने से आ रही कार से टकराया बाइक सवार. शराब के नशे में था बाइक सवार. बाल बाल बचे कार सवार दम्पति. पुलिस मौके पर पहुंची है.

calenderIcon 17:56 (IST)
shareIcon

धार्मिक स्थल पर लटकाया प्रतिबंधित पशु का मांस


बलरामपुर। साम्प्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की साजिश. धार्मिक स्थल में प्रतिबंधित मांस लटकाया गया. भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है. लापरवाही बरतने पर एसपी ने पुलिस चौकी के सभी पुलिस कर्मियों को सस्पेंड कर दिया है. दो दरोगा और सात सिपाही सस्पेंड किए गए हैं. जिले के आलाधिकारी मौके पर. उतरौला कोतवाली क्षेत्र के पुरैना वाजिद गांव का मामला.

calenderIcon 17:46 (IST)
shareIcon

शराब बंदी के दिन भी बिकी शराब


फ़तेहपुर। फ़तेहपुर में स्वतंत्रता दिवस के दिन शराब बंदी के बाद भी खुले आम शराब बिकती रही. थाने के चंद कदमो की दूरी पर चल रहा खुले आम शराब बिक्री का खेल. स्थानीय पुलिस और आबकारी विभाग को नही है लगी इसकी भनक, हुसेनगंज थाना क्षेत्र के कस्बे का है मामला.

calenderIcon 15:39 (IST)
shareIcon

हत्या का हुआ खुलासा


मथुरा। थाना सुरीर पुलिस ने नेहा खंडेलवाल की हत्या का खुलासा किया है. 11 अगस्त को यमुना एक्सप्रेसवे के सुरीर इलाके में मिले युवती के शव का किया खुलासा. मृतका की शिनाख्त नेहा खंडेलवाल निवासी बसंत बिहार थाना हाईवे के रूप में हुई थी. आगरा के रहने वाले प्रेमी गुलशन ने अपने साथी डिंपल और जीतू के साथ मिलकर की थी हत्या. आरोपी प्रेमी गुलशन ने पूर्व में मृतका से छुपकर की थी शादी. मृतका नेहा खंडेलवाल हत्यारोपी प्रेमी गुलशन पर बना रही थी शादी का दबाब. यमुना एक्सप्रेस वे पर जायलो गाड़ी में बैठा कर म्यूजिक सिस्टम तेज कर मोबाइल की डाटा केबिल और दुपट्टे से गला घोटकर की थी हत्या. पुलिस ने दो आरोपी गुलशन और डिंपल को किया गिरफ्तार ,तीसरे हत्यारोपी जीतू की तलाश में जुटी पुलिस.

calenderIcon 15:04 (IST)
shareIcon

खतरे के निशान की ओर बढ़ रही गंगा


कानपुर। पहाड़ों पर लगातार हो रही बारिश से गंगा के जलस्तर में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. कानपुर में गंगा का जलस्तर चेतावनी बिंदु के करीब बढ़ रहा है. कानपुर में गंगा का जलस्तर 112.40 मीटर पहुंचा, चेतावनी बिंदु 113 मीटर. नरौरा हरिद्वार से लगातार छोड़ा जा रहा है पानी.

calenderIcon 14:31 (IST)
shareIcon

बिना अनुमति तिरंगा यात्रा निकालने पर लगी रोक


आगरा। बिना अनुमति तिरंगा यात्रा निकालने पहुंचे हिंदूवादी संगठन को पुलिस ने रोका। हिंदूवादियों ने सड़क पर खड़े होकर किया राष्ट्रगान। पुलिस के समझाने पर वापस लौटे हिंदूवादी। सदर थाना क्षेत्र के फतेहाबाद रोड़ का मामला।

calenderIcon 14:30 (IST)
shareIcon

बच्चेका सव तैरता मिला


सिद्धार्थनगर। कूड़ा नदी में अज्ञात बच्चे का तैरता मिला शव. शव की नहीं हो पा रही है शिनाख्त. मौके पर पहुँची पुलिस ने को कब्जे में लेकर जाँच में जुटी है. मोहाना थाना क्षेत्र के खैरहवा का मामला.

calenderIcon 11:27 (IST)
shareIcon

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सीएम रावत की बड़ी घोषणा


देहरादून। स्वतंत्र दिवस के मौके पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की बड़ी घोषणाएं. कहा साल 2019- 20 रोजगार का वर्ष होगा. 20,000 से ज्यादा महिलाओं को आजीविका का साधन सरकार उपलब्ध कराएगी. मुख्यमंत्री प्रतिभा प्रोत्साहन योजना के तहत टॉपर 25 बच्चों को सभी कोर्सेज में 50% फीस की स्कॉलरशिप सरकार देगी. दसवीं के टॉप 25 बच्चों को राज्य सरकार भारत भ्रमण कराएगी.

calenderIcon 11:13 (IST)
shareIcon

मंदिर की दानपेटिका से 25हजार रुपये चोरी


आगरा। मंदिर की दानपेटिका से बीती रात ताला तोड़कर 25 हजार रुपए अज्ञात चोरों ने चोरी किए. श्रद्धालुओं ने सुबह दान पेटी का का ताला टूटा देखा जिसके बाद हड़कंप मच गया ग्रामीणों ने पुलिस को दी सूचना. ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले का जायजा लिया. अज्ञात चोरों के खिलाफ तहरीर लेकर मामले की जांच शुरू. थाना पिनाहट क्षेत्र के अंतर्गत तपसी बाबा हनुमान मंदिर का मामला।.

calenderIcon 11:06 (IST)
shareIcon

स्वतंत्रदेव ने किया झंडारोहण


बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर प्रदेश कार्यालय पर झंडारोहण किया. पार्टी पदाधिकारी रहे मौजूद. हाल ही में अपनी उंगली कट जाने के कारण डॉक्टरों ने उन्हें आराम की सलाह दी थी.