आगरा में अनियंत्रित होकर पलटी स्कूल बस

News State Bureau  |   Updated On : February 14, 2020 11:49:07 AM
प्रतीकात्मक फोटो।

प्रतीकात्मक फोटो। (Photo Credit : फाइल फोटो )

लखनऊ:  

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबरें, 14 फरवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

  Feb 14, 2020  16:44:01 (IST)
फ्लाई डाइनिंग रेस्टोरेंट ताजनगरी में कलाकृति ग्राउंड में शुरू

आगराः उत्तर प्रदेश का दूसरा, देश का तीसरा और दुनिया का 201वां फ्लाई डाइनिंग रेस्टोरेंट ताजनगरी में कलाकृति ग्राउंड में शुरू हो गया है. हवा से बातें करते हुए 150 फीट की ऊंचाई पर यहां गर्मागर्म खाना परोसा जाएगा. इतनी ही ऊंचाई से ताजमहल का दीदार भी अलग ही अंदाज में होगा.

  Feb 14, 2020  16:43:14 (IST)
नोएडा में गोली लगने से घायल हुए ज्वेलर्स को होश आया

नोएडा: सेक्टर-12 में दिनदहाड़े हुए हमले में गंभीर रूप से घायल हुए ज्वेलर्स को होश आ गया है. गुरुवार को ज्वेलर्स के सिर में गोली मारी गई थी, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती करवाया है. अभी उसका इलाज चल रहा है.

  Feb 14, 2020  13:43:13 (IST)

2 साल बाद विहिप नेता तोड़ेंगे अनशन

बागपत। राम मंदिर विवाद का निपटारा होने पर 2 साल बाद अयोध्या में अन्न ग्रहण करेंगे विहिप नेता. पूरा महादेव से अयोध्या तक शुरू की पैदल यात्रा. मन्दिर का फैसला न आने तक 2 साल पहले किया था अन्न का त्याग. विहिप जिला महामंत्री पप्पन राणा अयोध्या में रामलला के दर्शन कर अन्न ग्रहण करेंगे. हवन संपन्न कर अयोध्या के लिए पदयात्रा हुई रवाना. बागपत से अयोध्या तक जायेगी पदयात्रा.

  Feb 14, 2020  13:41:21 (IST)

बलिया में फूंका गया संत वेलेनटाइन का पुतला

बलिया। बलिया के टी डी कालेज चौराहे पर हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने वैलेंटाइन डे पर फूंका संत वेलेंटाइन का पुतला. टीडी कालेज चौराहे पर पुतला फूंकते ये हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता. हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता वेलेंटाइनडे के विरोध में संत वेलेंटाइन का पुतला फूंक रहे हैं. हिन्दू युवा वाहिनी कार्यकर्ताओ का कहना है कि इस तहर के दिन हमारे भारतीय संस्कृत में नही है.

  Feb 14, 2020  11:54:19 (IST)

पुलवामा की बरसी पर सीएम योगी ने दिया निर्देश

लखनऊ। पुलवामा की बरसी पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने निर्देश दिया है कि सभी शहीदों के घरों पर पहुँच कर डीएम और एसपी श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे. अधिकारी यदि किसी बैठक में हैं और किन्हीं कारणों से डीएम-एसपी उपलब्ध नहीं हैं तो अन्य वरिष्ठ अधिकारी पहुँचेंगे.

  Feb 14, 2020  11:43:12 (IST)

अनियंत्रित होकर पलटी स्कूल बस

आगरा। अनियंत्रित होकर स्कूल वैन केंटर से टकराई. स्कूल वैन और कैंटर की भिड़ंत के बाद मची चीख पुकार. स्कूली वैन में बैठे छात्र और स्कूल स्टाफ के कई लोग घायल. राहगीरों ने चलाया राहत बचाव कार्य. सड़क हादसे की सूचना पर पहुंची इलाकाई पुलिस. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को राहगीरों की मदद से भेजा उपचार के लिए हॉस्पिटल. थाना डौकी क्षेत्र के बाजितपुर पर हुआ सड़क हादसा.

  Feb 14, 2020  11:29:32 (IST)

महिला का शव ले जा रहा कैंटर पलटा

मथुरा। महिला का शव लेकर जा रही कैंटर यमुना एक्सप्रेस वे पर अनियंत्रित होकर पलटी. हादसे में 25 लोग हुए घायल. घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती. दिल्ली से विधूपूरा इटावा जा रहे थे कैंटर सवार लोग. कैंटर में सवार थे करीब 40 लोग. ड्राइवर को नींद लगने के चलते हुआ हादसा. थाना जमुनापार इलाके के यमुना एक्सप्रेसवे के माइलस्टोन संख्या 106 की घटना.

  Feb 14, 2020  11:13:56 (IST)

विधानसभा सत्र की हुई शुरुआत

लखनऊ। विधानसभा सत्र की हुई शुरुआत. सत्र की शुरुवात में ही विपक्ष का हंगामा. विपक्षी सदस्य वेल में प्रदर्शन कर रहे है. महिलाओं पर बढ़े अपराध को लेकर चर्चा की मांग कर रहा है विपक्ष. सपा ने सदन से किया वाकआउट.

  Feb 14, 2020  08:57:32 (IST)

विधानमंडल के बजट का दूसरा सत्र आज

लखनऊ। यूपी विधानमंडल के बजट सत्र का दूसरा दिन आज. 11 बजे शुरू होगी विधान परिषद और विधानसभा की कार्यवाही. राज्यपाल के अभिभाषण पर आज सदन में होगी चर्चा. आज आधे दिन तक ही सदन में होंगे विधायी कार्य. सोमवार 11 बजे तक के लिए स्थगित होगी सदन की कार्यवाही.

  Feb 14, 2020  07:17:28 (IST)

सरकारी कर्मचारियों का कार्य बहिष्कार

देहरादून। उत्तराखंड के डेढ़ लाख सरकारी कर्मचारियों का आज कार्य बहिष्कार. जनरल, ओबीसी संवर्ग के सभी कर्मचारी कल रहेंगे कार्य बहिष्कार पर. प्रमोशन से रोक हटाने और प्रमोशन में आरक्षण खत्म करने को लेकर कर्मचारियों की मांग. सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के बाद भी सरकार प्रमोशन में आरक्षण के मामले में अभी तक नहीं ले पाई है कोई फैसला. प्रदेश के डेढ़ लाख कर्मचारियों के कार्य बहिष्कार से सरकारी विभागों में लोगों को होगी कार्यों में दिक्कतें.

  Feb 14, 2020  07:15:32 (IST)

खुले नाले में गिरे पल्सर सवार

जौनपुर। जंघई रेलवे स्टेशन से मछलीेशहर रोड पर फाटक के पास उस समय हड़कम्प मच गया. जब बगल के खुले नाले में पल्सर सवार दो लोग समा गए. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल रहा हो रहा है. अगल-बगल के देखने वालों ने शोर मचाते हुए दोनों बाइक सवार को बाहर निकाल कर जान बचाई। फाटक बंद होने के दौरान बाईक सवार युवक अपने चाचा के साथ जंघई से घर छाछो, मछलीेशहर जा रहे थे.

  Feb 14, 2020  06:47:23 (IST)

टूर ट्रैवल के नाम पर ठगी

ग्रेटर नोएडा। फर्जी वेबसाइट बनाकर टूर ट्रैवल के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह का एसटीएफ ने किया भंडाफोड़. दो हज़ार लोगो से कर चुके हैं करोड़ों की ठगी. पुलिस ने एक युवती समेत चार आरोपियों को किया गिरफ्तार. टूर एन्ड ट्रैवल पैकेज के नाम पर लोगों से करते थे धोखाधड़ी. पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर 9 मोबाइल, दो लैपटॉप, 8 डेबिट कार्ड समेत अन्य दस्तावेज बरामद किए हैं. यूपी एसटीएफ ओर बीटा 2 थाना पुलिस की संयुक्त टीम ने किया गिरफ्तार.

  Feb 14, 2020  06:43:03 (IST)

बीएसएफ का जवान मणिपुर में शहीद

शाहजहांपुर। बीएसएफ का जवान मणिपुर के इंफाल में हुआ शहीद. थाना खुटार के सौंफ़री गांव के रहने वाले थे हवलदार राम नहोरे. जवान की मौत से परिवार में मचा कोहराम. 4 दिन पहले ही घर से छुट्टियां बिताकर कर ड्यूटी पर वापस गया था जवान. पार्थिव शरीर गांव पहुँचा. कुछ देर पहले पूरे सैनिक सम्मान से हुआ अंतिम संस्कार.

  Feb 14, 2020  06:41:03 (IST)

कांशीराम कालोनी की बिल्डिंग में लगी आग

बागपत। कांशीराम कालोनी बिल्डिंग की तीसरी मंजिल पर लगी आग. आग लगने से दो लड़कियों के दहेज का सारा सामान जलकर राख. करीब 5  लाख से ज्यादा का हुआ नुकसान. सूचना के बाद मौके पर नही पहुँची दमकल की टीम. कालोनीवासियों ने आग पर खुद पाया काबू. कोतवाली बड़ौत क्षेत्र के मलकपुर रोड कांसीराम कालोनी की घटना.

First Published: Feb 14, 2020 06:37:03 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो