logo-image

गोरखपुर में डॉ. कफील अहमद के मामा नुसरतुल्लाह वारसी की हत्या

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताजा खबरें, 23 फरवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

Updated on: 23 Feb 2020, 06:15 AM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. आपको यहां उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 14:26 (IST)
shareIcon

लखनऊ में तेंदुए ने दो मवेशियों को मार डाला

राजधानी लखनऊ में एक तेंदुए ने दो दिन पहले दो मवेशियों को अपना निवाला बना डाला. जिसके बाद पूरे इलाके में दहशत है. लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम से थोड़ी ही दूरी पर तेंदुए ने रात के अंधेरे में दो बछड़ों को मार डाला. 

calenderIcon 11:20 (IST)
shareIcon

गैस के खेल का पर्दाफाश, डेली गांव से राज गैस एजेंसी का वाहन बरामद

झांसी: रक्सा थाना क्षेत्र के डेली गांव के पास जिला आपूर्ति विभाग को बड़ी सफलता मिली है. यहां से 51 घरेलू गैस सिलेंडर बरामद किए गए हैं, जिसमें 36 सिलेंडर भरे हुए हैं, जबकि 15 सिलेंडर आधे खाली हैं. यहां से मिले उपकरणों के आधार पर अंदाज भी लगाया जा रहा है कि यहां से सिलेंडरों की रिफिलिंग की जाती थी.

calenderIcon 11:19 (IST)
shareIcon

गाजियाबाद में 60 वर्षीय महाराज जी की गला रेतकर हत्या

गाजियाबाद में थाना टीला मोड क्षेत्र में लगभग 60 वर्षीय महाराज जी की गला रेतकर हत्या कर दी गई. मृतक के बेटे अरुण कुमार ने जिला गांव निवासी मनोज कुमार पुत्र परशुराम पर दो करोड़ रुपए के लेनदेन को लेकर हत्या का आरोप लगाया.

calenderIcon 11:18 (IST)
shareIcon

गोरखपुर में डॉ. कफील अहमद के मामा नुसरतुल्लाह वारसी की हत्या

गोरखपुर के अलहदादपुर, बनकटीचक में बीती देर रात डॉ. कफील अहमद के मामा नुसरतुल्लाह वारसी उर्फ दादा की गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्या के पीछे वजह प्रापर्टी विवाद की बताई जा रही है.

calenderIcon 11:17 (IST)
shareIcon

गाजियाबाद की दो बहनों ने शादी के कार्ड पर लिखवाया- We Support CAA

गाजियाबाद के साहिबाबाद इलाके में रहने वाली नेहा और पूजा ने अपने शादी के कार्ड पर We Support CAA लिखवाया है। पूजा और नेहा दोनों बहने हैं. और उनकी शादी 25 फरवरी को है.

calenderIcon 11:16 (IST)
shareIcon

कानपुर में सड़क हादसे में बाइक सवार 3 युवकों की मौत

कानपुर: अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र में नेशनल हाईवे पर सड़क हादसे में बाइक सवार 3 युवकों की मौत हो गई. खड़े डीसीएम से बाइक की भिड़ंत से हादसा हुआ.

calenderIcon 10:18 (IST)
shareIcon

महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे 7 मार्च को अयोध्या आएंगे

लखनऊ: महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे 7 मार्च को अयोध्या आएंगे. शिवसैनिकों के साथ होली से पहले वह रामलला के दर्शन करेंगे. इसके बाद सरयू के तट पर पूजा अर्चना करेंगे.

calenderIcon 09:26 (IST)
shareIcon

राजधानी लखनऊ के कई इलाकों की कटेगी बिजली

राजधानी लखनऊ में आज एचटी लाइन की मरम्मत के कारण नजरबाग, फूलबाग, खंदारी बाजार, बर्लिंग्टन अपार्टमेंट और कैंट रोड इलाके में सुबह 11 से शाम 6 बजे तक बिजली सप्लाई बंद रहेगी. वहीं, एलटी लाइन की शिफ्टिंग के कारण नाका गुरुद्वारा सहित आसपास कई जगह सुबह 11 से दोपहर 2 बजे बिजली कटी रहेगी.

calenderIcon 06:24 (IST)
shareIcon

रेल और वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री पीयूष गोयल आज आएंगे प्रयागराज

प्रयागराजः रेल और वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री पीयूष गोयल आज प्रयागराज आएंगे. वह पिछड़ा वैश्य महाकुंभ में शिरकत करेंगे. यह कार्यक्रम केपी कालेज मैदान में आयोजित हो रहा है.

calenderIcon 06:22 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश के 7 सबसे प्रदूषित शहरों में लगेंगे प्रदूषण मापक यंत्र

उत्तर प्रदेश के 7 बड़े और सबसे प्रदूषित शहरों में सरकार प्रदूषण मापक यंत्र लगाने जा रही है. इन शहरों के औद्योगिक क्षेत्रों में ये यंत्र लगेंगे, जो प्रदूषण बढ़ने पर चेतावनी देंगे. लखनऊ, कानपुर, गाज़ियाबाद, आगरा, मुरादाबाद, गोरखपुर और प्रयागराज में प्रदूषण मापक यंत्र लगेंगे.

calenderIcon 06:20 (IST)
shareIcon

मुख्यमंत्री योगी ने उन्नाव के डीएम को किया निलंबित

योगी सरकार ने शनिवार को उन्नाव के जिलाधिकारी देवेंद्र पांडेय को निलंबित कर दिया. पांडेय पर कम्पोजिट स्कूल ग्रांट के क्रियान्वयन व उपभोग में अनियमितता का आरोप है.

calenderIcon 06:19 (IST)
shareIcon

सोने के अकूत भंडार से दूर होगी सोनभद की गरीबी : केशव

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि सोनभद्र में सोने का जो अकूत भंडार मिला है, उससे देश, प्रदेश के अलावा जिले की गरीबी दूर होगी.

calenderIcon 06:19 (IST)
shareIcon

सीएम योगी आज अयोध्या के दौरे पर

लखनऊ: सीएम योगी आज अयोध्या के दौरे पर पहुंचेंगे. वह लगभग 4 घंटे राम नगरी में गुजारेंगे. मुख्यमंत्री इस दौरान सीएचसी और पीएचसी का निरीक्षण करेंगे. श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपालदास से मणिराम दास छावनी में मुलाकात करेंगे. इसके अलावा वह और भी कई संतों से मुलाकात कर सकते हैं.