logo-image

परायी औरतों के साथ मौज-मस्ती के लिए संपत्ति बेचता था पति, तंग आकर पत्नी ने कर डाला ये कांड

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि विवेक को मारने के लिए हत्यारों ने पहले उसके सिर पर पत्थर से हमला किया था और उसके बाद गला दबाया गया था.

Updated on: 28 Oct 2019, 01:32 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश की झांसी पुलिस ने विवेक उपाध्याय (28) की हत्या की गुत्थी सुलझा ली है. थाना सीपरी बाजार के मसीहागंज के रहने वाले विवेक का शव थाना प्रेमनगर क्षेत्र स्थित नयागांव नहर के पास खड़ी एक कार में मिला था. पूरा मामला 20 अक्टूबर का बताया जा रहा है. झांसी एसएसपी डॉ. ओपी सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि नहर में खड़ी लाल रंग की कार में एक युवक का शव पड़ा हुआ है. सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया.

ये भी पढ़ें- मछुआरे के हाथ लगी 200 किलो की ऐसी मछली, रातों-रात बन गया लखपति

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि विवेक को मारने के लिए हत्यारों ने पहले उसके सिर पर पत्थर से हमला किया था और उसके बाद गला दबाया गया था. पुलिस ने इस पूरे मामले में नहर के पास से ही खून में सना पत्थर और गला दबाने के लिए इस्तेमाल किया गया दुपट्टा बरामद किया. पुलिस को जब इस मामले में विवेक की पत्नी सोनिया को हिरासत में लेकर पूछताछ की. सख्ती से पूछताछ की गई तो सोनिया ने अपना गुनाह कबूल कर लिया. सोनिया ने बताया कि विवेक की हत्या के लिए उसने हरवेंद्री तथा उसके प्रेमी आनंद कुमार व एक अन्य व्यक्ति सुखनंदन को 5 लाख रुपये की सुपारी दी थी.

ये भी पढ़ें- Video: शख्स ने अपने ही घर में कर दिया भयानक धमाका, वजह जानने के बाद चकरा जाएगा आपका दिमाग

पुलिस ने विवेक की हत्या के आरोप में चारों लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. सोनिया ने पुलिस को बताया कि विवेक शराब पीने के लिए घर की संपत्ति को नुकसान पहुंचा रहा था. सोनिया ने पुलिस को बताया कि विवेक शराब पीने के लिए और दूसरी महिलाओं के साथ मौज-मस्ती करने के लिए संपत्ति बेच रहा था. हालांकि विवेक की कार और संपत्ति सोनिया के नाम पर रजिस्टर हैं, लेकिन वह उस पर दबाव बनाकर संपत्ति बेचता जा रहा था. पति की इन्हीं हरकतों से तंग आकर सोनिया ने उसे रास्ते से हटाने के लिए बेहद ही खतरनाक प्लान बनाया और विवेक की जान ले ली.