उत्तर प्रदेश: सोनभद्र जिले में 70 वर्षीय महिला के साथ दुष्कर्म

न्‍यूज स्‍टेट ब्‍यूरो  |   Updated On : December 04, 2019 03:00:00 AM
रेप

रेप (Photo Credit : न्यूज स्टेट )

नई दिल्‍ली:  

उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले में रविवार देर रात 70 वर्षीय महिला के साथ नशे की हालत में उसके एक पड़ोसी द्वारा दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है. आरोपी राम किशन (27) को गिरफ्तार कर लिया गया है और जेल भेज दिया गया है.  पीड़िता पहले से ही बीमार है. उन्हें एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. राम किशन एक पेंटर के तौर पर काम करता है. वह शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं.

उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (दुष्कर्म) और 457 व अन्य के तहत मामला दर्ज किया गया है. अनपरा पुलिस स्टेशन के एसएचओ शैलेश कुमार राय ने कहा कि घटना तब हुई, जब महिला घर में अकेली थीं और परिजन घर से बाहर गए हुए थे. उसके पड़ोस में रहने वाले रामकिशन ने उस शाम शराब पी थी और वृद्ध महिला को घर में अकेला पाकर उनके साथ कथित रूप से दुष्कर्म किया.

नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी पुजारी गिरफ्तार
आंध्र प्रदेश पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी पुजारी को गिरफ्तार किया है. एक मंदिर का यह पुजारी कडप्पा जिले में एक नाबालिग आदिवासी लड़की का दुष्कर्म करने के बाद से फरार था. डी. रवि उर्फ सत्यनारायण पूर्वी गोदावरी जिले में छिपा हुआ था. कडप्पा पुलिस द्वारा वहां के पुलिसकर्मियों को सतर्क किए जाने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

पुलिस के अनुसार, पुजारी ने अपना हुलिया बदल लिया था और दूसरों के मोबाइल फोन का उपयोग कर वह अपने परिवार को फोन करता था. पुलिस ने उसे अन्नवरम क्षेत्र से पकड़ा.पुजारी ने भगवद गीता को पढ़ाने के बहाने 14 वर्षीय आदिवासी लड़की के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया था. यह घटना 27 नवंबर को कडप्पा जिले के रेड्डीवरिपल्ली में घटी थी. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज किया था, जिसके बाद से पुजारी फरार चल रहा था.

First Published: Dec 04, 2019 03:00:00 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो