logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड ब्रेकिंग : अज्ञात महिला का मिला शव, मौके पर पहुंची पुलिस

यहां आपको मिलेगी हर खबर की सही जानकारी सटीक और सबसे पहले....

Updated on: 10 Oct 2019, 09:40 AM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड हर छोटी-बड़ी अपडेट के लिए बने रहिए न्यूज स्टेट के साथ. यहां आपको मिलेगी हर खबर की सही जानकारी सटीक और सबसे पहले.... 

calenderIcon 10:12 (IST)
shareIcon

यूपी : अज्ञात महिला का मिला शव, मौके पर पहुंची पुलिस 


गोण्डा एक अज्ञात महिला की मिली लास. रेप के बाद हत्या की आशंका. अपर पुलिस अधीक्षक दल बल के साथ मौके पर पहंची. मामला मनकापुर,नवाबगंज,वजीरगंज तीन थानों के सीमा का.

calenderIcon 10:08 (IST)
shareIcon

यूपी : चोरी से श्मशान ले जाए गए विवाहिता के शव को पुलिस ने किया जब्त


यूपी के मिर्ज़ापुर के पड़री थाना क्षेत्र के पसैया में विवाहिता की जहर खाने से मौत. चोरी से दाह संस्कार के लिए ले जाए गए शव को सूचना मिलने पर पुलिस ने श्मशान घाट से कब्जे में लिया. प्रकरण की जांच में जुटी पुलिस.

calenderIcon 10:05 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश : 14 लाख अराजपत्रित कर्मचारियों को मिल सकता है दीवाली बोनस


यूपी के लगभग 14 लाख अराजपत्रित कर्मचारियों को दीवाली से पहले बोनस का तोहफा मिल सकता है. वित्त विभाग ने इसकी तैयारी शुरू कर दी है. इससे संबंधित पत्रावली को जल्द ही मंजूरी के लिए मुख्यमंत्री के पास भेजा जाएगा. बोनस की 75 फीसदी राशि जीपीएफ में भेजने और 25 प्रतिशत का नकद भुगतान करने की योजना है.