logo-image

लखनऊ के पुलिस लाइन में सिपाही ने गोली मार की खुदकुशी, मचा हड़कंप

लखनऊ में एक सिपाही ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. पुलिस लाइन में सिपाही ने खुद को गोली मारी.

Updated on: 21 Feb 2020, 10:41 PM

नई दिल्ली:

लखनऊ में एक सिपाही ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. पुलिस लाइन में सिपाही ने खुद को गोली मारी. गोली मारने वाले सिपाही का नाम अनूप तिवारी बताया जा रहा है. पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है. शुक्रवार को लखनऊ के पुलिस लाइन में उस वक्त हड़कंप मच गया जब वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने गोली की आवाज सुनी. जहां से गोली की आवाज आई वहां दौड़कर लोग पहुंचे. जैसे ही उन्होंने देखा कि अनूप तिवारी ने खुद को गोली मार ली है सन्न रह गए. 2011 बैच का सिपाही दुनिया में नहीं था.

इसे पढ़ें:चीन की जेलों में भी फैला कोरोना वायरस, मृतक संख्या 2,200 से अधिक हुई

गोंडा का रहने वाला था सिपाही

पुलिस ने गोंडा के रहने वाले अनूप तिवारी का शव कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया. इसके साथ ही जांच में जुट गई कि आखिर अनूप तिवारी ने आत्महत्या क्यों की? पुलिस ने अनूप तिवारी के परिवार वालों को भी इस दुखद घटना का जानकारी दे दी.

और पढ़ें: बेटे से प्रेम संबंध रखने पर परिजनों ने डांटा तो लड़की ने लगा दी ट्रेन के आगे छलांग, हुआ ऐसा

परिवार में मचा कोहराम

जैसे ही परिवार वालों तक अनूप की मौत की खबर पहुंची, उनका रो रो कर बुरा हाल है. उनके घर का चिराग इस दुनिया में नहीं रहा. वहीं आत्‍महत्‍या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. मृतक सिपाही अनूप कुमार के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.

हमीरपुर ने युवक ने गोली मार दी खुद की जान

इधर हमीरपुर जिले के सुमेरपुर क्षेत्र में 30 साल के युवक ने गोली मार कर अपनी जिंदगी को खत्म कर लिया. मौके से पुलिस को तमंचा और सुसाइड नोट मिला है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.