logo-image

Uttar Pradesh: इटावा में राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में आने से दर्जनों हुए घायल, 4 की मौत

जब अवध एक्सप्रेस को लूप लाइन पर खड़ा कर राजधानी को पास कराया जा रहा था, तभी दर्जन भर लोग राजधानी की चपेट में आ गए. घटना के बाद स्टेशन पर अफरा-तफरी का माहौल है.

Updated on: 10 Jun 2019, 11:50 AM

highlights

  • उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के इटावा (Etawah) में बड़ी दुर्घटना सामने आई है.
  • राजधानी एक्सप्रेस (Rajdhani Express) की चपेट में आने से चार लोगों की जान चली गई.
  • घटना के बाद स्टेशन पर अफरा-तफरी का माहौल है. 

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के इटावा (Etawah) में बड़ी दुर्घटना सामने आई है. राजधानी एक्सप्रेस (Rajdhani Express) की चपेट में आने से चार लोगों की जान चली गई. बताया जा रहा है कि जब अवध एक्सप्रेस को लूप लाइन पर खड़ा कर राजधानी को पास कराया जा रहा था, तभी दर्जन भर लोग राजधानी की चपेट में आ गए. घटना के बाद स्टेशन पर अफरा-तफरी का माहौल है. घटना के बाद घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, मृतक चारों लोग अवध रेलगाड़ी से यात्रा कर रहे थे. अवध को लूप लाइन पर खड़ा कर राजधानी को पास कराया जा रहा था, तभी प्लेटफार्म के पास खड़े चार यात्री उसकी चपेट में आ गए सोमवार सुबह 8 बजे इटावा में दिल्ली-हावड़ा रेल मार्ग पर बलरई रेलवे स्टेशन (थाना जसवंतनगर अंतर्गत) में चार लोगों की राजधानी की चपेट में आने से मौत हो गई. चारों की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है.

यह भी पढ़ें: युवराज सिंह क्यों सोच रहे हैं International Cricket से Retirement लेने के बारें में, पढ़ें पूरी खबर

इसके अलावा आधा दर्जन यात्री भी राजधानी की चपेट में आकर घायल हो गए हैं. सभी घायलों को सैफई और टुंडला के अस्पतालों में भेजा गया है. बताया जा रहा है कि अवध एक्सप्रेस, बांद्रा टर्मिनल जा रही थी. उसे लूप लाइन पर खड़ा किया गया था. राजधानी एक्सप्रेस को पास कराया जा रहा था, तभी बलरई स्टेशन पर खड़े कई लोग इसकी चपेट में आ गए. इसमें चार की मौत हुई है.

इसके बाद यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना पर गहरा शोक प्रकट किया और घायलों के इलाज की समुचित व्यवस्था करने का निर्देश जारी किया है.