BREAKING NEWS
  • भीम सेना के चीफ चंद्रशेखर को मिली कोर्ट से जमानत, इस मामले में हैं आरोपी- Read More »

उत्तर प्रदेश : आजम खान और हमारे कार्यकर्ताओं को डरा रही BJP : समाजवादी पार्टी

News State Bureau  | Reported By : Anil yadav |   Updated On : March 16, 2019 05:50:29 PM
समाजवादी पार्टी के पूर्व मंत्री आजम खान

समाजवादी पार्टी के पूर्व मंत्री आजम खान (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

उत्तर प्रदेश के रामपुर जिला प्रशासन द्वारा समाजवादी पार्टी के पूर्व मंत्री आजम खान के खिलाफ उत्पीड़न की कार्रवाई का आरोप लगाते हुए समाजवादी पार्टी के एक बड़े प्रतिनिधि-मंडल ने प्रदेश के मुख्य निर्वाचन अधिकारी वेंकटेश्वर लू से मुलाकात की और रामपुर के डीएम एसडीएम और कोतवाल को हटाने की मांग की है. समाजवादी पार्टी ने आरोप लगाया कि आचार संहिता लगने के बाद आजम खान के खिलाफ बदले की भावना से कार्रवाई और बढ़ गई है.

साथ ही समाजवादी पार्टी की तरफ से आरोप लगाते हुए कहा गया रामपुर में समाजवादी कार्यकर्ताओं को भी डराया धमकाया जा रहा है और जौहर यूनिवर्सिटी में एसटीएफ के छापे पड़ रहे हैं. उन्होंने कहा, कि बदले की भावना से ही सरकार ने उर्दु गेट भी गिरा दिया, साथ ही समाजवादी पार्टी ने यूपी के डीजीपी ओपी सिंह को भी हटाने की मांग की है.

यह भी पढ़ें- कांग्रेसी नेता राज बब्बर ने स्पेशल कोर्ट में लिया सरेंडर, मधुसूदन मिस्त्री समेत 18 थे नामजद

समाजवादी पार्टी के आरोप पर बीजेपी ने दिया जवाब

समाजवादी पार्टी के आरोप पर जवाब देने में BJP ने भी देर नहीं की, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि सरकार बदले की भावना से कोई कार्रवाई नहीं करती है. आज़म खान ने जो भी अवैध काम किये हैं उन्हीं के खिलाफ कार्रवाई हो रही है. केशव प्रसाद मौर्या ने कहा, सरकार किसी को परेशान नहीं कर रही बल्कि कानून अपना काम कर रहा है.

First Published: Mar 16, 2019 05:30:45 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो