logo-image

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबरें, 10 जनवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबरें, 10 जनवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

Updated on: 10 Jan 2020, 06:40 AM

लखनऊ:

समाजवादी पार्टी (सपा) सांसद आजम खां के रामपुर स्थित आवास के बाहर गुरुवार को पुलिस ने धारा 82 के तहत कुर्की के नोटिस चस्पा कर दिए गए. इस बार तीन नोटिस लगाए गए हैं. साथ ही इलाके भर में रिक्शे और माइक से सपा सांसद की संपत्ति कुर्की की मुनादी भी कराई गई. मामला आजम के बेटे अब्दुल्ला आजम के फर्जी जन्म प्रमाणपत्र से संबंधित है. मामले की सुनवाई की तारीखों पर लगातार गैरहाजिर रहने के कारण एडीजी-6 की अदालत ने सांसद आजम खां, विधायक तजीन फातमा और बेटे अब्दुल्ला के खिलाफ 18 दिसंबर को धारा 82 के तहत कुर्की नोटिस देने का आदेश दिया था.

calenderIcon 06:40 (IST)
shareIcon

सहारनपुर में अज्ञात वाहन की टक्कर से 9 श्रद्धालु घायल

सहारनपुरः बेहट इलाके में अज्ञात वाहन की टक्कर से 9 श्रद्धालु घायल हो गए. सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. 

calenderIcon 06:38 (IST)
shareIcon

आज समाजवादी पार्टी अपने कार्यकर्ताओं को दिखाएगी ‘छपाक’ फिल्म

लखनऊः अखिलेश यादव के निर्देश पर आज समाजवादी पार्टी अपने कार्यकर्ताओं को ‘छपाक’ फिल्म दिखाएगी. इसके लिए लखनऊ में एक हाल बुक किया गया है.

calenderIcon 06:37 (IST)
shareIcon

प्रयागराज में ठंड की वजह से आज स्कूल बंद

प्रयागराजः अत्यधिक ठंड के चलते जिले में आज पांचवीं तक के स्कूल बंद रहेंगे. डीएम के आदेश पर बीएसए संजय कुमार कुशवाहा ने आदेश जारी किए हैं.

calenderIcon 06:35 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश में 14 आईपीएस के तबादले

लखनऊः उत्तर प्रदेश प्रशासन ने गुरुवार को 9 जिलों के पुलिस अधीक्षक व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सहित 14 अफसरों के तबादले कर दिए. राजधानी लखनऊ के एसएसपी कलानिधि नैथानी को गजियाबाद का प्रभार दिया गया है. इसके अलावा सुल्तानपुर, रामपुर, इटावा, बाराबंकी, गाजीपुर, झांसी, हाथरस, बांदा व गाजियाबाद जिलों के भी कप्तान बदल दिए गए.

calenderIcon 06:34 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.