logo-image

सूर्य प्रताप शाही का ओमप्रकाश राजभर पर निशाना, 'बीजेपी का साथ न होता तो सपने में भी विधनसभा न पहुंचते'

उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने विपक्षी दलों पर निशाना साधा है. न्यूज स्टेट से बातचीत में उन्होंने कहा कि 23 मई को नतीजे आने के बाद विपक्षी दलों पर बड़ी कार्रवाई होगी. चीनी मिलों का मामला सीबीआई के पास है.

Updated on: 21 May 2019, 11:54 AM

highlights

  • ओमप्रकाश राजभर पर लगाया ब्लैकमेलिंग का आरोप
  • लोकसभा चुनाव में परिवार के लिए टिकट मांग रहे थे

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने विपक्षी दलों पर निशाना साधा है. न्यूज स्टेट से बातचीत में उन्होंने कहा कि 23 मई को नतीजे आने के बाद विपक्षी दलों पर बड़ी कार्रवाई होगी. चीनी मिलों का मामला सीबीआई के पास है. जिन लोगों ने घोटाला किया है उन पर बड़ी कार्रवाई होगी.

यहां उन्होंने ओमप्रकाश राजभर पर निशाना साधते हुए कहा कि ओमप्रकाश राजबर बसपा के साथ रेह, सपा के साथ रहे, अखिलेश यादव और मुलायम सिंह यादव का साथ दिया. लेकिन कभी भी विधानसभा नहीं पहुंच पाए. उनके जितने भी विधायक जीतकर पहुंचे वह भाजपा की बदौलत पहुंचे हैं. अगर भाजपा न होती तो राजभर विधानसभा नहीं पहुंच सकते थे.

यह भी पढ़ें- आय से अधिक संपत्ति मामला : समाजवादी पार्टी सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव और अध्यक्ष अखिलेश यादव को CBI की क्लीनचिट

सूर्य प्रताप शाही ने राजभर पर ब्लैकमेलिंग का भी आरोप लगाया. शाही ने कहा कि राजभर अपने परिवार और करीबियों के लिए लोकसभा का टिकट मांग रहे थे. अगर पिछड़ों के लिए लड़ना चाहते तो बात और थी. लेकिन वह परिवारवाद के लिए ब्लैकमेलिंग करते हुए नजर आए.

उन्होंने आगे कहा कि अनिल राजभर को मंत्री परिषद का सदस्य हुए दो साल हो गए हैं. उन्हें अब अच्छे से मंत्री के रूप में कामकाज समझ आ गया है. मुझे पूरी उम्मीद है कि वह प्रदेश के लिए बेहतर काम करेंगे. गौरतलब है कि, अनिल राजभर को वह सभी विभाग दिए गए हैं जो इससे पहले ओमप्रकाश राजभर के पास थे.