उत्तर प्रदेश : दुकानदार के 5 रुपए मांगने पर युवक ने मारी गोली

IANS  |   Updated On : October 10, 2019 02:10:17 PM
उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ की घटना

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ की घटना (Photo Credit : (फाइल फोटो) )

New Delhi :  

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक दुकानदार को सिर्फ इसलिए गोली मार दी गई कि उसने आरोपी को गुटखा बेचने के बाद उसके पांच रुपये मांगे थे. यह घटना अलीगढ़ के माधोपुर क्षेत्र में बुधवार रात घटी जब दीपक, तिकन्ना, पोटा और फौजदार एक दुकान पर गए और दुकानदार छोटू अग्रवाल से पांच रुपये का एक गुटखा का पाउच खरीदा.

छोटू ने चारों से गुटखा के रुपये मांगे, तो उन्होंने मना कर दिया. जब छोटू ने इसके लिए जिद की तो चारों ने उसकी नकदी पेटी से 250 रुपये निकाल लिए और उसकी पिटाई की. दुकान के पास ही खड़ा एक स्थानीय निवासी अमित जब छोटू को बचाने आगे आया तो संदिग्धों ने छोटू पर गोली चला दी. गोली लगने से घायल छोटू को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

यह भी पढ़ें- NDA और JDU में तनातनी के बीच बोले सुब्रमण्यम- बिहार में BJP बड़ा भाई

अमित के अनुसार, आरोपियों ने उनके खिलाफ शिकायत करने पर उसके परिजनों की भी हत्या करने की धमकी दी थी. गवाहों द्वारा दर्ज शिकायत के आधार पर संदिग्धों के खिलाफ बुधवार को टप्पल पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की धारा 307 (हत्या का प्रयास) और धारा 394 (लूट के इरादे से शारीरिक नुकसान पहुंचाने) के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) मणिलाल पटीडा ने कहा कि जांच जारी है और आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

First Published: Oct 10, 2019 02:10:17 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो