logo-image

उत्तर प्रदेश : बालू से भरा ट्रक मासूम पर गिरा, मौके पर हुई मौत

शहर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) रवींद्र श्रीवास्तव ने मंगलवार को बताया, "मूलत: हुसैनगंज थाना क्षेत्र के नौगांव का रहने वाला जयकरन साहू अपने बच्चों के साथ यहां रहकर चाय-समोसा की दुकान चलाता है.

Updated on: 28 Jan 2020, 02:27 PM

Lucknow:

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर शहर में लखनऊ बाईपास की एक गली में सोमवार को बालू भरा एक ट्रक आठ वर्षीय मासूम के ऊपर पलट गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. शहर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) रवींद्र श्रीवास्तव ने मंगलवार को बताया, "मूलत: हुसैनगंज थाना क्षेत्र के नौगांव का रहने वाला जयकरन साहू अपने बच्चों के साथ यहां रहकर चाय-समोसा की दुकान चलाता है. उसका बड़ा बेटा आर्यन (8) सोमवार को समीप की दुकान से पेंसिल खरीदने गया था, तभी बालू भरा एक ट्रक गली में घुसते समय बच्चे के ऊपर पलट गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वह एक स्थानीय स्कूल में दूसरी कक्षा में पढ़ता था."

यह भी पढ़ें- पेट में छिपाकर ला रहे थे सोना, DRI की टीम ने किया गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि करीब तीन घंटे की मशक्कत के बाद क्रेन मशीन से ट्रक हटाकर बच्चे का शव बाहर निकाला गया और उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है. इस संबंध में जयकरन की तहरीर पर फरार ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी गई है. दुर्घटना करने वाले ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है.