logo-image

गाजियाबाद में पहले पिता ने बच्चों को दिया जहर फिर किया ये दिल दहलाने वाला काम

पुलिस आलाधिकारियों द्वारा बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया

Updated on: 12 Mar 2019, 12:36 PM

गाजियाबाद:

दिल्ली (Delhi) से सटे गाजियाबाद(Ghaziabad) के थाना सिहानी गेट क्षेत्र से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. यहां के सिहानी नूर नगर में रहने वाले भगवान सिंह (42) ने अपने दो बच्चों को जहर देने के बाद आत्महत्या कर ली. म्रतको में बेटा तुषार उम्र लगभग 15 वर्ष, बेटी माही उम्र करीब 12 वर्ष है. बताया गया कि आज तड़के करीब 3:30 बजे 100 नंबर पर सूचना दी गई की एक आदमी ने अपने आप को फांसी लगा ली है, जिसे सुनकर पुलिस मौके पर पहुंची और देखा कि 2 बच्चे जो बेड पर लेटे हैं जोकि मृत थे और 1 आदमी फांसी पर लटका पाया गया.

यह भी पढ़ें- पीएम मोदी ने किया रेड लाइन मेट्रो का अनावरण, अब दिल्ली के इस स्टेशन से सीधा पहुंच सकेंगे गाजियाबाद

पुलिस के मुताबिक बच्चों को जहर देने के बाद गला दबाकर मारा गया है. मौके पर पहुंचे पुलिस आलाधिकारियों द्वारा बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया और आगे इन्वेस्टिगेशन जारी है.

यह भी पढ़ें- Handwara Encounter : शहीद विनोद कुमार और श्याम सिंह यादव को योगी सरकार देगी 25-25 लाख रुपये

बता दें कि कुछ दिनों पहले उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले के बिरनो थाना क्षेत्र के एक गांव में ऑनलाइन धोखाधड़ी से आहत युवक ने खुद पर मिट्टी का तेल डालकर आत्मदाह कर लिया था. गंभीर अवस्था में जब तक उसे अस्पताल पहुंचाया गया, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. पुलिस के मुताबिक, बिरनो थाना क्षेत्र के जयरामपुर गांव निवासी रवि गुप्ता (25) ने बैंक से 2.5 लाख रुपये का लोन लेकर ऑनलाइन एक पुरानी चारपहिया गाड़ी बुक की थी. लेकिन वह साइबर क्राइम व आनलाइन धोखाधड़ी करने वालों का शिकार हो गया और उसे गाड़ी नहीं मिली. इसको लेकर रवि कई दिनों से तनाव व अवसाद में था.

CRIME CONTROL : गाजियाबाद में सुरक्षा व्यवस्था की नई तस्वीरदेखें VIDEO