logo-image

नदवा यूनिवर्सिटी में झड़प, सलमान हुसैनी नदवी ने मुस्लिम लॉ बोर्ड और आजम खान पर लगाया बड़ा आरोप

लखनऊ के नदवा यूनिवर्सिटी के इस्लामिक स्कॉलर सलमान हुसैन नदवी के समर्थकों और विरोधियों में झड़प का मामला सामने आया है. दरअसल, सलमान हुसैन नदवी राम मंदिर के पक्ष में मस्जिद की जमीन छोड़े जाने के हिमायती हैं.

Updated on: 10 Oct 2019, 09:47 PM

नई दिल्ली:

लखनऊ के नदवा यूनिवर्सिटी के इस्लामिक स्कॉलर सलमान हुसैन नदवी के समर्थकों और विरोधियों में झड़प का मामला सामने आया है. दरअसल, सलमान हुसैन नदवी राम मंदिर के पक्ष में मस्जिद की जमीन छोड़े जाने के हिमायती हैं. अयोध्या की विवादित भूमि से बाबरी मस्जिद को शिफ्ट करने और तीन तलाक के मुद्दे पर मोदी सरकार के स्टैंड का समर्थन करने वाले लखनऊ के नदवा यूनिवर्सिटी के इस्लामिक स्कॉलर सलमान हुसैन नदवी के समर्थकों और विरोधियों के बीच आज झड़प हो गई.

और पढ़ें:महाराष्‍ट्र में बोले यूपी के सीएम योगी आदित्‍यनाथ- राहुल गांधी ने इटली की राह पकड़ ली है वह नहीं आएंगे

इस पर सलमान हुसैनी नदवी ने कहा कि मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के लोग उन्हें निशाना बना रहे हैं. सलमान हुसैनी नदवी का कहना है, 'मैंने हिंदू मुस्लिम एकता की बात की है. मस्जिद को दूसरे जगह शिफ्ट करने की बात से मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के लोग नाराज हैं. इसलिए मुझे निशाना बनाया जा रहा है. इसके अलावा भी कई ऐसी बातें हैं, जिसकी वजह से मुझे टारगेट किया जा रहा है.'

इसे भी पढ़ें:पाकिस्तानी ड्रोन का पता नहीं लगाए जाने पर आईबी ने उठाए सवाल

सलमान हुसैनी नदवी ने आरोप लगाया कि नदवा यूनिवर्सिटी से मेरे लोगों को निकाला जा रहा है. आजम खान और असदुद्दीन ओवैसी जैसे लोग उन्हें न सिर्फ हटाना चाहते हैं, बल्कि अमन की बात करने की वजह से उन्हें हर तरह से टारगेट कर रहे हैं.

बता दें कि मौलाना तौहीद आलम का नदवा से तबादला किया गया है. उन्होंने बुलाकी अड्डा स्थित मदरसा इस्लामिया भेजा गया है. नादवा यूनिवर्सिटी के छात्रों ने इसका विरोध किया है. उनका कहना है कि सलमान हुसैनी नदवी के करीबी होने के चलते उनका तबादला किया गया है.