logo-image

महराजगंज के डीएम और 2 एसडीएम समेत 5 अधिकारी निलंबित

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 14 अक्टूबर 2019

Updated on: 14 Oct 2019, 06:31 AM

लखनऊ:

अयोध्या में त्योहारों और सुप्रीम कोर्ट के फैसले के मद्देनजर धारा 144 लगाई गई है. फिलहाल निषेधाज्ञा 10 दिसंबर तक अयोध्या में धारा 144 प्रभावी रहेगी. डीएम अयोध्या अनुज झा के मुताबिक, अयोध्या में निषेधाज्ञा के दौरान किसी तरह की डिबेट, नौका संचालन और ड्रोन शूटिंग की अनुमति प्रशासन की तरफ से नहीं दी जाएगी.

calenderIcon 14:57 (IST)
shareIcon

गाजियाबाद में 4 दिन से लापता लॉ के छात्र के मामले की सुलझी गुत्थी

गाजियाबादः साहिबाबाद से लापता हुए लॉ के छात्र के मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है. दरअसल, बीते 10 अक्टूबर को लॉ का 30 वर्षीय छात्र पंकज लापता हो गया था, जिसके बाद पुलिस पंकज की खोज में जुटी हुई थी. मामले की जांच कर रही पुलिस ने सोमवार को लापता छात्र की लाश को उसके ही मकान मालिक के घर से बरामद की है. छात्र के लापता होने की गुत्थी सुलझने के बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ.

calenderIcon 14:44 (IST)
shareIcon

महराजगंज के डीएम और 2 एसडीएम समेत 5 अधिकारी निलंबित

लखनऊः उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने महराजगंज जिले में गौ संरक्षण में अनियमितता पाए जाने पर बड़ी कार्रवाई की है. मामले की जांच के बाद योगी सरकार ने महराजगंज के डीएम और दो एसडीएम समेत 5 बड़े अधिकारियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है. गोवंश को लेकर होने वाले खर्चों का सही जवाब न दे पाने पर यह कार्रवाई की गई है. मुख्य सचिव आर के तिवारी इसकी जानकारी दी है.

calenderIcon 14:12 (IST)
shareIcon

मऊ हादसे की एटीएस करेगी जांच

मऊः वलीदपुर कस्बे के सिलेंडर हादसे की जांच एटीएस करेगी. धमाका बहुत पावरफुल था, इसलिए आजमगढ़  से जांच के लिए एटीएस की एक टीम को भेजी जा रही है.

calenderIcon 10:06 (IST)
shareIcon

ऋषिकेश पहुंचे सुपरस्टार रजनीकांत

उत्तराखंड: आज ऋषिकेश में स्वामी दयानंद आश्रम में सुपरस्टार रजनीकांत पहुंचे. 



calenderIcon 10:00 (IST)
shareIcon

कुशीनगर में बेजुबान पशुओं को तेज रफ्तार वाहन ने रौंदा

कुशीनगरः कुबेरस्थान थाना इलाके में गांगरानी चौराहे के पास बेजुबान पशुओं को तेज रफ्तार वाहन ने रौंद दिया. हादसे में 100 से ज्यादा पशुओं की मौत हो गई.

calenderIcon 09:59 (IST)
shareIcon

अमेठी में ट्रक ने बाइक को टक्कर मारी, एक की मौत

अमेठीः मुंशीगंज थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी. इस हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौके पर मौत हो गई, जबकि दूसरा युवक घायल हो गया.

calenderIcon 09:57 (IST)
shareIcon

बागपत में हार्डवेयर दुकान में चोरी

बागपतः दोघट थाना क्षेत्र में हार्डवेयर दुकान का ताला तोड़कर चोरों ने लाखों का सामान चोरी किया. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है.

calenderIcon 08:57 (IST)
shareIcon

मऊ में सिलेंडर ब्लास्ट, हादसे में 10 लोग मरे, करीब 15 घायल

मऊः जिले में सोमवार तड़के बड़ा हादसा हो गया है. एक घर के अंदर सिलेंडर ब्लास्ट से अब कर 10 लोगों की मौत हो चुकी है. जबकि 15 के करीब लोग घायल हो गए हैं. अभी भी कई लोगों के मलबे में दबे होने की आशंका जताई जा रही है. यह घटना मऊ के मोहम्दाबाद के वलीदपुर गांव में हुई है.

calenderIcon 07:15 (IST)
shareIcon

मंत्री नंद कुमार नंदी के काफिले का वाहन दुर्घटनाग्रस्त, कुछ पुलिसकर्मी घायल

औरैयाः राज्य मंत्री नंद कुमार गुप्ता नंदी के काफिले के एक वाहन की आज के पास दुर्घटना हुई. घायल हुए कुछ पुलिस कर्मियों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. 



calenderIcon 07:00 (IST)
shareIcon

वाराणसी में पुलिस ने नामजद असिस्टेंट पोस्टमास्टर को गिरफ्तार किया

वाराणसीः कैंट स्थित प्रधान डाकघर में 10 करोड़ से ज्‍यादा के गबन मामले में कैंट पुलिस ने नामजद असिस्टेंट पोस्टमास्टर को गिरफ्तार किया है. पकड़े गये अभियुक्त से पुलिस पूछताछ कर रही है.

calenderIcon 06:39 (IST)
shareIcon

बलिया में महिला का शव मिलने से सनसनी फैली

बलियाः नगरा थाना क्षेत्र में 30 वर्षीय महिला का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिलने से सनसनी फैल गई. महिला को ईंट से कुचलकर मारा गया था. मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी है.

calenderIcon 06:34 (IST)
shareIcon

गाजियाबाद में कबाड़ के गोदाम में लगी भयंकर आग

गाजियाबादः थाना सिहानीगेट के नंदग्राम में नंदी पार्क के सामने कबाड़ के गोदाम में भयंकर आग लग गई. मौके पर पहुंच फायर बिग्रेड की गाड़ी ने आग पर काबू पाया.

calenderIcon 06:32 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.