logo-image

उत्तर प्रदेश : होली के रंग में पड़ा भंग, बीच-बचाव में गई युवक की जान

अनुराग घर के बाहर निकला और एतराज किया कि इस तरह लड़ाई नहीं लड़नी चाहिए

Updated on: 22 Mar 2019, 12:05 PM

गाजियाबाद:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद (Ghaziabad) में होली के रंगों के दौरान हुए मामूली विवाद के बाद एक युवक को गोली मार दी गई. युवक की अस्पताल में मौत हो गई. युवक का नाम अनुराग था और उसकी उम्र 24 साल थी. बताया जा रहा है कि अनुराग विजय नगर इलाके में अपने एक रिश्तेदार के घर में होली मनाने के लिए आया हुआ था. रिश्तेदार के घर के बाहर दो युवक आपस में लड़ाई लड़ रहे थे. अनुराग घर के बाहर निकला और एतराज किया कि इस तरह लड़ाई नहीं लड़नी चाहिए.

यह भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश : होली जश्न के दौरान बीजेपी विधायक को बदमाशों ने मारी गोली, खनन माफिया पर शक

जिसके बाद लड़ाई झगड़ा कर रहे दोनों युवकों में से एक ने तमंचा निकाल लिया और अनुराग के ऊपर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी. जिसमें से एक गोली अनुराग को लगी. जिसके बाद अनुराग को अस्पताल ले जाया गया. अस्पताल में अनुराग को मृत घोषित कर दिया गया. जाहिर है एनसीआर (NCR) में मामूली बात पर लोग किस तरह से गुस्से में आ जाते हैं यह उदाहरण साबित होता है.

यह भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश : मथुरा में सिपाही ने एक विवाद के चलते युवक को मारी गोली

बता दें कि उत्तर प्रदेश के ही लखीमपुर खीरी जिले में होली के मौके पर बीजेपी के एक विधायक को गोली मार दी गई थी. घटना के बाद से इलाके के लोग सकते में हैं. गोली बीजेपी एमएलए योगेश वर्मा (Bjp mla yogesh verma) के पैर में लगी. उन्हें इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

तीन मौत से हिली यूपी पुलिस, सुसाइट नोट से खुला मौत का राज, देखें VIDEO